Entertainment

टीवी क्वीन एकता कपूर ने बेटे के लिए अपने ऑफिस में किया ये बदलाव (Ekta Kapoor Made Changes In Her Office For Her Son)

यह तो आप सभी को पता है कि टेलीविजन जगत पर राज करनेवाली एकता कपूर (Ekta Kapoor) कुछ महीने पहले ही मां बनी हैं. उन्होंने सेरोगेसी के जरिए बेटे (Son) को जन्म दिया है. अब अपने बेटे के साथ ज़्यादा से ज़्यादा समय बिताने के लिए उन्होंने अपने ऑफिस में क्रेच बनवाया है. ताकि वे अपने बेटे पर भी ध्यान दे सकें और उनका काम भी प्रभावित न हो.

एक मशहूर अखबार को दिए इंटरव्यू में एकता कपूर ने इस बारे में बात करते हुए कहा,” फिलहाल मेरा बेटा मेरी सबसे बड़ी प्राथमिकता है. मैं अपने बेटे के साथ ज़्यादा से ज़्यादा समय बिताना चाहती हूं. इन दिनों मुझे ऑफिस से पहले से जल्दी निकलना पड़ता है इसलिए मैंने ऑफिस में क्रेच बनवाने का फैसला किया. मैं रवि को अक्सर ऑफिस लेकर आती हूं और वो मेरी टीम के साथ समय बिताता है. मेरे बेटे का ध्यान रखने में मेरी मां के साथ-साथ मेरी टीम भी बहुत मदद करती है. ऑफिस में मैं जब मीटिंग में व्यस्त रहती हूं तो मेरी टीम ही रवि का ध्यान रखती है. मेरे बेटा सिर्फ तीन महीने का है. पर मेरे सहकर्मी उसके दोस्त बन गए हैं और आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि वो मेरे ऑफिस के लोगों को पहचानता है.

एकता आगे कहती हैं,” यही एक वजह है जिसके कारण मैंने ऑफिस में क्रेच बनवाने का फैसला किया. रवि के बड़े होने के बाद भी ऑफिस में क्रेच जारी रहेगा, क्योंकि मेरा मानना है कि वर्किंग मदर्स को अपने बच्चों के आस-पास रहना चाहिए.  मुझे बहुत अफसोस होता है कि मैंने पहले ऑफिस में क्रेज क्यों नहीं बनवाया.” आपको बता दें कि एकता कपूर अपने सीरियल्स के कारण घर-घर में लोकप्रिय है. कसौटी ज़िंदगी की, डायन, नागिन, कसम-तेरे इश्क की, कवच, कुमकुम भाग्य और ये है मोहब्बतें जैसे सीरियल्स प्रो़ड्यूस किए हैं. एकता सीरियल्स ही नहीं, बल्कि फिल्म भी प्रोड्यूस कर रही हैं. इस साल उनके बैनर से कंगना रनौत की मेंटल है क्या, सिद्धार्थ मल्होत्रा और परीणिती चोपड़ा की जबरिया जोड़ी, भूमि पेडनेकर और कोंकणा सेन शर्मा की डॉली किटी और वो चमकते सितारे और आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल रिलीज़ होनेवाली है.

 

Shilpi Sharma

Recent Posts

महेश कोठारे यांनी केली ‘झपाटलेला ३’ची घोषणा (Director Mahesh Kothare Announces Zapatlela-3)

अभिनेते महेश कोठारे यांच्या संकल्पनेतून तयार झालेला 'झपाटलेला' हा चित्रपट तुफान हिट ठरला होता. आता…

April 11, 2024

बुरे दिन वापस दे दो…. किरण मानेंची पोस्ट चर्चेत ( Kiran Mane Share Post For Current Situation In Maharashtra)

कुठे कुठला उमेदवार हवा होता-नको होता, या वादात आपण सर्वसामान्य माणसांनी अडकायला नको. महाराष्ट्रात या…

April 11, 2024

संकर्षण सोबत लग्न करण्याची इच्छा पण आईने…. अभिनेत्याची चाहतीसाठी खास पोस्ट ( Sankarshan Karhade Share Post For His Fan, Who Wants To Marry Him)

अभिनेता संकर्षण कऱ्हाडे सोशल मीडियावर खूप सक्रिय असतो. नुकताच त्याने त्याला साताऱ्याला आलेला त्याच्या खास…

April 11, 2024
© Merisaheli