ट्रेडिशनल लुक में बला की ख़ूबसूरत लग रही हैं दिव्यांका त्रिपाठी, यकीन न आए तो तस्वीरें देख लीजिए (Divyanka Tripathi Looks Stunning in Traditional Attire)

ये है मोहब्बतें में इशिता भल्ला का किरदार निभाने वाली टीवी की मशहूर अदाकारा दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) की एक्टिंग ही नहीं, बल्कि उनके हुस्न के भी लोग कायल हैं. बता दें कि दिव्यांका सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. हाल ही में दिव्यांका ने अपनी कई तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जिनमें वो ट्रेडिशन लुक में नज़र आ रही हैं. इन तस्वीरों में वो लाल रंग की साड़ी में बला की ख़ूबसूरत लग रही हैं और उनके इस ट्रेडिशनल अवतार को सोशल मीडिया पर काफ़ी पसंद किया जा रहा है.

दरअसल, दिव्यांका ने अपने होम टाउन भोपाल से ये तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों के साथ उन्होंने यह जानकारी दी है कि वह अपने परिवार के साथ पूजा कर रही हैं.

इस बेहद ख़ास मौके पर दिव्यांका ने लाल, गुलाबी और नारंगी रंग की साड़ी पहनी थी. इसके साथ ही साज-श्रृंगार करके वो पूजा की रस्में अदा करती हुई नज़र आईं.

एक फेमस एक्ट्रेस होने के बावजूद इस पूजा में शामिल होने के लिए दिव्यांका ने अपने ट्रेडिशनल लुक को कंप्लीट करने के लिए हाथों में चूड़ियां भी पहन रखी हैं.

इन तस्वीरों में एक तस्वीर ऐसी भी है जिसमें दिव्यांका पूजा के लिए तैयार होती दिखाई दे रही हैं और उन्हें महावर यानी आलता लगवाते हुए देखा जा सकता है.

इस तस्वीर में दिव्यांका कथा पढ़ती हुई नज़र आ रही हैं और पूजा में शामिल दूसरी महिलाएं इस कथा को श्रद्धापूर्वक सुन रही हैं.

इस तस्वीर में दिव्यांका एक बच्चे को गोद में लिए हुए नज़र आ रही हैं.

बता दें कि इन दिनों दिव्यांका ये है मोहब्बतें सीरियल में इशिता का किरदार निभा रही हैं और फैंस भी रमन भल्ला यानी करण पटेल के साथ उनकी ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री को काफ़ी पसंद करते हैं.

यह भी पढ़ें: टीवी की इस बहू को बिग बॉस 12 के लिए मिल रही है हिना ख़ान से दोगुनी फीस (This TV Actress Offered Huge Fees For Bigg Boss 12?)

 

 

Anita Ram :
© Merisaheli