मात्र 6 रुपये में मिलेगा ‘सेना ज...

मात्र 6 रुपये में मिलेगा ‘सेना जल’ जिसे तैयार किया है भारतीय सेना के परिवारों ने, बिक्री से होनेवाली कमाई इस नेक काम में होगी इस्तेमाल! (Get Sena Jal For Just 6 Rupees, Great Initiative By Army Wives)

अगर आप मार्केट में मौजूदा ब्रांड्स का बोतल बंद पानी बंद ख़रीदेंगे तो वो आपको मिलेगी 15-20 रुपये में लेकिन भारतीय सेना के परिवारों ने एक पहल की है जिसमें उन्होंने पैक्ड वॉटर बॉटल को सेना जल के नाम से लॉन्च किया है और इसकी क़ीमत भी रखी है मात्र 6 रुपये!

Sena Jal
Picture Credit: Twitter

आर्मी वाइफ वेलफेयर एसोसिएशन ने इस काम की पहल को अंजाम दिया है. न्यूज़ एजेंसी एएनआई की खबर के अनुसार, सेना जल की बिक्री से होनेवाली कमाई जवानों और युद्ध में शहीद हुए सैनिकों की विधवाओं के लिए खर्च की जाएगी.

Sena Jal
Picture Credit: Twitter

सोशल मीडिया पर लोग इस पहल की जमकर तारीफ़ ही नहीं कर रहे बल्कि वो जानकारी भी हासिल कर रहे हैं कि इसे कहां से और कैसे ख़रीदा जा सकता है. क्या उनके इलाक़े में ये उपलब्ध है और क्या इसको कुरियर से मंगाया जा सकता है. लोग बोल रहे हैं कि ये बेहतरीन शुरुआत है.

Sena Jal
Picture Credit: Twitter
Sena Jal
Picture Credit: Twitter

तो जो लोग इसको ख़रीदना चाह रहे हैं उन्हें हम ये बता दें कि फ़िलहाल अब तक जो जानकारी मिली है वो ये है कि सेना जल अभी सिर्फ़ सैनिकों, सेना कैंटीन और सेना के कार्यक्रमों में ही उपलब्ध होगा और वो ही इसको ख़रीद पाएंगे, मार्केट में ये लॉन्च नहीं हुआ है. आगे आनेवाला वक़्त ही बताएगा कि ये मार्केट में भी उतारा जाएगा या नहीं!

Picture Credit: Twitter/ANI

यह भी पढ़ें: नाबालिग के साथ बार-बार रेप करने वाले सरकारी कर्मचारी से CJI बोबडे ने कहा, ‘क्या उससे शादी करोगे?’ 4000 एक्टिविस्टों ने की एस. ए. बोबडे से इस्तीफ़ा देने की मांग! (4000 Activists Demands CJI Bobde To Resign! Bobde Asked Government Employee Who Raped A Minor, Will You Marry Her)

×