Entertainment

तैमूर की बुआ सोहा अली खान का 39वां बर्थडे है ख़ास, कुणाल खेमू ने किया इस अंदाज़ में विश (Happy Birthday Soha Ali Khan!)

हाल ही में मॉमी बनी सोहा अली खान हो गई हैं 39 साल की. इस बार का बर्थडे सोहा के लिए बेहद ख़ास है, क्योंकि इस बार का जन्मदिन वो मना रही हैं अपनी प्यारी-सी बच्ची इनाया नौमी खेमू के साथ. मंसूर अली खान पटौदी और शर्मिला टैगोर की बेटी सोहा अली खान एक बेहतरीन अदाकारा तो हैं ही साथ ही वो वेल एजुकेडेट भी हैं. सोहा राजघराने से हैं, फिर भी उन्होंने मम्मी शर्मिला और भाई सैफ की तरह फिल्मों को करियर बनाया. रंग दे बसंती और 31 अक्टूबर जैसी फिल्मों में उन्होंने अपना अभिनय साबित भी किया.

सोहा के पति कुणाल खेमू ने बड़े ही रोमांटिक अंदाज़ में सोहा को इंस्टाग्राम पर विश किया है. सोहा के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए कुणाल ने लिखा, “हैप्पी बर्थडे टु माय बेस्ट फ्रेंड/डार्लिंग वाइफ/सुपर कूल मॉमी”

सोहा ने भी कुणाल के साथ अपनी एक पिक्चर शेयर करते हुए सभी के आशीर्वाद और प्यार के लिए थैंक्यू कहा. छोटे नवाब तैमूर अली खान के लिए ये मौक़ा बेहद ख़ास होगा, क्योंकि अब उनके साथ खेलने के लिए उनकी छोटी बहन जो आ गई है.

यह भी पढ़ें: तैमूर की तरह ही कुछ हटकर है सोहा-कुणाल की बेटी का नाम, देखे पिक्चर्स

खैर नई-नई मॉमी बनी सोहा अपनी भाभी करीना की ही तरह जल्द ही बॉलीवुड में वापसी करेंगी. ख़बरें हैं कि सोहा साहेब, बीवी और गैंगस्टर 3 फिल्म में काम शुरू करेंगी.

मेरी सहेली की ओर से सोहा अली खान को ए वेरी हैप्पी बर्थडे.

Priyanka Singh

Share
Published by
Priyanka Singh

Recent Posts

भैरवी (Short Story: Bairavi)

अपर्णा देशपांडेआजही त्याने तबला जमवला. वादी ठोकून घेतल्या. मोबाईलवर गोहरजानची ठुमरी लावली आणि ताल धरला.…

April 13, 2024

 खास मित्राच्या जन्मदिनी अनुपम खैर भावूक, शेअर केल्या सतीश कौशिक यांच्या आठवणी(Anupam kher Wishes late Best Friend Satish Kaushik On His Birth Anniversary)

दिवंगत अभिनेते सतीश कौशिक यांचा आज वाढदिवस आहे. त्याच्या बेस्ट फ्रेंडच्या वाढदिवसानिमित्त अभिनेता अनुपम खेरने…

April 13, 2024

अनुपम खेर को आई दिवंगत सतीश कौशिक की याद, दिल को छू लेने वाला नोट शेयर कर किया दोस्त को बर्थडे विश (Anupam kher Wishes late Friend Satish Kaushik On His Birthday)

आज दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक का बर्थडे है. अपने बेस्ट फ्रेंड के बर्थडे के अवसर…

April 13, 2024

हास्य काव्य- मैं हुआ रिटायर… (Hasay Kavay- Main Huwa Retire…)

मैं हुआ रिटायरसारे मोहल्ले में ख़बर हो गईसब तो थे ख़ुश परपत्नी जी ख़फ़ा हो…

April 12, 2024
© Merisaheli