Happy Birthday Helly Shah: ...

Happy Birthday Helly Shah: टीवी एक्ट्रेस हेली शाह ने क्रेन से कूदकर ऐसे मनाया अपना बर्थडे, ‘इश्क़ में मरजावां 2’ की टीम के साथ काटा बर्थडे केक, वायरल हुआ वीडियो और पिक्चर्स (Happy Birthday Helly Shah: ‘Ishq Mein Marjawan 2’ Actress Helly Shah Gets Surprise Birthday Bash On The Set, Watch Video And Pictures)

‘इश्क़ में मरजावां 2’ शो की एक्ट्रेस हेली शाह ने क्रेन से कूदकर अपना बर्थडे मनाया, ये हेली के लिए एक सरप्राइज़ था. जैसे ही हेली क्रेन से नीचे उतरीं, टेबल पर उनके लिए 3 बर्थडे केक सजाकर रखे हुए थे और ‘इश्क़ में मरजावां 2’ शो की पूरी टीम उनका बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए तैयार खड़ी थी.

Helly Shah

हेली शाह के लिए बहुत ख़ास था ये बर्थडे सरप्राइज़
हेली ने अपने बर्थडे का ये स्पेशल वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है और उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Helly Shah
Helly Shah
Helly Shah
Helly Shah

रोमांटिक थ्रिलर ‘इश्क में मरजावां 2’ शो में रिद्धिमा की भूमिका निभाने वाली हेली शाह ने अपने इस शो के बारे में कहा कि वो खुद को बहुत भाग्यशाली मानती हैं कि वो इस शो का हिस्सा हैं. हेली का मानना है कि ये शो उनके करियर जे लिए मील का पत्थर है, क्योंकि ये शो बहुत अलग और ख़ास है.

यह भी पढ़ें: अविका गोर, हिना खान, महिमा मकवाना, कांची सिंह से लेकर सारा खान तक… बहुत छोटी उम्र में बहू का रोल निभाया है इन 8 टीवी एक्ट्रेस ने, एक की उम्र तो सिर्फ 12 साल थी (Avika Gor, Hina Khan, Mahima Makwana, Kanchi Singh, Sara Khan… These 8 TV Actresses Played Role Of Bahu At Very Young Age)

Helly Shah
Helly Shah

हेली शाह ने 8वीं क्लास से ही कर ली थी करियर की शुरुआत
बता दें कि हेली शाह ने अपने करियर की शुरुआत 8वीं क्लास से ही कर ली थी. हेली का पहला टीवी शो ‘गुलाल’ था. इसके बाद वो ‘दीया और बाती हम’, ‘खेलती है ज़िंदगी आंख मिचोली’, ‘खुशियों की गुल्लक आशी’, ‘स्वरागिनी’ और डांस रिएलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ में भी नजर आई थीं. यह भी बता दें कि हेली शाह सीमा देसाई निर्देशित शॉर्ट फ़िल्म ‘हैप्पी बर्थडे’ से फिल्मी पारी की शुरुआत भी कर रही हैं. हैप्पी बर्थडे को कई फिल्म समारोहों में सम्मानित किया जा चुका है. हेली अपनी पहली फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हैं. इस फिल्म में हेली शाह के अलावा अभिषेक शर्मा, अश्विन कनन, आदर्श गौतम और सदा यादव ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं.