खान्स के साथ कभी काम नहीं करना ...

खान्स के साथ कभी काम नहीं करना चाहती थी एकता कपूर, खुद किया खुलासा (Ekta Kapoor Never Wanted To Work With Khans, Revealed Herself)

आमिर खान, सलमान खान या फिर हों शाहरुख खान, ये बॉलीवुड के वो सुपरस्टार हैं जिनकी फिल्म बेशक बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो जाएं लेकिन इनके स्टारडम में कभी कमी नहीं आई. उनके साथ काम करने की इच्छा बाकी एक्टर्स के अलावा कई बड़े मेकर्स भी रखते हैं. लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी कि एकता कपूर इन तीनों स्टार्स के साथ काम नहीं कर सकती, जिसकी वजह का खुलासा उन्होंने खुद किया है. हालांकि उनका बॉलीवुड के मेगास्टार के साथ काम करके बचपन का सपना जरूर पूरा हुआ है.

ये भी पढ़ें: निया शर्मा अपने चेहरे को लेकर रो चुकी हैं खून के आंसू, मेकअप खराब होने पर एक्ट्रेस का टूट जाता था दिल (Nia Sharma Has Cried Tears Of Blood, The Actress Used To Break Her Heart Due To Bad Makeup)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बॉलीवुड में पहुंच है लेकिन जरूरी नहीं सलमान, शाहरुख के साथ काम करूं – एकता कपूर बॉलीवुड के टॉप फिल्म मेकर्स की लिस्ट में शुमार हैं. फिल्म ही नहीं एकता अपने बेबाक बयानों को लेकर भी चर्चा में रहती हैं और हद तो तब हो गई जब एकता ने एक इंटरव्यू में खान तिकड़ी के साथ काम करने को लेकर ऐसी बात कही जो आपको हैरान कर देगी. उन्होंने कहा कि, “मैंने शाहरुख और सलमान के साथ इसलिए फिल्म नहीं बनाई क्योंकि ऐसा करने के लिए मुझे प्लान करने में भी आधा साल गुजर जाएगा. हमारा मकसद यही है कि हम अलग विषयों पर फिल्म बनाएं. मेरी बॉलीवुड में पहुंच है तो इसका मतलब यह नहीं है कि मैं बड़े स्टार को फोन करूं और उन्हें 100 करोड़ की फिल्म का प्रपोजल दूं.”

ये भी पढ़ें: क्यों है प्रियंका चोपड़ा की हॉलीवुड में बहुत कम फिल्में, एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी (Why Priyanka Chopra Has Very Few Films In Hollywood, Actress Breaks Silence)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अमिताभ बच्चन के साथ काम करने की ख्वाइश हुई पूरी – जहां वो शाहरुख और सलमान खान के साथ काम न करने की वजह बता चुकी हैं, तो वहीं उन्होंने अपनी फिल्म ‘गुडबाय’ के एक इवेंट पर भी इस बात को जाहिर किया कि उनका सपना तो बस बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ काम करके पूरा हुआ है. उन्होंने कहा ‘मैंने बचपन से सिर्फ एक ही शख्स के साथ काम करने का सपना देखा था और वो थे बिग बी. जब छोटी थी तो अमित सर के यहां बर्थडे की पार्टी में जाती थी. श्वेता और अभिषेक मेरे दोस्त हैं. अमिताभ सर ने एक बार मेरे पापा को बताया था कि एकता बैठकर सारा टाइम मुझे ही घूरती रही. मुझे नहीं लगता कि मैं कभी किसी और एक्टर के साथ काम करना चाहती थी. मैं किसी खान के साथ भी काम नहीं करना चाहती थी. सिर्फ अमिताभ बच्चन के साथ काम करना था. फाइनली ये हो गया.”

पद्मश्री विजेता हैं एकता – टीवी जगत की जानी-मानी प्रोड्यूसर एकता कपूर किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने महज 15 साल की उम्र से ही काम करना शुरू कर दिया था और आज सीरियल्स, फिल्मों और वेब सीरीज में उनका खूब बोलबाला है. एकता टेलीविजन प्रोड्यूसर, फिल्म प्रोड्यूसर, डायरेक्टर और बालाजी टेलीफिल्म्स की ज्वॉइंट मैनेजिंग डायरेक्टर भी हैं. उन्होंने साल 2017 में ऑल्ट बालाजी भी लॉन्च किया था. एकता को साल 2020 में पद्मश्री से भी सम्मानित किया जा चुका है.

×