Entertainment

Birthday Special: इस क्रिकेटर को देखते ही अपना दिल दे बैठी थीं धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Happy Birthday Madhuri Dixit)

90 के दशक में बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज करनेवाली धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जिन्हें देखकर न सिर्फ़ दर्शकों का दिल तेज़ी से धड़कता था, बल्कि उनके को-स्टार्स भी उनकी एक मुस्कान पर अपना दिल हार बैठते थे. आज माधुरी दीक्षित 51 साल की हो गई हैं.  15 मई 1967 को जन्मी माधुरी का नाम संजय दत्त से जुड़ा, लेकिन उनके जीवन में एक ऐसा दौर भी आया जब क्रिकेटर अजय जडेजा को देखते ही वो अपना दिल हार बैठीं. चलिए जानते हैं माधुरी और अजय जडेजा की अधूरी लवस्टोरी.

दरअसल, संजय दत्त से किनारा करने के बाद एक मैग्ज़ीन फोटोशूट के सिलसिले में माधुरी की मुलाक़ात क्रिकेटर अजय जडेजा से हुई. अजय जडेजा को देखते ही माधुरी का दिल उनके लिए धड़कने लगा और उनका दिल हाथों से फिसलने लगा. अजय जडेजा का क्रिकेट करियर और फैमिली बैकग्राउंड इतना जबरदस्त था कि माधुरी ख़ुद को उनके प्रति आकर्षित होने से नहीं रोक पाईं.

माधुरी के साथ अजय जडेजा का नाम जुड़ते ही बॉलीवुड में दोनों के अफेयर की चर्चा ज़ोरों पर शुरू हो गई, लेकिन अजय का नाम जब अज़हर के साथ मैच फिक्सिंग में आया तो इससे न सिर्फ़ जडेजा का क्रिकेट करियर बर्कोबाद हो गया, बल्कि अजय और माधुरी के सुनहरे भविष्य का सपना भी चूर-चूर हो गया.

 

गौरतलब है कि मैच फिक्सिंग में फंसने के बाद दाग़दार व्यक्तित्व वाले अजय जडेजा से माधुरी दीक्षित ने किनारा करना ही बेहतर समझा और डॉक्टर नेने से शादी कर वो इंडिया छोड़कर चली गईं. इस तरह अजय जडेजा की एक छोटी सी ग़लती की वजह से दोनों की लव स्टोरी ने बीच राह में ही दम तोड़ दिया.

 

यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर का नाम सुनते ही शर्म से लाल हुआ आलिया का चेहरा

 

 

Merisaheli Editorial Team

Share
Published by
Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

ऋणानुबंध… (Short Story: Runanubandha)

मोबाईल नंबरची देवाणघेवाण झाली आणि बाय म्हणत राधा गर्दीतून वाट काढत गेली सुद्धा…! तिच्या पाठमोर्‍या…

April 15, 2024

करण जोहरने ‘मिस्टर अँड मिसेस माही’ या चित्रपटाचं पोस्टर शेअर करत सिनेमाची रिलीज डेट केली जाहीर (karan Johars Mr And Mrs Mahi Movie Release Date Announced)

बॉलिवूडमधील आघाडीचा निर्माता करण जोहरने सोशल मीडियावर त्याच्या नव्या सिनेमाची घोषणा केली. त्याचा हा आगामी…

April 15, 2024

सलमान खानच्या घरावर गोळीबार होतानाचं सीसीटीव्ही फुटेज समोर, व्हिडिओ व्हायरल ( Salman Khan House CCTV Footage)

वांद्रे येथील गॅलेक्सी अपार्टमेंटबाहेर पहाटे ५ वाजण्याच्या सुमारास दोघांनी चार वेळा गोळीबार करून पळ काढला.…

April 15, 2024
© Merisaheli