खुशखबरी: सिंगर नीति मोहन ने...

खुशखबरी: सिंगर नीति मोहन ने दिया बेटे को जन्म, पति निहार पांड्या ने पोस्ट शेयर कर बताया मां-बेटा दोनों स्वस्थ और सुरक्षित (Good News: Singer Neeti Mohan And Nihaar Panyda Welcomes Baby Boy, Husband Nihaar Pandya Shares Photo Saying Baby And Mom Both Are Fine)

पॉपुलर सिंगर नीति मोहन और निहार पांड्या पहली बार पैरेंट्स बने हैं. पति निहार पांड्या ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर ये खुशखबरी दी और बताया कि मां-बेटा दोनों स्वस्थ और सुरक्षित हैं.

Neeti Mohan And Nihaar Panyda

पॉपुलर सिंगर नीति मोहन के घर किलकारी गूंजी है. नीति ने बेटे को जन्म दिया है, जिसकी खुशखबरी उनके पति निहार पांड्या ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर दी है. निहार पांड्या ने सोशल मीडिया पर एक प्यारी सी तस्वीर शेयर कर की है, जिसमें वो प्रेग्नेंट नीति के माथे पर किस करते नज़र आ रहे हैं, ये तस्वीर बहुत क्यूट लग रही है.

Neeti Mohan And Nihaar Panyda

निहार ने कहा, हमारे घर ‘SON-rise’ हुआ है
निहार पांड्या ने इंस्टाग्राम पर क्यूट फोटो शेयर करते हुए निहार ने कैप्शन में लिखा है, ‘मेरी खूबसूरत बीवी मुझे अपने लिटिल बॉय को वह सब कुछ सिखाने का मौका देती है, जो मेरे पिता ने मुझे सिखाया है. वो रोज़ मेरी ज़िंदगी में प्यार फैलाती है. नीति और हमारा न्यू बॉर्न बेबी दोनों बिल्कुल स्वस्थ और सुरक्षित हैं. आज इस बारिश और बादलों से घिरे दिन हमारे घर ‘SON-rise’ हुआ है. पूरा मोहन और पांड्या परिवार हाथ जोड़कर डॉक्टर, फैमिली, फ्रेंड्स और सभी शुभचिंतक के प्यार और सपोर्ट के लिए तहे दिल से आभार व्यक्त करता है.’ निहार पांड्या की इस पोस्ट पर सिलेब्रिटीज और फैन्स नीति मोहन और निहार पांड्या दोनों को बधाई दे रहे हैं. आप भी देखिए निहार पांड्या की शेयर की हुई ये तस्वीर:

बता दें कि नीति मोहन और निहार पांड्या की शादी 15 फरवरी 2019 को हुई थी और अब उनकी ज़िंदगी में एक और ख़ुशी शामिल हो गई है. इस साल 15 फरवरी के दिन नीति मोहन और निहार पांड्या ने अपनी दूसरी एनीवर्सरी सेलिब्रेट की और उस दिन निहार पांड्या ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर कर बताया था कि नीति मां बनने वाली हैं. आप भी देखें ये तस्वीरें:

यह भी पढ़ें: पत्नी से मारपीट के आरोप में गिरफ्तार करण मेहरा ने कहा, निशा ने मुझ पर थूका और खुद दीवार पर सिर मारकर मुझे फंसाया (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Actor Karan Mehra Reacts On Assault And Domestic Violence Allegations, Says Nisha Rawal Hit Her Head Against The Wall)

क्यूट कपल नीति मोहन और निहार पांड्या को हमारी तरफ से ढेर सारी बधाई और शुभकामनाएं!

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम