Entertainment

एकता कपूर की ये एक्ट्रेस दोबारा बननेवाली हैं मां, सोशल मीडिया पर शेयर की न्यूज़ (Ekta Kapoor Actress Panchi Bora is Pregnant With Second Baby)

एकता कपूर के टीवी शो कयामत से छोटे पर्दे पर पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस पंछी बोरा दोबारा मां बननेवाली हैं.  कयामत में पंछी ने प्राची का किरदार निभाया था और वे एक्टर शब्बीर आहूवालिया के साथ मेन लीड में थीं. पंछी बोरा को आखिरी बार 2017 में एंड टीवी के शो गंगा में देखा गया था. आपको बता दें कि पंछी ने पिछले साल ही 27 फरवरी को अपनी पहली बेबी गर्ल को जन्म दिया था और अब एक साल के अंदर ही एक्ट्रेस फिर से मां बनने के लिए तैयार है. एक्ट्रेस ने पहले बताया था पहले बच्चे के जन्म के दौरान उन्हें मुश्किलों का सामना करना पड़ा था. उन्हें 48 घंटे तक लेबर में रहना पड़ा था.

आजकल सोशल मीडिया पर प्रेग्नेंसी की न्यूज़ शेयर करने का ट्रेंड है. पंछी ने भी इसी ट्रेडिशन को फॉलो किया है. एक्ट्रेस ने खुद ही इस गुड न्यूज़ को सोशल मीडिया पर शेयर किया. एक्ट्रेस ने अपनी एक तस्वीर शेयर की जिसमें वो अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रहीं हैं. उनके पति उनके बगल में खड़े हैं. उन्होंने यह पिक्चर शेयर करते हुए लिखा कि सेकेंड प्रेंग्नेसी…कमिंगसून 2019

आपको बता दें कि पंछी पॉपुलर टीवी शो जैसे कि कितनी मस्त है ज़िन्दगी, कहीं तो होगा, कयामत और CID का हिस्सा रह चुकी हैं. उन्हें बरुन सोबती स्टारर फिल्म 22 यार्ड्स में भी देखा गया था. इसके अलावा पंछी ने साल 2011 से 2014 के बीच पांच तेलुगु फिल्म और एक हिंदी फिल्म इट्स माई लाइफ में काम किया, लेकिन पहली डिलीवरी के बाद एक्ट्रेस ने काम से छुट्टी लेकर अपने परिवार के साथ टाइम स्पेंड किया.

 पंछी ने पति जय पतंगिया से 17 जनवरी 2017 को शादी की. पंछी बोरा ने नॉन-एक्‍टर जयदीप से शादी की थी.

हालांकि पंछी ने शादी की तस्‍वीरों को शेयर किया थी, लेकिन उनकी शादी काफी सादगी भरे अंदाज में थी.

ये भी पढ़ेंः चंद्रयान 2ः रॉकेट का नाम ‘बाहुबली’ रखने के लिए प्रभास ने इसरो को कहा थैंक्स (CHANDRAYAAN 2 LAUNCH: PRABHAS THANKS ISRO FOR NAMING THE ROCKET AS BAAHUBALI!)

 

Shilpi Sharma

Share
Published by
Shilpi Sharma

Recent Posts

मुंबई महिला पोलीस अधिकाऱ्यांसाठी राबवलेल्या स्तन कर्करोग उपक्रमात अभिनेत्री महिमा चौधरीचे मार्गदर्शन (Actress Mahima Chaudhary Shares Her Experience with Women Police Officers In Breast Cancer Awareness Program)

“मी स्वतः स्तनांच्या कर्करोगाचा सामना केला असल्याने हा आजार लवकरात लवकर लक्षात येण्याचे महत्त्व आणि…

March 26, 2024

दोन महिने कुठे गायब झालेला विराट कोहली, स्वत:च सांगितले उत्तर ( Virat Kohli Opens Up On His 2-Month Break)

नुकतेच अनुष्का शर्मा आणि विराट कोहली यांनी त्यांच्या दुसऱ्या बाळाचे स्वागत केले आहे. अनुष्काने एका…

March 26, 2024

पूर्वीचा काळ आणि आताच्या काळातील तफावत, कृष्णधवल ते कलरफुल बदलत जाणारी टेक्नोलॉजी… मिलिंद गवळींची पोस्ट चर्चेत ( Aai Kuthe Kay Karte Fame Milind Gawali Share Post On Changes Of Technology)

आई कुठे काय करते मालिकेत अनिरुद्ध या भूमिकेमुळे अभिनेते मिलिंग गवळी लोकप्रिय झाले. ते सोशल…

March 26, 2024
© Merisaheli