क्या शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन ख...

क्या शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान ने नशे की हालत में एयरपोर्ट पर सबके सामने किया पेशाब? तेज़ी से वायरल हो रहा है वीडियो… (Fact Check: Viral Video Claims Aryan Khan Urinating Openly In An Airport)

एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें बताया जा रहा है कि ये शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान का है और नशे में धुत्त नज़र आ रहे हैं. इस वीडियो में चेहरा तो साफ़ नहीं नज़र आ रहा पर क़द-काठी आर्यन खान जैसी लग रही है और ये लड़का अमेरिका के एयरपोर्ट पर नशे की हालत में पेशाब करता दिख रहा है. लोग इसको आर्यन खान बताकर वीडियो को तेज़ी से शेयर और वायरल कर रहे हैं. साथ ही वो आर्यन को कोस रहे हैं कि उन्होंने देश का नाम ख़राब किया है.

जैसाकि सभी जानते हैं कि आर्यन मुंबई क्रूज़ ड्रग्स मामले में काफ़ी समय तक जेल में रहे हैं और बड़ी मुश्किल से उनको ज़मानत मिली थी. इसीलिए लोग कह रहे हैं कि ये ड्रग्स लेता है और देश का नाम ख़राब करता है.

अब लोग जानना चाहते हैं कि क्या ये वाक़ई आर्यन खान है या कोई और? ये शख़्स आर्यन नहीं बल्कि हॉलीवुड मूवी ट्वाइलाइ में काम कर चुके एक्टर ब्रॉनसन पेलेटियर हैं. ये वीडियो साल 2012 का है जब उन्होंने लॉस ऐंजिलिस एयरपोर्ट में नशे में धुत्त होकर पेशाब कर दिया था.

ऐसे में भले ही लोग इन्हें आर्यन समझकर कोस रहे हैं पर कई लोग ये भी कह रहे हैं कि आर्यन का नाम क्यों ख़राब किया जा रहा है.

×