Categories: FILMEntertainment

Happy Birthday: सलमान खान की फिल्म ‘वॉन्टेड’ की एक्ट्रेस आयशा टाकिया फिल्मों के लिए कम और कोस्मेटिक सर्जरी को लेकर ज़्यादा चर्चा में रहती हैं (Happy Birthday Ayesha Takia: Where Is The ‘Wanted’ Actress Now? Ayesha Takia New Look Will Shock You)

सलमान खान की फिल्म 'वॉन्टेड' से सुर्ख़ियों में आई बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आयशा टाकिया का आज बर्थडे है. आयशा टाकिया अपनी फिल्मों के लिए…

सलमान खान की फिल्म ‘वॉन्टेड’ से सुर्ख़ियों में आई बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आयशा टाकिया का आज बर्थडे है. आयशा टाकिया अपनी फिल्मों के लिए कम और कोस्मेटिक सर्जरी को लेकर ज़्यादा चर्चा में रहती हैं. आयशा टाकिया ने टार्ज़न: द वंडर कार, सोचा न था, शादी नंबर 1, डोर जैसी फिल्मों में काम किया है. आयशा टाकिया की ज़िंदगी के ये पहलू बहुत दिलचस्प हैं.

आयशा टाकिया अपनी फिल्मों के लिए कम और कोस्मेटिक सर्जरी को लेकर ज़्यादा चर्चा में रहती हैं. कुछ समय पहले वो अपनी लिप सर्जरी को लेकर खूब सुर्खियों में थीं. ख़बरों के अनुसार, इससे पहले वो ब्रेस्ट सर्जरी भी करवा चुकी हैं और नए लुक के लिए आयशा टाकिया ने नोज सर्जरी भी करवाई थी. हालांकि ब्रेस्ट सर्जरी की बात से आयशा ने साफ़ इनकार कर दिया था.

सलमान खान की फिल्म वॉन्टेड सहित कई फिल्मों में काम कर चुकीं बॉलीवुड अभिनेत्री आयशा टाकिया फरहान आज़मी से शादी करने के लिए हिंदू धर्म से इस्लाम धर्म में कंवर्ट हुईं. इन दोनों का निकाह 1 ंमार्च 2009 में इस्लामिक रीति-रिवाज से हुआ और इनका एक बेटा मिकैल आज़मी भी है. रिर्पोट्स के अनुसार, आयशा के पिता हिंदू और मां एंग्लो-इंडियन थीं और उन्होंने फरहान आज़मी से शादी के लिए इस्लाम धर्म अपनाया. हालांकि आयशा ने अब तक इस बारे में कभी बात नहीं की.

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन के सामने जया बच्चन ने रेखा को थप्पड़ क्यों मारा था? (When Jaya Bachchan Slapped Rekha In Front Of Amitabh Bachchan)

आयशा टाकिया ने 22 साल की उम्र में ही बहुत बड़े होटल के मालिक फरहान आज़मी से शादी कर ली. फरहान आज़मी राजनेता आबू आज़मी के बेटे हैं, जो मनी, पावर और प्रेस्टीज के मामले में बहुत पावरफुल हैं. एक बेटे की मां बनी आयशा टाकिया अब शानदार जीवन जी रही हैं. वो सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और वन्य जीवों संरक्षण की सपोर्टर भी हैं.

अभिनेत्रा आयशा टाकिया की प्यारी मुस्कान और खूबसूरत चेहरे को भला कौन भूला सकता है. शादी के बाद भले ही आइशा ने फिल्मों से दूरी बना ली हो, लेकिन खूबसूरत होंठ पाने की चाह में आयशा ने लिप सर्जरी क्या कराई, उनका तो पूरा हुलिया ही बदल गया. सर्जरी से पहले खूबसूरत दिखनेवाली आयशा का चेहरा सर्जरी के बाद बदसूरत सा लगने लगा.

कुछ समय पहले ख़बर आई थी कि आयशा ने लिप व नोज सर्जरी कराई है. हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हुई, पर आयशा जब सलून के बाहर स्पॉट की गई, तो उन्हें देखकर यह विश्वास ही नहीं हुआ कि वे वही आयशा टाकिया हैं. आयशा का चेहरा इतना बदल गया था कि उन्हें पहचानना मुश्क़िल हो रहा था. आयशा की यह पिक्चर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई. उनके नए चेहरे को देखकर यूजर्स उन्हें खूब ट्रोल किया.

यह भी पढ़ें: ये हैं बॉलीवुड की मशहूर जीजा-साली की जोड़ियां, आपको कौन सी जोड़ी सबसे ज्यादा पसंद है (Famous Jija Sali Jodi Of Bollywood)

आपको आयशा टाकिया का पहले वाला लुक पसंद है या अब वाला, हमें कमेंट करके जरूर बताएं.

Recent Posts

ब्रेकअप के तुरंत बाद शादी के बंधन में बंधी टीवी की ये अभिनेत्रियां (These TV Actresses Got Married Soon After Breakup)

बॉलीवुड हो या टीवी इंडस्ट्री के सितारे, इनकी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक…

© Merisaheli