दो बच्चों की मां श्वेता तिवारी प...

दो बच्चों की मां श्वेता तिवारी पर फिदा हुआ फैन्स, सोशल मीडिया पर कर दिया शादी के लिए प्रपोज़ (Fan Fall in Love With Shweta Tiwari, Proposed Her For Marriage on Social Media)

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) को टीवी इंडस्ट्री की सबसे बेहतरीन और ग्लैमरस अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है. श्वेता ने अपने किरदारों से दर्शकों के दिलों पर एक अलग छाप छोड़ी है. श्वेता अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर लाइम लाइट में बनी रहती हैं. इसके अलावा वो अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोरती रहती हैं. 42 साल की श्वेता वैसे तो दो बच्चों की मां हैं, लेकिन उन्हें देखकर न तो उनकी उम्र का अंदाज़ा लगाया जा सकता है और न ही यह कहा जा सकता है कि वो दो बच्चे की मां हैं, क्योंकि श्वेता अपने लुक और फिटनेस के मामले में टीवी की यंग एक्ट्रेसेस को कड़ी टक्कर देती हैं. श्वेता की सोशल मीडिया पर काफी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और हाल ही में एक फैन एक्ट्रेस पर इस कदर फिदा हो गया कि उसने सोशल मीडिया पर शादी के लिए प्रपोज़ कर दिया.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

श्वेता की पर्सनैलिटी को देखकर कहीं से भी नहीं लगता है कि वो 42 साल की हैं और दो बच्चों की मां हैं. वो आए दिन अपनी एक से बढ़कर हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में श्वेता ने शॉर्ट आउटफिट में अपनी तस्वीरें शेयर की थीं, जिसपर फैन्स ने खूब प्यार लुटाया. अपने इस लुक में श्वेता काफी यंग और खूबसूरत नज़र आ रही हैं. इस पर उनके चाहने वालों ने कमेंट कर उनकी सुंदरता की तारीफ की है. यह भी पढ़ें: 42 की उम्र में भी श्वेता तिवारी खुद को इस तरह से रखती हैं फिट और खूबसूरत (Even At The Age Of 42, Shweta Tiwari Keeps Herself Fit And Beautiful In This Way)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

श्वेता तिवारी की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए एक फैन ने अपना हाल-ए-दिल बयां कर दिया. फैन श्वेता तिवारी की अदाओं पर इस कदर फिदा हो गया कि उसने सोशल मीडिया पर ही अपने प्यार का इज़हार कर दिया. Waseem_ahmad_qazi नाम के एक यूजर सोशल मीडिया पर श्वेता को शादी के लिए प्रपोज़ कर दिया. इस फैन ने तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा है- श्वेता क्या आप मुझसे शादी करेंगी?

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

श्वेता तिवारी अपने आप को फिट और मेंटेन रखने के लिए काफी मेहनत करती हैं. वो कसरत के ज़रिए जमकर पसीना बहाती हैं और स्ट्रिक्ट डायट को फॉलो करती हैं. फिटनेस और खूबसूरती के मामले में वो अपनी 21 साल की बेटी को कड़ी टक्कर देती हैं. दोनों को साथ देखकर ऐसा लगता है जैसे दोनों मां-बेटी नहीं, बल्कि बहनें हैं. श्वेता अपनी बेटी पलक के साथ अक्सर मस्ती भरे वीडियो शेयर करती रहती हैं. यह भी पढ़ें: मम्मी श्वेता तिवारी से तुलना करने पर बेटी पलक तिवारी ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात…(Palak Tiwari Opened Up On Comparison With Mother Shweta Tiwari)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

श्वेता की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने दो शादियां कीं, लेकिन उनकी दोनो शादियां सफल नहीं रही. पहली शादी उन्होंने राजा चौधरी से की थी, जिनसे बेटी पलक तिवारी हैं. पहले पति से तलाक के बाद श्वेता ने अभिनव कोहली से दूसरी शादी की थी, जिनसे उन्हें एक बेटा हुआ. हालांकि उनकी दूसरी शादी भी कामयाब नहीं हो पाई. अभिनव कोहली के साथ विवादों को लेकर श्वेता काफी चर्चा में रह चुकी हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो श्वेता को आखिरी बार ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में देखा गया था.

×