पायल रोहतगी के साथ एक्स बॉयफ्रें...

पायल रोहतगी के साथ एक्स बॉयफ्रेंड ने की थी ऐसी हरकत, कि ऐक्ट्रेस हो गई थी सुसाइड करने के लिए मजबूर (Ex-Boyfriend Did Such An Act With Payal Rohatgi, That The Actress Was Forced To Commit Suicide)

पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) बॉलीवुड की वो दीवा हैं जो ग्लैमर के साथ साथ अपने बेबाक बयानों को लेकर अकसर लाइम लाइट में रहती हैं. हाल ही में पायल ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड संग्राम सिंह से शादी की है. दोनों ने 12 साल डेट करने के बाद अब एक दूसरे को जीवन साथी बनाया है. हालांकि संग्राम वो पहले शख्स नहीं हैं, जिनके साथ पायल ने डेट की हो. इससे पहले भी उनकी लाइफ में प्यार दस्तक दे चुका है, मगर उनके एक्स बॉयफ्रेंड के साथ उनका अनुभव काफी खराब रहा है. उनके उस प्रेमी ने उनके साथ ऐसा कुछ किया था जिसने पायल की जिंदगी को अस्त व्यस्त कर दिया था.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

एक्स बॉयफ्रेंड ने की थी मारपीट – पायल के पति संग्राम कई बार पायल के लिए अपना प्यार जता चुके हैं. दोनों के बीच बहुत प्यार है. वहीं बात करें उनके एक्स प्रेमी की तो पायल के एक एक्स बॉयफ्रेंड राहुल महाजन ने उनके साथ मारपीट की थी. साथ ही पायल के सर को दरवाजे पर मारा था, जिससे वो चोटिल हो गई थीं. इस बात को खुद पायल ने ओटीटी के शो ‘लॉक अप’ में बताया था. राहुल से पायल इस कदर दुखी हो गई थीं कि उन्होंने सुसाइड तक करने की कोशिश की थी. इतना ही नहीं उनको शराब की भी आदत लग गई थी.

ये भी पढ़ें: श्रुति हासन का जब प्यार में टूटा था दिल, बन गई थीं नशेड़ी (When Shruti Haasan’s Heart Was Broken In Love, She Became A Drug Addict)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

पायल में है ये कमी, फिर भी संग्राम ने की शादी – इस शो के दौरान पायल ने इस बात का भी खुलासा किया था कि संग्राम और वे पिछले 4-5 साल से लगातार बच्चे के लिए ट्राय कर रहे हैं, लेकिन वो कंसीव नहीं कर पा रहीं हैं. यहां तक कि वे आईवीएफ भी ट्राय कर चुके हैं मगर यहां भी वे असफल हुए हैं. अपनी इस सच्चाई को जानते हुए वे संग्राम को किसी और से शादी की सलाह दे चुकी हैं, मगर संग्राम ने उनकी इस बात को ना मानते हुए उनसे ही शादी की है. शो में इस बात का खुलासा करते हुए वो रोने लगी थीं.

ये भी पढ़ें: सान्या मल्होत्रा को डांस शो ने कर दिया था रिजेक्ट, फिर आमिर खान ने बना दी जिंदगी (Sanya Malhotra Was Rejected By The Dance Show, Then Aamir Khan Made Life)

पायल को शो में किया शादी के लिए प्रपोज – आपको बता दें पायल रोहतगी और संग्राम सिंह की मुलाकात सर्वाइवर इंडिया के सेट पर हुई थी. दोस्ती से शुरू हुआ ये रिश्ता प्यार में बदल गया था. आज से करबी 8 साल पहले संग्राम और पायल की अहमदाबाद में सगाई हुई थी. कंगना रनौत के शो ‘लॉकअप इंडिया’ के दौरान संग्राम सिंह ने पायल को प्रपोज किया था और शादी का ऐलान किया था.

ये भी पढ़ें: दिल टूटने पर सबसे ज्यादा ये चीज खाती हैं अनन्या पांडे, जो एक दिन में भर देती है टूटे दिल के घाव (Ananya Pandey Eats This The Most When Hearts Breaks, Which Heals The Wounds Of A Broken Heart In A Day)

×