आमिर खान और किरण राव के तला...

आमिर खान और किरण राव के तलाक की ख़बरों के बाद ट्रोल हुई फातिमा सना शेख, ट्विटर पर ट्रेंड होने लगा ‘दंगल गर्ल’ का नाम (Fatima Sana Sheikh Gets Trolled After Aamir Khan And Kiran Rao’s Divorce Announcement)

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और फिल्म प्रोडूयसर किरण राव ने बीते शनिवार को सोशल मीडिया पर संयुक्त रूप से अपने तलाक के बारे में एक बयान जारी किया है. कपल के इस बयान ने फैंस को आश्चर्य चकित कर दिया है. आमिर खान और किरण राव की तलाक की ख़बरों के बीच एक नाम सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा है. वो नाम है दंगल एक्ट्रेस फातिमा सना शेख का. सोशल मीडिया पर आमिर और किरण के तलाक की घोषणा के बाद से ही सना का नाम ट्विटर पर ट्रेंड होने लगा.

आमिर खान और किरण राव के तलाक के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स एक्ट्रेस फातिमा सना शेख को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं. सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं कि दोनों के बीच तलाक का कारण कहीं फातिमा सना शेक तो नहीं है. कई यूजर्स बुरी तरह से फातिमा को भी ट्रोल कर रहे हैं. ट्रोलर्स ने एक्ट्रेस के नाम को इतना ट्रोल किया कि वे ट्विटर पर ट्रेंड होने लगीं.

Fatima Sana Sheikh

फातिमा सना शेख ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि वे आमिर को अपना एक मार्गदर्शक मानती हैं, लेकिन तलाक की खबरों के बाद ट्रोलर्स सोशल मीडिया पर आमिर और फातिमा के कथित लिंकअप को लेकर खूब अफवाहें उड़ा रहे हैं.

Fatima Sana Sheikh

और भी पढ़ें: पति का अंतिम संस्कार करने के लिए ट्रोल हुईं मंदिरा बेदी तो उनके सपोर्ट में आए टीवी के ये सितारे (Mandira Bedi Gets Trolled For Performing Her Husband’s Last Rites, These TV Celebs Supports Her)