Categories: FILMEntertainment

चिकनी चमेली से लेकर दिलबर और ऊ ऊ अंतावा तक, आइटम सॉन्ग पर सेक्सी मूव्स दिखाने के लिए करोड़ों रुपये लेती हैं ये हसीनाएं (From Chikni Chameli to Dilbar and O Antava Song, These Actresses Charge Whopping Amount For Sexy Moves In Item Songs)

पिछले काफी समय से फिल्मों में एक्स्ट्रा तड़का लगाने के लिए आइटम सॉन्ग (Bollywood item song) का चलन बढ़ा है. और कई बार तो ये…

पिछले काफी समय से फिल्मों में एक्स्ट्रा तड़का लगाने के लिए आइटम सॉन्ग (Bollywood item song) का चलन बढ़ा है. और कई बार तो ये आइटम सॉन्ग इतने पॉपुलर हो जाते हैं कि फिल्म की पहचान बन जाते हैं. स्क्रीन पर ये तड़कता भड़कता आइटम सॉन्ग करने के लिए एक्ट्रेसेस भारी भरकम फीस लेती हैं. आइए जानते हैं कि कौन सी हीरोइन आइटम सॉन्ग के लिए कितना चार्ज करती है.

नोरा फतेही (Nora Fatehi)

‘साकी साकी’, ‘एक तो कम जिन्दगानी’, ‘दिलबर’ से लेकर ‘जालिमा कोकाकोला’ जैसे सुपर हॉट आइटम नंबर करके आइटम क्वीन बन चुकी नोरा फतेही के डांस मूव्स देखने के लिए फैंस बेकरार रहते हैं. आइटम सॉन्ग के लिए नोरा सबसे डिमांडिंग एक्ट्रेस हैं. सूत्रों के मुताबिक, नोरा फतेही एक आइटम सॉन्ग के लिए 2 करोड़ रुपये लेती हैं.

सनी लियोनी (Sunny Leone)

एडल्ट फिल्मों से बॉलीवुड की दुनिया में पहुंची सनी लियोनी के ठुमकों पर भी ऑडियंस आहें भरते हैं. ‘लैला मैं लैला’ और ‘बेबी डॉल’ जैसे आइटम सॉन्ग आज भी जब कभी पार्टीज में बजते हैं तो पार्टी में जान आ जाती है. सनी लियोनी एक आइटम सॉन्ग करने के लिए 3 करोड़ रुपये लेती हैं.

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)

कैटरीना कैफ अपनी एक्टिंग के अलावा आइटम सॉन्ग में अपने सेक्सी डांस मूव्स के लिए भी जानी जाती हैं. उनका आइटम नंबर ‘चिकनी चमेली’ हो या ‘शीला की जवानी’- उनके डांस से लोग होश खो बैठते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैटरीना कैफ एक आइटम सॉन्ग के लिए 50 लाख रुपये चार्ज करती हैं.

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Prabhu)

अल्लू अर्जुन की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ (Pushpa: The rise) के आइटम नंबर ‘ऊ अंतावा’ में अपने बोल्ड और किलर मूव्स से सबके होश उड़ा देनेवाली सामंथा रूथ (Samantha Ruth) भी आइटम सॉन्ग के लिए भारी भरकम फीस वसूल करती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस आइटम सॉन्ग के लिए सामंथा रुथ ने 5 करोड़ लिए थे.

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez)

जैकलीन फर्नांडीज जब आइटम सांग्स पर अपनी कमरिया बलखाती हैं तो फैंस अपने होश खो बैठते हैं. उन्होंने कई आइटम नंबर किए हैं जो खूब हिट भी हुए हैं. वह इसके लिए मोटी रकम भी वसूल करती हैं. सूत्रों के अनुसार जैकलीन फर्नांडिस एक आइटम सॉन्ग के लिए 3 करोड़ रुपये लेती हैं.

चित्रांगदा सिंह (Chitrangada Singh)

चित्रांगदा सिंह के हॉट और बोल्ड लुक्स ही लोगों के होश उड़ाने के लिए काफी हैं, उस पर जब वो सेक्सी डांस करती हैं, तो फैंस की हालत खराब हो जाती है. ‘कुंडी मत सरकाओ राजा ‘ इतना हिट हुआ था कि नौजवान आहें भरते रह गए थे. चित्रांगदा की फीस की बात करें तो इन्होंने इस आइटम के लिए 60 लाख रुपये चार्ज किये थे.

Recent Posts

काजोल ने ट्रोलर्स से निपटने के लिए अपने बच्चों को दिया ये दमदार मंत्र (Kajol Gave This Powerful Mantra To Her Children To Deal With Trollers)

सोशल मीडिया ने जहां लोगों की जिंदगी काफी आसान कर दी है, वहीं इससे लोगों…

© Merisaheli