Categories: TVEntertainment

Good News: दूसरी बार मां बनीं दिशा वकानी, ‘तारक मेहता…’ की दयाबेन ने दिया बेबी बॉय को जन्म(Disha Vakani aka Dayaben of ‘Taarak Mehta…’ welcomes 2nd child, blessed with a baby boy)

एक तरफ कल से ही दया बेन के दिशा वकानी (Disha Vakani) के शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में…

एक तरफ कल से ही दया बेन के दिशा वकानी (Disha Vakani) के शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में लौटने की सुगबुगाहट हो रही है, जिससे तारक मेहता फैंस बेहद खुश हैं, वहीं अब दया बेन फेम दिशा वकानी ने ‘तारक मेहता उल्टा चश्मा’ (TMKOC) शो के फैंस को एक और गुडन्यूज दे दी है. दिशा वकानी दूसरी बार मां बन गई हैं. दिशा वकानी ने बेटे को जन्म दिया है. ये गुड़ न्यूज़ मिलते ही दिशा वकानी को फैंस दोबारा मां बनने की बधाईयां दे रहे हैं.

दिशा वकानी जो लम्बे समय से शो से गायब हैं और जिनकी शो में वापसी का दर्शक बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं, ने कुछ दिन पहले ही एक बेबी बॉय को जन्म दिया है, लेकिन अब तक उन्होंने ये गुड न्यूज़ रिवील नहीं की थी, पर अब दिशा के पति मयूर पाडिया (Mayur Padia) और उनके भाई सुंदर यानी मयूर वकानी (Mayur Vakani) ने ये न्यूज़ कन्फर्म की है.

दिशा वकानी के ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन भाई सुंदरलाल यानी मयूर वकानी दोबारा मामा बनकर बेहद खुश हैं. दिशा के दोबारा मां बनने की न्यूज़ कन्फर्म करते हुए मयूर ने कहा, “मुझे खुशी है कि मैं फिर से मामा बन गया. 2017 में दिशा की बेटी हुई और अब वह फिर से मां बन गई है और मैं फिर से मामा बन गया हूं. मैं बहुत खुश हूं.”

दिशा वकानी ने 24 नवम्बर, 2015 को एक बेहद प्राइवेट सेरेमनी में मयूर पांड्या से शादी रचाई थी. इसके बाद 2017 में उन्होंने बेटी स्तुति को जन्म दिया. अपनी पर्सनल लाइफ और बेटी पर फोकस करने के लिए उन्होंने बेटी के जन्म के बाद अपना सक्सेसफुल करियर छोड़ दिया और मदरहुड एंजॉय करने लगीं. हालांकि उन्हे शो छोड़े हुए लगभग पांच साल हो गये, लेकिन फैंस उन्हें आज भी मिस करते हैं और तभी से शो में उनकी वापसी का इंतज़ार कर रहे हैं. इस बीच कई कई बार सुनने में आया कि शो में उनकी वापसी हो सकती है, लेकिन हर बार ये रूमर ही साबित हुआ.

दिसंबर 2021 में दिशा एक फैमिली फंक्शन में बेबी बंप के साथ नज़र आई थीं, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी और उनकी सेकंड प्रेग्नेंसी की खबर भी, लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ को बहुत प्राइवेट रखनेवाली दिशा ने तब दे अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस नहीं की.

दिशा वकानी आखिरी बार 2019 में शो के एक एपिसोड में नज़र आई थीं और 2017 में बेटी के जन्म के बाद से ही वो शो से गायब हैं.

हालांकि हाल ही में शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने बयान दिया था कि दयाबेन का कैरेक्टर शो में लौट सकता है. उन्होंने कहा था- ‘हमने शो में दयाबेन का ट्रैक इंट्रोड्यूस करने की सारी प्लानिंग कर ली है. मुझे नहीं पता दिशा शो में फिर लौटेंगी या नहीं. अब ये दिशा बेन हो या निशा बेन, हम दयाबेन के कैरेक्टर को शो में जरूर लेकर आएंगे.’ दूसरी तरफ दिशा के पति मयूर ने भी आश्वासन दिया है कि एक्ट्रेस शो में जरूर लौटेंगी.  लेकिन बेटे के जन्म के बाद फिलहाल दिशा का शो में लौटना मुश्किल लग रहा है.

Recent Posts

कहानी- एक पवित्र पाप (Short Story- Ek Pavitra Paap)

“ये कहो अगर मैं इस बार प्रेम ऋतु में न आया होता तो…” मेघ ने…

© Merisaheli