Categories: TVEntertainment

फ्रेंड को लिप पर किस करने से लेकर वल्गर केक काटने तक, जब इन विवादों के चलते सुर्खियों में आईं टीवी की नागिन निया शर्मा (From Kissing a Friend on Lip to Cutting a Vulgar Cake, When Nia Sharma Came In Headlines Due to These Controversies)

टीवी की खूबसूरत और ग्लैमरस 'नागिन' निया शर्मा अपने हॉट अंदाज़ के लिए अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. वो आए दिन अपनी बोल्ड और…

टीवी की खूबसूरत और ग्लैमरस ‘नागिन’ निया शर्मा अपने हॉट अंदाज़ के लिए अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. वो आए दिन अपनी बोल्ड और सेक्सी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. उनकी तस्वीरों को उनके चाहने वाले जहां काफी पसंद करते हैं तो वहीं कई बार लोग उन्हें ट्रोल भी करते हैं, लेकिन निया को ट्रोलिंग से कोई खास फर्क नहीं पड़ता है. यहां इससे भी दिलचस्प बात तो यह है कि वो एक्टिंग से ज्यादा कंट्रोवर्सीज़ के चलते लाइमलाइट में बनी रहती हैं. आइए जानते हैं फ्रेंड को लिप पर किस करने से लेकर वल्गर केट काटने तक, निया शर्मा से जुड़े कुछ विवाद, जिनके चलते एक्ट्रेस ने खूब सुर्खियां बटोरी…

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वैसे तो निया शर्मा ने कई टीवी सीरियल्स में काम किया है, जिनमें ‘एक हज़ारों में मेरी बहना है’ से लेकर ‘जमाई राजा’ तक शामिल हैं. टीवी सीरियल्स के अलावा निया कई रियलिटी शोज़ में भी नज़र आ चुकी हैं. उन्हें ‘खतरों के खिलाड़ी’ से लेकर ‘झलक दिखला जा’ जैसे रियलिटी शोज़ में देखा जा चुका है. यह भी पढ़ें: जब अपनी सक्सेस को संभाल नहीं पाईं सारा खान, गलत संगत में पड़कर ‘बिदाई’ की एक्ट्रेस ने किया ऐसा काम (When Sara Khan Could Not Handle Her Success, ‘Bidaai’ Actress did Such a Thing After Falling into Bad Company)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी सीरियल्स और रियलिटी शो का हिस्सा बनने के अलावा निया शर्मा ने वेब सीरीज़ में भी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया है. वेब सीरीज़ में अपनी बोल्डनेस दिखाने की वजह से भी निया शर्मा को फैन्स के बीच खूब पॉपुलैरिटी मिली है, लेकिन पॉपुलैरिटी के साथ-साथ उनसे कई विवाद भी जुड़े हैं, जिनकी वजह से एक्ट्रेस ने काफी सुर्खियां बटोरी.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, एक समय निया शर्मा ने अपनी फ्रेंड रेहाना मल्होत्रा को सरेआम लिप पर किस कर लिया था, जिस पर न सिर्फ जमकर बवाल हुआ था, बल्कि दोनों को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल भी किया गया था. फ्रेंड को लिप पर किस करने के अलावा अपने बर्थडे पर वल्गर केक काटने को लेकर भी निया काफी चर्चा में आ गई थीं. बर्थडे पर वल्गर केक काटने के लिए एक्ट्रेस को लोगों ने खूब खरी-खोटी सुनाई थी.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

निया शर्मा से जुड़े विवाद यहीं खत्म नहीं होते हैं. एक और विवाद की बात करें तो निया शर्मा ने वेब सीरीज़ ‘ट्विस्टेड’ में जमकर बोल्ड सीन्स दिए थे. इस वेब सीरीज़ में निया ने लेस्बियन लड़की का किरदार निभाया था और ऑनस्क्रीन अपनी को-एक्ट्रेस के साथ इंटीमेट हुई थीं. इस सीन को लेकर खूब वबाल हुआ था. यह भी पढ़ें: हिना खान पर लग चुका है 12 लाख रुपए की चोरी का आरोप, जानकर पैरों तले जमीन खिसक जाएगी आपके (Hina Khan Has Been Accused Of Theft Of Rs 12 Lakh, Knowing That The Ground Will Slip Under Your Feet)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि निया शर्मा सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और उन्हें 7 मिलियन से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. एक्ट्रेस अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज़ से सोशल मीडिया पर आग लगाती रहती हैं. बोल्ड तस्वीरें के साथ-साथ अपनी बोल्डनेस को लेकर निया खूब सुर्खियां बटोरती हैं. उन्हें अपनी बोल्ड फोटोज़ फैन्स के साथ शेयर करने से कोई परहेज़ नहीं है.

Recent Posts

© Merisaheli