लिप सर्जरी से लेकर दोस्त का इस्त...

लिप सर्जरी से लेकर दोस्त का इस्तेमाल करने तक, मौनी रॉय पर लगे हैं कई आरोप (From Lip Surgery To Using A Friend, There Are Many Allegation Against Mouni Roy)

टीवी इंडस्ट्री का मशहूर अभिनत्री मौनी रॉय इन दिनों फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर चर्चा में है. मौनी ने इस फिल्म में निगेटिव किरदार निभाया है, लेकिन उनके काम को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. टीवी से लेकर बॉलीवुड तक में मौनी ने अपनी खास पहचान बनाई है. हर स्टार की तरह मौनी रॉय भी किसी न किसी वजह से अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. कभी उनकी तारीफ होती है तो कभी बुराई. आज हम आपको मौनी रॉय के दामन पर लगे कुछ ऐसे दाग के बारे में बताएंगे, जिसने मौनी को खूब सुर्खियां दिलाई और उसी वजब से उनकी किरकिरी भी हुई.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

लिप सर्जरी – मौनी रॉय लिप सर्जरी कराने के बाद जब मीडिया के सामने आईं तो हर किसी का ध्यान उनकी ओर अट्रैक्ट हुआ. लोगों को मौनी का नया लिप बिल्कुल पसंद नहीं आया था और इसलिए हर किसी ने उनकी खूब आलोचना की थी. लेकिन जब मौनी से इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी वाली बात को बकवास बताया था.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

फिल्म से होना पड़ा था आउट – खबरों का बाजार इस बात को लेकर एक समय में काफी गर्म था कि नवाजुद्दीन सिद्धिकी के साथ मौनी रॉय ‘बोले चूड़ियां’ में नजर आने वाली हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो इस प्रोजेक्ट से मौनी को आउट होना पड़ा था, क्योंकि फिल्म के प्रोड्यूसर को मौनी का रवैया काफी अनप्रोफेशनल लगा था.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

मौनी ने दोस्त का किया इस्तेमाल – एक्टर अमित टंडन ने एक बार मौनी रॉय पर काफी गंभीर आरोप लगाया था. उनका कहना था कि मौनी ने उनकी पत्नी रूबी टंडन का इस्तेमाल किया है. वो फिर कभी उनका चेहरा नहीं देखना चाहेंगे.

ये भी पढ़ें: ‘ब्रह्मास्त्र’ में मौनी रॉय को देखकर ऐसा था उनकी मां का रिएक्शन (Seeing Mouni Roy In ‘Brahmastra’, Her Mother’s Reaction Was Like This)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

मौनी रॉय ने एकता कपूर के फेमस सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से साल 2006 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इस सीरियल में वो कृष्णा तुलसी के किरदार में नजर आई थीं.

ये भी पढ़ें: एक्ट्रेस ही नहीं वकील भी हैं बिग बॉस 16 कंटेस्टेंट निम्रत कौर अहलूवालिया, कर चुकी हैं ये खुलासे (Big Boss 16 Contestant Nimrat Kaur Ahluwalia Is Not Only An Actress But Also A Lawyer, She Has Made These Revelation)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

ना सिर्फ टीवी और बॉलीवुड बल्कि मॉनी रॉय ने पंजाबी फिल्म ‘हीरो हिटलर इन लव’ में भी काम किया था. लेकिन जब वहां उनकी ज्यादा बात नहीं बन पाई तो उन्होंने वापस से टीवी का रुख कर लिया था. मौनी रॉय ने 27 जनवरी 2022 को दुबई के बिजनेसमैन सूरज नांबियार से शादी कर ली. दोनों ने शादी से पहले कई साल तक एक-दूसरे को डेट किया था.

ये भी पढ़ें: खान्स के साथ कभी काम नहीं करना चाहती थी एकता कपूर, खुद किया खुलासा (Ekta Kapoor Never Wanted To Work With Khans, Revealed Herself)

×