Entertainment

10 फेमस टीवी एक्टर्स, जिन्होंने अपनी शादी की खबर सीक्रेट रखी (Famous Indian Television Celebrities Who Got Secretly Married)

आज हम आपको  ऐसी 5 टीवी एक्ट्रेस के बारे में बताते हैं, जिन्होंने काफी पहले शादी कर ली है, लेकिन किसी को इस बारे में जानकारी नहीं है. इन खूबसूरत एक्ट्रेसेज ने किसी को कानों-कान अपनी शादी की खबर नहीं लगते दी.

 

परिधि शर्मा

परिधि शर्मा इन दिनों पाटियाला बेब्स में नज़र आती हैं. इसके पहले उन्होंने जोधा अकबर जैसी हिट सीरियल में काम किया है. परिधि ने कई सालों तक अपनी शादीशुदा होने की बात छुपाकर रखी. परिधि की शादी 2011 अहमदाबाद के तनमय सक्सेना से हुई थी. लेकिन उन्होंने शादी की बात किसी को नहीं बताई, क्योंकि सीरियल के डायरेक्टर व प्रोड्यूसर ने उन्हें चुप रहने के लिए कहा था. शादी के 6 साल बाद परिधि ने 2017 में बेटी को जन्म दिया. सोशल मीडिया पर बच्चे के साथ पिक वायरल होने पर उनके शादीशुदा होने की बात पता चली.

जय भानुशाली और माही विज


हालांकि टीवी कपल जय भानुशाली और माही विज ने एक साथ होने की बात से कभी इंकार नहीं किया, लेकिन जब भी उनसे शादी की बात पूछी जाती थी तो वे यह कहकर टाल देते थे कि उनके वर्क कमिट्मेंट्स हैं. लेकिन एक बार अपनी फ्रेंड की शादी में माही मंगलसूत्र पहनकर आई, जिससे उनके शादीशुदा होने की पुष्टि हुई. बाद में इस कपल ने स्वीकार किया कि उनकी शादी नंवबर 2011 में हो गई थी. आपको बता दें कि माही ने एक महीने पहले ही बेटी को जन्म दिया और उसका नाम तारा रखा.

कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह 

टीवी का यह पॉप्युलर कपल कम से कम नौ सालों तक लिव-इन रिलेशनशिप में रहा और उसके बाद उन्होंने लास वेगास में वेकेशन के दौरान जुलाई 2013 में शादी कर ली. वेकेशन के दौरान कृष्णा ने कश्मीरा से शादी के लिए पूछा और अगले दिन दोनों ने चर्च में शादी रचा ली. लेकिन उन्होंने शादी की बात छुपाकर रखी और 2015 में इस बारे में सबको बताया. फिलहाल अब वे दो बच्चों के पैरेंट्स हैं.

रूप दुर्गापाल और  दीपक नलेवाल 


फेमस सीरियल बालिका वधू से रूप दुर्गापाल  ने अपने करियर की शुरुआत की थी. इस सीरियल में रूप ने सांची का रोल निभाया था. इसके बाद बाल वीर, अकबर बीरबल, स्वरागिनी- जोड़ें रिश्तों का सुर, कुछ रंग प्यार के ऐसे भी, गंगा, वारिस में नजर आईं. रूप ने दीपक नलेवाल से गुपचुप शादी रचा ली थी.

जय सोनी और पूजा शाह


ससुराल गेंदा फूल के एक्टर जय सोनी ने फरवरी 2018 में पूजा शाह से शादी की थी. लेकिन उनकी शादी की बात किसी को पता नहीं थी, लेकिन बाद में यह पता चला कि यह एक अरैंज्ड मैरिज थी, क्योंकि जय बहुत कंजर्वेटिव फैमिली से आते हैं. जय अपनी शादी से बेहद खुश हैं.

 

सनाया ईरानी और मोहित सहगल 


बहुत लोगों को लगता है कि खुशी कुमारी गुप्ता का किरदार निभा चुकीं एक्ट्रेस सनाया ईरानी शादीशुदा नहीं है. हम आपको बता दें कि सनाया ने साल 2016 में मोहित सहगल से शादी कर ली थी. सनाया टेलीविजन के अलावा फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. इन फिल्मों में फना, सांवरिया और पिहू फिल्म शामिल है. सीरियल की बात करें तो सनाया ने लेफ्ट राइट लेफ्ट, कसम से, मिले जब हम तुम, दिल मिल गए और इस प्यार को क्या नाम दूं सीरियल्स शामिल हैं.

