15 किलो वज़न घटाकर भारती सिंह हु...

15 किलो वज़न घटाकर भारती सिंह हुईं फैट से फिट, ट्रांसफॉर्मेशन देख हैरान रह गए सब! (Fat To Fit: Bharti Singh Opens Up On Her Weight Loss Journey)

कॉमेडियन भारती सिंह के हुनर से तो सभी वाक़िफ़ हैं. उनका सेंस ऑफ़ ह्यूमर ही नहीं बल्कि ग़ज़ब का कॉन्फ़िडेन्स भी उन्हें ख़ास बनाता है. अपने ही मोटापे और वज़न को लेकर वो खुद पर जोक्स करती हैं और अपने इसी मोटापे को उन्होंने अपनी ख़ासियत भी बना ली थी. लेकिन अब भारती वो पहले वाली भारती नहीं रही क्योंकि वो हो चुकी हैं फिट और स्लिम. जी हां, भारती ने पूरे 15 किलो वज़न कम किया है. वो पहले 91 किलो की थीं और अब 76 किलो की हो चुकी हैं.

Bharti Singh

टाइम्स से बात करते हुए भारती ने बताया कि वो वज़न कम होने पर खुद को बेहतर, फिट और हल्का महसूस कर रही हैं और भारती खुद भी काफ़ी हैरान हैं. भारती ने कहा कि वज़न कम होने से उनका डायबिटीज़ और अस्थमा भी कंट्रोल में है. उन्हें सांस लेने में भी अब दिक़्क़त नहीं होती.

भारती ने बताया कि किस तरह से उन्होंने वज़न कम किया, भारती ने कहा कि वो इंटरमिटेंट फास्टिंग करती हैं. वो शाम 7 बजे से लेकर सुबह 12 बजे तक बिना कुछ खाए रहती हैं. भारती ने कहा कि अगर आप खुद से प्यार नहीं करेंगे तो कोई आपसे प्यार नहीं करेगा.

Bharti Singh

भारती ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान उन्होंने बहुत कुछ सीखा, इतने साल तक सब कुछ खाया और उनकी बॉडी ने सब कुछ ऐक्सेप्ट किया लेकिन अब 7 बजे के उनका शरीर डिनर भी ऐक्सेप्ट नहीं करती! भारती अपने इस बदले अवतार को देख खुद भी काफ़ी हैरान हैं लेकिन अब उनको खुद को स्क्रीन पर देखना अच्छा लगता है क्योंकि वो फिट भी महसूस करती हैं और सुंदर भी लगती हैं, उनके पति भी इस बदलाव से खुश हैं! भारती का कहना है कि मेरा शरीर ट्रांसफॉर्म हुआ है. आज जब मैं खुद को देखती हूं, मेरा मुंह इतना पतला लगता है और खुद इतनी पतली लगती हूं. मुझे खुद पर गर्व है.

आप भी देखें भारती के बदले अवतार की तस्वीरें…

Bharti Singh
Bharti Singh
Bharti Singh
Bharti Singh
Bharti Singh
Bharti Singh
Bharti Singh

भारती पहले ऐसी दिखती थीं-

Bharti Singh
Bharti Singh
Bharti Singh
Bharti Singh
Bharti Singh
×