Categories: FILMEntertainment

आख़िरकार अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बेटी वामिका की पहली झलक देखने मिल ही गई… (Finally got the first glimpse of Anushka Sharma and Virat Kohli’s daughter Vamika)

आज जब भारत और साउथ अफ्रीका के बीच वनडे सीरीज़ का तीसरा और आख़िरी मुक़ाबला खेला जा रहा था, तब लोगों को विराट और अनुष्का…

आज जब भारत और साउथ अफ्रीका के बीच वनडे सीरीज़ का तीसरा और आख़िरी मुक़ाबला खेला जा रहा था, तब लोगों को विराट और अनुष्का की बेटी वामिका की पहली झलक देखने मिल गई. दरअसल, पति विराट का मैच देखने और उनकी हौसलाअफ़जाई करने के लिए अनुष्का बेटी वामिका के साथ कैपटाउन स्टेडियम में आई थीं. जब स्टेडियम में अनुष्का बेटी वामिका को गोद में लिए खड़ी थीं, तब कैमरे का फोकस उनकी तरफ़ हुआ और वामिका की पहली झलक देखने मिल गई. हर किसी ने अनुष्का के साथ वामिका को देख ख़ुशी ज़ाहिर की.
अनुष्का ब्लैक ड्रेस में बड़ी ही खूबसूरत लग रही थीं. वामिका ने गुलाबी रंग का फ्रॉक पहना था और रेड रिबन से पोनीटेल किया हुआ था, जिसमें वो बहुत क्यूट लग रही थी. जब से लोगों ने वामिका की पहली झलक देखी है, तब से विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के फैंस अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कोई कह रहा कि वामिका बिल्कुल अपने पापा विराट कोहली पर गई है, तो कोई उन्हें मां अनुष्का की तरह बता रहा है. किसी ने तो यह तक कह दिया कि अब खैर नहीं… विराट और अनुष्का ने मना किया था उनकी बेटी का चेहरा ना दिखाया जाए, पर मीडिया नहीं माना.. अभी शायद भविष्य में कुछ अलग तरह की घोषणा और हंगामा सुनने को मिले.


यह भी पढ़ें: सरोगेसी पर तसलीमा नसरीन के ट्वीट से विवाद, प्रियंका चोपड़ा का नाम लिए बिना कहा- जो माएं रेडीमेड बच्चे प्राप्त करती हैं, वो…’ नाराज़ लोग बोले, आपसे ये उम्मीद नहीं थी! (‘How Do Those Mothers Feel When They Get Their Readymade Babies Through Surrogacy’ Taslima Nasreen Makes Controversial Statement On Surrogacy)

जनवरी में वामिका एक साल की हो गई थी और तभी विराट और अनुष्का साउथ अफ्रीका में ही थे, तो बेटी का पहला जन्मदिन वही मनाया गया. बेटी के पैदा होने के समय से ही विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने यह ऐलान कर दिया था कि वे अपनी बेटी का चेहरा मीडिया में नहीं दिखाएंगे और ना ही उसे लाइमलाइट में लाएंगे जब तक कि वह समझने लायक नहीं हो जाती. उन्होंने फोटोग्राफरों और मीडिया से भी गुज़ारिश की थी कि वे उनकी प्राइवेसी का सम्मान करें और उनकी इस बात का मान रखें. इसलिए अक्सर देखा गया है कि पब्लिक प्लेस पर वामिका अपने मम्मी-पापा के साथ होती हैं, तो उनका चेहरा ढका रहता है. कभी उनका सिर दिखाई देता है, तो कभी उनके हाथ या पैर, लेकिन उनका चेहरा नहीं दिखाया जाता. विराट-अनुष्का ने इस बात का ख़ास ख़्याल रखा है कि वामिका का चेहरा फ़िलहाल कैमरे में ना आए और ना ही उनका चेहरा नहीं दिखाया जाए.
आज भारत व साउथ अफ्रीका के बीच वनडे मुकाबला हो रहा है. साउथ अफ्रीका बैटिंग कर रही थी और भारत फिल्डिंग. तब अनुष्का शर्मा अपनी बेटी वामिका को गोद में लिए हुए स्टेडियम में दिखाई दीं और इस ख़ूबसूरत लम्हे को कैमरे में क़ैद कर लिया गया. साउथ अफ्रीका के साथ टेस्ट मैच के समय भी पिता विराट बेटी को निहारते और हाथ दिखाते हुए दिखाई दिए थे.

तीन वनडे की सीरीज़ भारत 2-0 से वैसे ही पिछड़ चुका है. आज अपनी साख बचाने के लिए यह मैच भारत को जीतना बेहद ज़रूरी होगा. देखते हैं क्या होता है… फ़िलहाल आप वामिका की पहली झलक का का आनंद लें. आइए देखते हैं विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका के साथ ही खूबसूरत यादगार लम्हों को…


यह भी पढ़ें: ‘मैं रुकेगा नहीं, अगले साल दूसरा बच्चा…’ भारती सिंह के पति ने कह दिया कुछ ऐसा कि हैरान रह गए लोग(‘Main rukega nahi, agle saal doosra bachcha…’ Bharti Singh’s Husband’s statement on second child leaves fans shocked)

Photo Courtesy: Instagram/Twitter

Recent Posts

कहानी- अल्पविराम (Short Story- Alpviram)

"आपको काफ़ी देर से अकेले बैठे देख रहा था, इसलिए मिलने चला आया. आइए मैं…

फिल्म समीक्षा: कंगना रनौत का आग उगलता धाकड़पना दिखा ‘धाकड़’ में… (Movie Review: Dhaakad)

कंगना रनौत उन अभिनेत्रियों में से हैं जो हमेशा कुछ अलग और ख़ास करने की…

© Merisaheli