दिव्यांका त्रिपाठी ने कास्टिंग क...

दिव्यांका त्रिपाठी ने कास्टिंग काउच पर फिर किए चौकानेवाले खुलासे, कोम्प्रोमाइज़ न करने पर करियर बर्बाद करने की दी थी धमकी(Divyanka Tripathi recalls casting couch experience, reveals threats to ruin career)

एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में कई बड़े सितारे मान चुके हैं कि वो कास्टिंग काउच का शिकार हो चुके हैं. इनमें कई बड़े सेलिब्रिटीज़ का नाम भी शामिल है. और अब टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने भी कास्टिंग काउच को लेकर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है.

टेलीविजन की पॉपुलर बहू दिव्यांका त्रिपाठी ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वो भी ये सब झेल चुकी हैं. साथ ही दिव्यांका ने अपने करियर की कुछ खट्टी-मीठी यादें शेयर की हैं. अपने मुश्किलों दिनों को याद करते हुए दिव्यांका ने खट्टी-मीठी बातें शेयर कीं.

दिव्यांका त्रिपाठी ने बताया कि उन्हें भी करियर में बुरे दिन देखने पड़े थे. “जब आपका एक शो खत्म होता है तो दूसरा शो पाने के लिए आपको फिर स्ट्रगल करना पड़ता है. ऐसा भी दौर आया था जब मेरे पास बिल्स, ईएमआई भरने तक के पैसे नहीं थे. बहुत प्रेशर था मुझपर. मुझे एक बड़े ब्रेक की तलाश में थी. ऐसे में मुझे कहा गया, एक डायरेक्टर के साथ थोड़ा टाइम बिता लो, बड़ा ब्रेक मिल जाएगा.” हालांकि दिव्यांका ने कभी इस तरह के समझौते करने के लिए तैयार नहीं हुईं.

दिव्यांका ने यह भी बताया कि उन्हें उनका करियर बर्बाद करने तक की भी धमकी दी गई थी. “ये लोग आपको हर तरह से कन्विन्स करने की कोशिश करते हैं. आपसे कहते हैं कि इंडस्ट्री में सब लोग ये कर रहे हैं. ये सब नॉर्मल बात है और अगर आप ये सब नहीं करते तो आप पीछे रह जाएंगे.”

दिव्यांका ने एक और किस्सा साझा किया. “एक बार प्रोडक्शन का एक बंदा मेरे पीछे पड़ गया था. वो मुझे पटाने की हर तरह से कोशिश कर रहा था. पर मुझे उसमें कोई दिलचस्पी नहीं थी. लेकिन उस शख्स को ये पसंद नहीं आया और वो मुझसे चिढ़ गया. इसके बाद उस शख्स ने मुझे धमकी देते हुए कहा कि तुम्हारी लाइफ बर्बाद कर दूंगा. इसके बाद उसने मेरे लिये कई दिक्कतें पैदा कीं. यहां तक कि मेरे बारे में गलत खबरें भी उड़ाईं.”

लेकिन मुझे पता था कि सब बकवास है. इन सबसे मेरे करियर पर कोई भी फर्क नहीं पड़ेगा. मुझे मेरे टैलेंट की वजह से मेरा पहला काम मिला था, तो अगर मुझे मेरा पहला काम मिला था आगे भी मिल जाएगा. दूसरे मम्मी पापा और दीदी ने बहुत अच्छे से ट्रेनिंग दी थी तो मुझे सब हैंडल करना आता था, इसलिए मुझे किसी बात से उतना फर्क नहीं पड़ा.”

बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब दिव्यांका ने कास्टिंग काउच पर बात की हो. इससे पहले भी इस बारे में चौकानेवाले खुलासे कर चुकी हैं. टीवी की ये पॉपुलर बहू सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही बोल्ड और बिंदास राय शेयर करती रहती हैं.

×