दिव्यांका त्रिपाठी से लेकर मोना ...

दिव्यांका त्रिपाठी से लेकर मोना सिंह तक, हिट शोज़ के ऑफर्स को ठुकरा चुके हैं टीवी के ये सितारे (From Divyanka Tripathi to Mona Singh, These TV Stars have Rejected Offers of Hit Shows)

खाली समय में एंटरटेनमेंट के लिए अधिकांश लोग टीवी सीरियल्स देखना काफी पसंद करते हैं, इसलिए अगर यह कहा जाए कि डेली सोप दर्शकों के जीवन का एक अहम हिस्सा है तो गलत नहीं होगा. कई ऐसे टीवी सीरियल्स हैं, जिन्हें दर्शक देखना बिल्कुल भी मिस नहीं करते हैं और ये शोज़ दर्शकों के फेवरेट बने हुए हैं. ‘अनुपमा’ से लेकर ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘गुम है किसी के प्यार में’ जैसे सीरियल्स टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर बने हुए हैं. इतना ही नहीं इन सीरियल्स के किरदारों को भी दर्शक खासा पसंद करते हैं, लेकिन आज हम आपको इस लेख में बताने जा रहे हैं ऐसे टीवी सितारों के बारे में, जिन्होंने हिट शोज़ के ऑफर्स को ठुकरा दिए. इस लिस्ट में दिव्यांका त्रिपाठी से लेकर मोना सिंह तक के नाम शामिल हैं.   

दिव्यांका त्रिपाठी

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दिव्यांका त्रिपाठी का नाम टीवी की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार है. दिव्यांका कई सीरियल्स में अपने दमदार अभिनय के ज़रिए दर्शकों के दिलों पर सालों से राज कर रही हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि दिव्यांका ने एक हिट टीवी शो के ऑफर को ठुकरा दिया था. बताया जाता है कि ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ के लिए दिव्यांका त्रिपाठी से मेकर्स ने संपर्क किया था. हालांकि एक्ट्रेस को लगा कि नकुल मेहता के साथ उनकी जोड़ी स्क्रीन पर अच्छी नहीं लगेगी, लिहाज़ा उन्होंने इसमें काम करने से मना कर दिया. यह भी पढ़ें: कभी आर्थिक तंगी में दिन गुज़ारने को मजबूर थीं रश्मि देसाई, अब हैं करोड़ों की संपत्ति की मालकिन (Rashami Desai Who Had Faced Financial Trouble in Her Early Life, Now She is the Owner of Property of Crores)

मोना सिंह

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी का पॉपुलर शो ‘अनुपमा’ टीआरपी की लिस्ट में लगातार नंबर वन बना हुआ है और इसमें मुख्य भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस रुपाली गांगुली को दर्शक काफी पसंद करते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि अनुपमा में लीड रोल के लिए पहले मोना सिंह को चुना गया था. जी हां, मेकर्स की पहली पसंद मोना सिंह थीं, पर एक्ट्रेस ने यह शो करने से इनकार कर दिया, जिसके बाद यह रोल रुपाली गांगुली की झोली में जा गिरा.

गौरव खन्ना

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी के पसंदीदा सीरियल्स में ‘गुम है किसी के प्यार में’ भी लगातार दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है. इसमे मेल लीड कैरेक्टर नील भट्ट प्ले कर रहे हैं, लेकिन उनसे पहले यह किरदार टीवी एक्टर गौरव खन्ना को ऑफर किया गया था. गौरव ने इस किरदार को करने से मना कर दिया, जिसके बाद उनकी जगह नील भट्ट को यह किरदार दिया गया.

सनाया ईरानी

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ पिछले कई सालों से लगातार दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. हालांकि इसमें मुख्य किरदार निभाने के लिए पहले सनाया ईरानी से मेकर्स ने संपर्क किया था, लेकिन उन्होंने यह रोल करने से इनकार कर दिया, जिसके बाद इसके लिए शिवांगी जोशी को फाइनल किया गया. शिवांगी जोशी को यह किरदार निभाकर दर्शकों के बीच खूब पॉपुलैरिटी मिली. यह भी पढ़ें: टीवी की ‘नागिन’ मौनी रॉय हैं आलीशान अपार्टमेंट, लग्ज़री गाड़ियों की मालकिन, जानिए कितनी है एक्ट्रेस की कमाई (Mouni Roy is The Owner of Luxurious Apartment and Luxury Vehicles, Know How Much Actress Earns)

देवोलीना भट्टाचार्जी

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ में गोपी बहू का किरदार निभाकर घर-घर में फेमस होने वाली एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी भी एक हिट शो को करने से इनकार कर चुकी हैं. बताया जाता है कि मेकर्स ने उनसे ‘ये है चाहतें’ में लीड रोल ऑफर किया था, लेकिन देवोलीना ने इस किरदार को निभाने के मना कर दिया. यह सीरियल भी दर्शकों को खूब पसंद आया. हालांकि इसका हिस्सा बनने से इनकार करने पर देवोलीना को आज पछतावा ज़रूर होता होगा.

×