अभिषेक बच्चन से लेकर प्रियंका चो...

अभिषेक बच्चन से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक, जब फिल्मों से रिप्लेस किए जाने पर छलका इन सितारों का दर्द (From Abhishek Bachchan to Priyanka Chopra, When These Stars Were Replaced in Films)

बॉलीवुड के कई सितारे ऐसे हैं जिन्होंने भले ही अपने करियर की शुरुआत फ्लॉप फिल्मों से की हो, लेकिन उसके बाद हिट फिल्मों की झड़ी लगाते हुए वो इंडस्ट्री के सुपरस्टार्स में शुमार हो गए. बढ़ती पॉपुलैरिटी की वजह से कई सितारों ने अपनी फीस में इज़ाफा कर दिया तो कई सितारे फिल्मों को साइन करने से पहले अपनी कंडीशन रखने लगे, जिसके चलते उन्हें कुछ फिल्मों से बाहर का रास्ता भी दिखा दिया गया. जी हां, बॉलीवुड के कई ऐसे टॉप सितारे हैं, जिन्हें अचानक फिल्मों से बाहर कर दिया गया और उन्हें आखिरी वक्त पर बताया गया कि उनका रोल किसी और को दे दिया गया है. अभिषेक बच्चन से लेकर प्रियंका चोपड़ा जैसे सितारे फिल्मों से रिप्लेस किए जाने पर अपना दर्द बयां कर चुके हैं. आइए जानते हैं…

प्रियंका चोपड़ा

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक के दर्शकों को अपना दीवाना बनाने वाली देसीगर्ल प्रियंका चोपड़ा पब्लिकली बता चुकी हैं कि उन्हें दो बार फिल्मों से अचानक रिप्लेस किया जा चुका है. प्रियंका ने अपना दर्द बयां करते हुए कहा था कि अचानक उन्हें फिल्म से आउट करने के बाद एक एक्टर की प्रेमिका को वो रोल ऑफर किया गया था. यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट से लेकर दीपिका पादुकोण तक, बॉलीवुड के इन सितारों के पास नहीं है भारत में वोट देने का अधिकार (From Alia Bhatt to Deepika Padukone, These Bollywood Stars do Not Have Right to Vote in India)

अभिषेक बच्चन

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड के जूनियर बच्चन यानी अभिषेक बच्चन को भी फिल्मों से रिप्लेस किया जा चुका है. एक्टर ने खुद ही इसका खुलासा भी किया था. एक्टर की मानें तो एक बार जब वो शूटिंग के लिए सेट पर पहुंचे तब उन्हें पता चला कि फिल्म में उनकी जगह किसी और को ले लिया गया है. यह जानने के बाद एक्टर चुपचाप सेट से लौट गए.

करीना कपूर

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर ने वैसे तो एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है और उनका नाम इंडस्ट्री की लेडी सुपरस्टार्स में शुमार है, लेकिन एक बार करीना को भी अचानक फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था. रिपोर्ट्स की मानें तो इसकी वजह प्रोड्यूसर ने करीना द्वारा ज्यादा फीस की डिमांड बताई थी. बताया जाता है कि ज्यादा फीस की मांग करने की वजह से करीना को फिल्म से बाहर किया गया था.

राजकुमार राव

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इंडस्ट्री के बेमिसाल एक्टर्स में शुमार राजकुमार राव को भी फिल्मों से रिप्लेस किया गया है. हालांकि एक्टर की मानें तो वो इस तरह की बातों को कभी दिल से नहीं लगाते हैं. हालांकि एक इंटरव्यू में राजकुमार राव ने कहा था कि कोई उनसे भले ही किसी फिल्म में रोल छीन सकता है, लेकिन उन्हें काम करने से कोई नहीं रोक सकता. यह भी पढ़ें: भाई अभिषेक बच्चन और भाभी ऐश्वर्या राय की इस आदत से सख्त नफरत करती हैं श्वेता बच्चन, खुद किया खुलासा (Shweta Bachchan has Revealed Herself That She Hates This Habit of Brother Abhishek Bachchan and Bhabhi Aishwarya Rai)

तापसी पन्नू

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग के दम पर अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस तापसी पन्नू भी फिल्म से बाहर निकाले जाने का दर्द बयां कर चुकी हैं. एक इंटरव्यू में तापसी ने बताया था कि एक बार हीरो की पत्नी की आपत्ति के बाद उन्हें फिल्म से बाहर का रास्ता दिया दिया गया था. यह भी पढ़ें:
छोटे बजट की फिल्मों से शुरुआत करने वाली ये अभिनेत्रियां बन चुकी हैं बड़ा नाम (These Actresses Who Started With Small Budget Films Have Become Big Names)

×