Entertainment

किंग ख़ान से लेकर आलिया तक, जानिए कौन है इनका पहला क्रश (Do you know about Stars’ first crush- ?)

बॉलीवुड सितारों की चमक हम सबको अपना दीवाना बना देती है. इनका स्टारडम ही है, जो करोड़ों दिलों को अपना दीवाना बना देता है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि करोड़ों दिलों की धड़कन बढ़ाने वाले इन स्टार्स का दिल पहली बार किस के लिए धड़का था?

रोमांस के बादशाह किंग ख़ान
मूड ऑफ होने पर किंग ख़ान का कोई भी रोमांटिक गाना सुनने भर से लाखों दिलों में प्यार भर जाता है. किंग ख़ान का सिगनेचर स्टाइल आपको भी उनका दीवाना बना गया होगा, लेकिन क्या आप जानती हैं कि रोमांस के बादशाह का दिल भी किसी के लिए बेसब्री से धड़कता था? नहीं, तो अब मान लीजिए. आपके इस चहेते स्टार का पहला क्रश कोई और नहीं, बल्कि दिलीप साहब की बेग़म सायरा बानो हैं. ये हम नहीं, बल्कि ख़ुद शाहरुख़ कई बार कह चुके हैं. तो अब समझ में आया कि आख़िर शाहरुख़ के अंदर रोमांस का झरना बहता कहां से है!

रणबीर कपूर
धकधक गर्ल माधुरी दीक्षित का दिल तो स़िर्फ डॉ. नेने के लिए धड़कता है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि लाखों फैन्स का दिल जीतनेवाली इमोशन क्वीन माधुरी के दीवानों की कतार में रणबीर कपूर भी हैं? लो जी सुन लो, ये हम नहीं, बल्कि ख़ुद मिस्टर कपूर कहते हैं. न जाने कितनी बार मिस्टर कपूर ने इस बात का इज़हार किया है, माई हार्ट ओन्ली बीट्स फॉर माधुरी. स्कूल के दिनों से ही रणबीर माधुरी के दीवाने रहे हैं.

चुलबुली आलिया भट्ट
सिद्धार्थ मल्होत्रा से अपने लिंकअप की ख़बरों को लेकर एंटरटेंनमेंट की ख़बरों में धूम मचानेवाली आलिया का पहला क्रश सिद्धार्थ या वरुण नहीं, बल्कि रणबीर कपूर हैं. वाह! आलिया क्या बात है. आपने ये ख़बर सुनाकर न जाने कितनों का दिल तोड़ दिया. ख़ैर हम आपको बता दें कि मिस आलिया का क्रश भी एक नहीं था. जी हां, रणबीर कपूर के साथ उनका दिल शाहिद कपूर के लिए भी धड़कता था.

सोनाक्षी सिन्हा
दबंग गर्ल सोनाक्षी को भले ही बॉलीवुड में एंट्री सलमान ख़ान ने दिलाई, लेकिन उनके दिल में सबसे पहले जिस हीरो ने दस्तक दी, वो कोई और नहीं, बल्कि रितिक रोशन हैं. जी हां, सही पढ़ा आपने. सोनाक्षी रितिक की दीवानी हैं. वो ही इनके पहले क्रश हैं.

मोस्ट एलिजिबल बैचलर सलमान ख़ान
हॉट, हैंडसम, डैशिंग और सिक्स पैक ऐब्स के साथ कंट्री के मोस्ट एलिजिबल बैचलर सल्लू मियां भले ही अभी तक एक से दो नहीं हुए हैं, लेकिन हैं बड़े ही छुपे रुस्तम. भई भला ये भी कोई बात हुई. करोड़ों लड़कियों का दिल तोड़नेवाले सलमान ने आज तक अपनी फीलिंग्स क्यों छपाए रखी. चलिए बिना ज़्यादा घुमाए-फिराए हम ही आपको बता देते हैं कि आख़िर सलमान का पहला क्रश कौन था. आप कुछ गेस करना चाहेंगे? नहीं, तो चलिए अब हम ही बता देते हैं. ड्रीम गर्ल… जी हां, सलमान का दिल किसी और का नहीं, बल्कि ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी का दीवाना था.

परिणिती चोपड़ा
अपनी पहली ही फिल्म में हाथ में बंदूक लिए दर्शकों को अपना फैन बनानेवाली परिणिती चोपड़ा के दिल की घंटी अगर किसी के लिए पहले बजी थी, तो वो थे बॉलीवुड के नवाब. जी हां, सैफ़ अली ख़ान ही हैं परिणिती के पहले क्रश. परिणिती ने ये बात ख़ुद ही सबको बताई. बेबो भी ये बात जानती हैं.

अर्जुन कपूर
अर्जुन कपूर की पॉप्युलैरिटी का अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है कि लड़कियों के मोबाइल वॉलपेपर पर अर्जुन छाए रहते हैं. तो चलिए हम आपको बताते हैं कि अर्जुन के दिल के वॉलपेपर पर कौन राज़ करता था. वो नाम है बेबो. जी हां, अर्जुन का पहला क्रश करीना कपूर हैं. वैसे अर्जुन बेहद लकी हैं कि बेबो को साथ उन्हें फिल्म में काम भी करने को मिला. दोनों की फिल्म की एंड का थी, जिसे दर्शकों ने काफ़ी पसंद किया.

इमरान ख़ान
आमिर ख़ान के भांजे इमरान ख़ान ने अगर किसी को पसंद किया, तो वो थीं उनके मामूजान के साथ हिट फिल्में देनेवाली बबली गर्ल जूही चावला. इमरान जूही को बहुत पसंद करते हैं.

तो देखा आपने कि कैसे सितारों के दिल में भी कोई ख़ास सितारा चमकता है. आख़िर उनका दिल भी तो दिल है. किसी पर क्रश होना बेहद आम बात है. लगता है ये आर्टिकल पढ़ते-पढ़ते आपको भी अपना पहला क्रश याद गया. कोई नहीं याद कर लीजिए, क्योंकि पहला क्रश होता है बेहद ख़ास.

– श्वेता सिंह 

Meri Saheli Team

Share
Published by
Meri Saheli Team

Recent Posts

महेश कोठारे यांनी केली ‘झपाटलेला ३’ची घोषणा (Director Mahesh Kothare Announces Zapatlela-3)

अभिनेते महेश कोठारे यांच्या संकल्पनेतून तयार झालेला 'झपाटलेला' हा चित्रपट तुफान हिट ठरला होता. आता…

April 11, 2024

बुरे दिन वापस दे दो…. किरण मानेंची पोस्ट चर्चेत ( Kiran Mane Share Post For Current Situation In Maharashtra)

कुठे कुठला उमेदवार हवा होता-नको होता, या वादात आपण सर्वसामान्य माणसांनी अडकायला नको. महाराष्ट्रात या…

April 11, 2024

संकर्षण सोबत लग्न करण्याची इच्छा पण आईने…. अभिनेत्याची चाहतीसाठी खास पोस्ट ( Sankarshan Karhade Share Post For His Fan, Who Wants To Marry Him)

अभिनेता संकर्षण कऱ्हाडे सोशल मीडियावर खूप सक्रिय असतो. नुकताच त्याने त्याला साताऱ्याला आलेला त्याच्या खास…

April 11, 2024
© Merisaheli