‘मैंने पायल है छनकाई’ गाने को रि...

‘मैंने पायल है छनकाई’ गाने को रिक्रिएट करने पर नेहा कक्कड़ पर भड़कीं फाल्गुनी पाठक भी, लोग पहले से ही कर रहे हैं बुरी तरह ट्रोल, सिंगिंग तक छोड़ने की दे रहे हैं सलाह! (Falguni Pathak Upset With Neha Kakkar For Recreating Her Song ‘Maine Payal Hai Chhankai’)

नाइनटीज़ (90s) के पॉप्युलर सॉन्ग (popular song) मैंने पायल है छनकाई (maine Payal hai chhankai) को सुनकर लोगों की कई पुरानी यादें ताज़ा हो जाती हैं और इस गाने को तब अपने मीठे सुरों से सजाया था फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak) ने. ये गाना आज भी उतना ही मीठा लगता है लेकिन अब इसे नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने रिक्रिएट (recreated) किया है जिसके चलते वो हो रही हैं बुरी तरह ट्रोल.

नेहा का ये गाना ‘ओ सजना’ टाइटल से 19 सितंबर को यूट्यूब पर लॉन्‍च किया गया. जिसे काफ़ी लोगों ने पसंद भी किया लेकिन ज़्यादातर लोग नाराज़ नज़र आए. लोगों का आरोप है कि नेहा ने इस गाने को और इस गाने से जुड़ी उनकी यादों को बर्बाद कर दिया है.., लोग नेहा को सिंगिंग छोड़ने तक की सलाह दे रहे हैं. लोगों का कहना है कि आप कुछ ओरिजनल क्यों नहीं बनाती बजाय पहले के हिट फ़ॉर्म्युला से खुद पैसे कमाने के.

एक फ़ैन ने कमेंट किया कि मैं आपको पसंद करता हूं नेहा लेकिन ये गाना? प्लीज़ नया गाना और नए लिरिक्स ट्राई करें. हालांकि इस गाने में कुछ एडिशनल लिरिक्स ज़रूर हैं पर ट्यून वही ओरिजनल रखी गई है.

नेहा से नाराज़ होनेवालों में अब खुद डांडिया क्वीन फाल्गुनी पाठक भी शामिल हो चुकी हैं. फाल्गुनी ने कोई बयान तो नहीं दिया लेकिन बिना एक शब्द कहे उन्होंने अपनी नाराज़गी जताई है. फाल्गुनी अपनी इंस्टा स्टोरी पर फैंस के वो तमाम कमेंट्स के स्क्रीन शॉट्स और मीम्स शेयर कर रही हैं जिसमें नेहा को खरी-खोटी सुनाई गई है.

एक यूज़र ने लिखा है कि भूषण कुमार बहुत ध्यान से नब्बे के हिट गाने उठाते हैं और नेहा कक्कड़ की आवाज़ में खरब रिमिक्स बनाते हैं.

नेहा के इस गाने में खुद नेहा के अलावा प्रियांक शर्मा और धनश्री वर्मा नज़र आ रहे हैं.

×