एक के बाद एक लगातार फिल्में हो र...

एक के बाद एक लगातार फिल्में हो रही हैं फ्लॉप, फिर भी इन मशहूर एक्टर्स की फीस में नहीं आई कोई कमी (Films of These Actors Going Flop One by One, Then Also There is no Reduction in their Fees)

बॉलीवुड के कई ऐसे अभिनेता हैं जिनकी फिल्मों का दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार रहता है, लेकिन इनमें से कई एक्टर्स की फिल्में कुछ समय से दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पा रही है. साल 2022 आधा बीत चुका है, लेकिन बॉलीवुड के किसी भी सुपरस्टार की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना सिक्का जमाने में कामयाब नहीं हो पाई है. इंडस्ट्री के स्थापित सितारों के बजाय नए हीरोज की फिल्में दर्शकों को पसंद आ रही है. भले ही मशहूर एक्टर्स की फिल्में एक के बाद एक लगातार फ्लॉप हो रही हैं, फिर भी उनकी फीस में किसी तरह की कमी नहीं आई है. अक्षय कुमार से लेकर सलमान खान तक, कई एक्टर्स की फिल्में लगातार फ्लॉप हो रही हैं, बावजूद इसके उनकी फीस जस की तस बरकरार है.

अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की एक नहीं बल्कि तीन फिल्में लगातार बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई हैं. उनकी फ्लॉप फिल्मों में ‘बेल बॉटम’, ‘बच्चन पांडे’ और ‘सम्राट पृथ्वीराज’ शामिल है. लगातार फ्लॉप देने के बाद भी अक्षय के पास काम की कोई कमी नहीं और न ही उनकी फीस में किसी तरह की गिरावट आई है. वो जल्द ही ‘राम सेतु’, ‘ओएमजी 2’, ‘रक्षा बंधन’, ‘डबल एक्सएल’ और ‘सेल्फी’ जैसी फिल्मों में नज़र आएंगे. बताया जाता है कि वो एक फिल्म के लिए 140 करोड़ रुपए फीस चार्ज कर रहे हैं. यह भी पढ़ें: स्ट्रगल के दिनों में जब राजकुमार राव के पास नहीं थे खाने तक के पैसे, जानें कैसे एक्टर को मिली पहली फिल्म (When Rajkumar Rao Did not Even have Money for Food in Struggle Days, Know How He Got His First Film)

सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान भले ही लाखों-करोड़ों दिलों पर राज करते हैं. लेकिन उनकी फिल्म ‘राधे’ और ‘अंतिम’ बॉक्स ऑफिस पर जब रिलीज़ हुई तो दर्शकों का दिल न जीत सकी. सल्लू मियां की दोनों फिल्में बुरी तरह से पिट गईं, फिर भी उनकी फीस में कोई कमी नहीं आई है. फिलहाल वो ‘कभी ईद कभी दिवाली’ की शूटिंग कर रहे हैं और जल्द ही वो फिल्म ‘टाइगर 3’ में नज़र आएंगे. रिपोर्ट के मुताबिक, वो एक फिल्म के लिए 125 करोड़ रुपए फीस चार्ज कर रहे हैं.

शाहरुख खान

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान वैसे तो साल 2018 से ही सिल्वर स्क्रीन से गायब हैं, लेकिन वो जल्द ही ‘पठान’, ‘जवान’ और ‘धुनकी’ जैसी फिल्मों में नज़र आएंगे. उनकी ये तीनों फिल्में अगले साल सिनेमा घरों में रिलीज़ होंगी, लेकिन यहां गौर करने वाली बात तो यह है कि लंबे समय से पर्दे से गायब रहने के बाद भी उनकी फीस में कोई कमी नहीं आई है. वो एक फिल्म के लिए करीब 100 करोड़ रुपए चार्ज कर रहे हैं.

प्रभास

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास की फिल्म ‘बाहुबली’ ने भले ही बॉक्स ऑफिस पर तलहका मचा दिया था, लेकिन उसके बाद रिलीज़ हुई फिल्म ‘साहो’ और ‘राधे श्याम’ बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गईं. लगातार फ्लॉप देने के बाद भी प्रभास की फैन फॉलोइंग में न कोई कमी आई है और न ही उनकी फीस कम हुई है. प्रभास अपनी एक फिल्म के लिए करीब 150 करोड़ रुपए की फीस लेते हैं. वो जल्द ही ‘आदिपुरुष’, ‘प्रोजेक्ट के’ और ‘सालार’ में नज़र आएंगे. यह भी पढ़ें: जब ऑडिशन देख रणवीर सिंह का मज़ाक उड़ाते थे लोग, इस वजह से बार-बार करना पड़ा रिजेक्शन का सामना (When People Used to Make Fun of Ranveer Singh’s After Watching Audition, He Had Faced Rejections Again and Again)

थलापति विजय

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार थलापति विजय की फिल्म ‘बीस्ट’ कुछ ही समय पहले रिलीज़ हुई थी, लेकिन यह पर्दे पर सुपरफ्लॉप साबित हुई. वैसे तो एक्टर को इस फिल्म से काफी उम्मीदें थीं, लेकिन यह फ्लॉप हो गई. हालांकि फिल्म फ्लॉप होने के बाद भी उनकी पॉपुलैरिटी में कोई कमी नहीं आई है. वो एक फिल्म के लिए 100 करोड़ रुपए की फीस चार्ज कर रहे हैं. वो जल्द ही फिल्म ‘वरिसु’ में नज़र आएंगे.

×