Categories: FILMEntertainment

दीपिका पादुकोण से लेकर अनुष्का शर्मा तक- बॉलीवुड की इन एक्ट्रेसेस ने शादी के बाद नहीं लगाया पति का सरनेम (From Deepika Padukone To Anushka Sharma- These Bollywood Actresses Did Not Use Their Husband’s Surname)

पिछले दिनों देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया की सुर्खियां बटोर रही थीं कि वे अपने पति निक जोनस से तलाक ले रही हैं और…

पिछले दिनों देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया की सुर्खियां बटोर रही थीं कि वे अपने पति निक जोनस से तलाक ले रही हैं और उन्होंने अपने पति का सरनेम भी सोशल मीडिया प्रोफाइल से हटा दिया है. इस बात में कितनी सच्चाई है, ये तो पता नहीं है. लेकिन आज हम आपको ऐसी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से मिलवा रहे हैं, जिन्होंने कभी  अपने पति का सरनेम लगाया ही नहीं.

दीपिका पादुकोण

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने 2018 में रणवीर सिंह के साथ फेरे लिए. शादी के बाद दीपिका पादुकोण ने अपना सरनेम नहीं बदला.

शादी के बाद दिय गए एक साक्षात्कार में जब दीपिका से पैपराज़ियों ने पूछा कि क्या वे शादी के बाद अपना सरनेम चेंज करेंगी. तो दीपिका ने भी बड़े प्यार से कहा कि वे अपना सरनेम क्यों बदले, रणवीर क्यों नहीं बदल सकता. वह भी तो अपना नाम रणवीर सिंह पादुकोण लिख सकता है.

एक्ट्रेस के इस जवाब से यह स्पष्ट है कि वे अपना सरनेम बदलने वाली नहीं है.

अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने साल 2017 में करीबी दोस्तों और परिवारजनों की उपस्थिति में विराट कोहली के साथ शादी के बंधन में बंधी थी.

दोनों की शादी काफी समय तक चर्चा में भी रही. कपल की शादी को चार साल होने को आए हैं

लेकिन अभी तक अनुष्का ने अपने पति का सरनेम ‘कोहली’ कभी नहीं लगाया और न ही कभी के पति विराट कोहली ने एक्ट्रेस से उनका सरनेम बदलने के लिए कहा.

ट्विंकल खन्ना

बेशक ट्विंकल खन्ना ने एक्टर अक्षय कुमार से शादी करने के बाद बॉलीवुड को अलविदा कह दिया. डिज़ाइनर, कलमनिस्ट,फिल्म प्रोडूयसर और राइटर ट्विंकल खन्ना की इंडस्ट्री में अलग पहचान है. आज भी वे अपने पति का सरनेम, बल्कि अपने पिता का सरनेम लगाती हैं.

विद्या बालन

परिणीता जैसे सुपरहिट फिल्म से अपने करियर की शुरूआत करने वाली विद्या बालन ने भी उम्र में काफी बड़े आदित्य रॉय कपूर से शादी करके सबको आश्चर्य में डाल दिया. शादी के बाद विद्या ने कभी अपने पति सिद्धार्थ रॉय कपूर का सरनेम नहीं लगाया. हालाँकि इंडस्ट्री में इस बात की चर्चा हो रही थी कि अब विद्या भी अपना सरनेम बदल लेंगी, लेकिन विद्या ने अपना सरनेम नहीं बदला और न ही उनके पति आदित्य ने कभी उनसे सरनेम बदलने के लिए कहा.

सोहा अली खान

फिल्म ‘रंग दे बसंती’ फेम एक्ट्रेस सोहा अली खान ने कुणाल खेमू से शादी की है. नवाबों के खानदान से संबंध रखने वाली सोहा अली ने शादी के बाद अपने सरनेम में कोई बदलाव नहीं किया है. आज भी सोहा का सोशल मीडिया प्रोफाइल सोहा अली खान के नाम से ही है.

और भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा ने शेयर की Sun Kissed फोटोज़, फैंस ने ही नहीं पति विराट कोहली ने भी किया स्पेशल कमेंट (Anushka Sharma Shares Sun Kissed Photos On Social Media, Husband Virat Kohli Also Comment On)

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

बॉलीवुड के इन एक्टर्स की दीवानी हैं अनन्या पांडे (Ananya Pandey Is Crazy About These Bollywood Actors)

अनन्या पांडे बॉलीवुड की उभरती ऐक्ट्रेस में से एक हैं. कुछ ही साल पहले शुरू…

#Parenting Tips: कैसे छुड़ाएं बच्चे की ऑनलाइन गेम्स खेलने की आदत? (How to Prevent Children From Playing Online Games?)

टेक्नोलॉजी के दौर में बच्चों को मोबाइल और कंप्यूटर से दूर रखना संभव नहीं है.…

राजपाल यादव ने अब तक क्यों बना कर रखी थी ओटीटी से दूरी, एक्टर ने किया चौंकाने वाली वजह का खुलासा (Why Did Rajpal Yadav keep Distance From OTT Till Now, actor Reveals the Shocking Reason)

राजपाल यादव बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक ऐसी शख्सियत हैं, जो लाखों-करोड़ों दिलों पर राज करते…

कहानी- गरीबी (Short Story- Garibi)

"बड़ी मुश्किल से पेट काट-काट कर पढ़ाया. अब शहर में नौकरी करता है." उसकी आंखें…

© Merisaheli