शक्ति अरोड़ा और नेहा सक्सेना

 

6 अप्रैल, 2018 को टीवी कपल शक्ति अरोड़ा और नेहा सक्सेना ने गुपचुप शादी कर ली. उसके बाद शक्ति सक्सेना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी का खुलासा करते हुए वेडिंग पिक्स पोस्ट किया. तेरे लिए फेम कपल ने 2014 में ही सगाई कर ली, उसके बाद से ही उनके फैन्स उनकी शादी का इंतजार कर रहे थे.

गौरव चोपड़ा और हितिशा

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट गौरव चोपड़ा ने हितिशा चंद्रा ने 19 फरवरी 2018 में प्राइवेट तरीके से शादी कर ली थी और किसी को कानों-कान खबर तक नहीं लगी थी.

नारायणी शास्त्री और टोनी

नारायणी शास्त्री टीवी की बेहद पॉप्युलर एक्ट्रेसेज़ में से एक हैं. उन्होंने बहुत से सीरियल्स में काम किया. 2017 में ऐसी खबर आई कि उन्होंने अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड टोनी से शादी कर ली है.

सौम्या टंडन और सौरभ देवेंद्र सिंह

भाबी जी घर पर है फेम एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने अपने बॉयफ्रेंड सौरभ देवेंद्र सिंह से मुंबई में प्राइवेट सेरमनी में शादी रचाई थी. सौम्या ने शादी के बारे में किसी को कुछ नहीं बताया. उन्होंने अपनी शादी को इतना सीक्रेट रखा कि सोशल मीडिया पर जब उनकी शादी की खबर फैली तो उन्होंने कमेंट करने से इंकार कर दिया.

ये भी पढ़ेंः आइफा अवॉर्ड्स 2019ः रणवीर सिंह और आलिया भट्ट को मिला बेस्ट एक्टर अवॉर्ड, देखें पूरी लिस्ट (IIFA Awards 2019: Alia Bhatt Wins Best Actress, Ranveer Singh Takes Best Actor Prize)

 

 

Shilpi Sharma

Share
Published by
Shilpi Sharma

Recent Posts

रणबीरची पत्नी म्हणून करिश्मा कपूरला पसंत होती ‘ही’ अभिनेत्री (karishma kapoor wants sonam kapoor to be wife of ranbir kapoor actress share her opinion in coffee with karan show)

सध्या बॉलिवूड अभिनेता रणबीर कपूर त्याच्या आगामी रामायण चित्रपटामुळे बऱ्यापैकी चर्चेत आहे. आपल्या अभिनयाने तो…

April 19, 2024

आई कुठे काय करते मालिका सेट कुठे माहितीये? अनिरुद्धनेच सांगून टाकलं ( Where Is Aai Kuthe Kay Karte Serial Set, Anirudhha Gives Ans)

आई कुठे काय करते मालिकेतील मिलिंद गवळी यांनी काही दिवसांपूर्वी शेअर केलेल्या पोस्टमधून त्यांच्या मालिकेची…

April 19, 2024

अजय देवगण आणि काजोलची लेक नीसा झाली २१ वर्षांची , अभिनेत्रीने शेअर केली भावूक पोस्ट  (Kajol Shares Adorable Post Ahead Of Daughter Nysa Birthday)

अजय देवगण आणि काजोलची मुलगी नीसा देवगणचा उद्या २१ वा वाढदिवस आहे. पण नीसाची आई…

April 19, 2024

जुन्या जमान्यातील अतिशय गाजलेल्या संगीत नाटकावर बनवलेल्या ‘संगीत मानापमान’ चित्रपटाचे पोस्टर प्रदर्शित (Poster Released Of Musical Film “Sangeet Manapman” : Film Based On Old Classic Marathi Play)

जिओ स्टुडिओज आणि सुबोध भावे यांचा बहुप्रतिक्षित संगीतमय चित्रपट "संगीत मानापमान"चे पहिले पोस्टर अलिकडेच प्रदर्शित…

April 19, 2024
© Merisaheli