Categories: TVEntertainment

दाढ़ी मूंछ पर जोक मारने से लेकर थप्पड़ कांड और ड्रग्स में नाम आने तक- भारती सिंह पहले भी फंस चुकी हैं विवादों में (From Mocking beard-moustache To getting slapped and being named in drugs case, here are the controversies related to Bharti Singh)

अपने मज़ेदार जोक्स और फनी बातों से सबको एंटरटेन करनेवाली टेलीविज़न की सबसे पॉपुलर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) अपने एक जोक की वजह से…

अपने मज़ेदार जोक्स और फनी बातों से सबको एंटरटेन करनेवाली टेलीविज़न की सबसे पॉपुलर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) अपने एक जोक की वजह से इन दिनों मुसीबत में घिरी हुई हैं. मूंछ और दाढ़ी पर जोक मारना उन्हें इतना भारी पड़ गया है कि वो बुरी तरह विवादों में घिर गई हैं. हालांकि मामला बढ़ता देख भारती ने हाथ जोड़कर सिख समुदाय से माफी भी मांगी, ले‍किन ये मामला यहीं थमता नहीं दिख रहा है. लेकिन ये पहली बार नहीं है जब भारती सिंह विवादों में घिरी हों, इससे पहले भी उनसे कई विवाद जुड़ चुके हैं. आइये जानते हैं भारती सिंह से जुड़े विवादों के किस्से.

ड्रग केस में आ चुका जब नाम

पिछ्ले साल जब भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) का ड्रग्स केस में नाम आया था तो हर कोई शॉक्ड रह गया था. इस मामले में एनसीबी ने भारती सिंह और हर्ष को गिरफ्तार भी किया गया था. भारती सिंह के घर से गांजा बरामद हुआ था और खुद भारती ने भी पूछताछ के दौरान इस बात को कबूल कर लिया था. दोनों को जुडिशियल कस्टडी में भी रखा गया था. लेकिन बाद में उन्हें ज़मानत मिल गई थी.

सिद्धार्थ सागर के साथ थप्पड़ विवाद

कुछ साल पहले भारती सिंह और कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर के बीच थप्पड़ विवाद ने भी काफी सुर्खियां बंटोरी थीं. रिपोर्ट्स के अनुसार एक एक्ट के दौरान सिद्धार्थ ने भारती सिंह को भूल से थप्पड़ मार दिया था. दरअसल एक्ट के दौरान सिद्धार्थ को भारती को धीरे से थप्पड़ मारना था, ये सिद्धार्थ ने भारती को ज़ोरदार चांटा जड़ दिया था, परफॉर्मेंस के दौरान भारती ने रिएक्ट नहीं किया और चुपचाप एक्ट करती चली गईं, लेकिन बाद में उन्होंने मेकर्स से सिद्धार्थ की शिकायत कर दी, जिसके बाद सिद्धार्थ को शो से आउट कर दिया गया.

धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने पर भी हुआ था विवाद


साल 2019 में फराह खान के ‘बैक बेंचर’ नाम के शो में फराह, भारती सिंह और रवीना टंडन शामिल हुई थीं. इस दौरान दोनों ने बाइबल के शब्द हल्लिलूय्याह का मजाक उड़ाया था, जो उन्हें काफी भारी पड़ा था. इस एपिसोड के ऑनलाइन स्ट्रीम होने के बाद फराह खान, रवीना टंडन और भारती सिंह के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज हुआ था. विवाद बढ़ने के बाद रवीना और फराह ने माफी मांग ली थी.

क्या है नया विवाद?


एक टीवी शो के दौरान भारती ने मूंछ और दाढ़ी पर जोक मारा था. इस शो में टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन गेस्ट के तौर पर नजर आई थीं. जैस्मिन से मस्ती करते हुए भारती कहती नजर आईं थी कि दाढ़ी-मूंछ क्यों नहीं चाहिए. दूध पीने के बाद दाढ़ी मुंह में डालो तो सेवइयों का टेस्ट आता है. मेरी काफी सारी फ्रेंड्स जिनकी अभी शादी हुई है वो सारा दिन दाढी-मूंछ से जुएं निकालने में बिजी रहती हैं. दाढ़ी-मूंछों पर भारती की इसी टिप्पणी पर पूरा विवाद हो रहा है. हालांकि विवाद बढ़ता देख भारती सिंह ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर करके माफी मांगी थी, लेकिन इसके बावजूद मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा है.

Recent Posts

कहानी- एक पवित्र पाप (Short Story- Ek Pavitra Paap)

“ये कहो अगर मैं इस बार प्रेम ऋतु में न आया होता तो…” मेघ ने…

© Merisaheli