Categories: FILMEntertainment

Happy Birthday Sonam Kapoor: अनिल कपूर ने शेयर की सोनम कपूर की बचपन की तस्वीरें, ऐसे दी बेटी को जन्मदिन की बधाई (Happy Birthday Sonam Kapoor: Anil Kapoor Wishes Daughter Sonam Kapoor Ahuja On Her Birthday, Shares Her Childhood Pictures)

आज बॉलीवुड की फैशन आइकन सोनम कपूर का 36वां जन्मदिन है और इस ख़ास मौके पर अनिल कपूर ने बेटी की बचपन की तस्वीरें सोशल…

आज बॉलीवुड की फैशन आइकन सोनम कपूर का 36वां जन्मदिन है और इस ख़ास मौके पर अनिल कपूर ने बेटी की बचपन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर सोनम ऐसे दी जन्मदिन की बधाई…

बॉलीवुड की फैशन आइकन सोनम कपूर का आज जन्मदिन है और इस ख़ास मौके पर उनके पापा अनिल कपूर ने इंस्टाग्राम पर उनकी बचपन की तस्वीरें शेयर की हैं. सोनम कपूर की ये अनसीन तस्वीरें बहुत क्यूट लग रही हैं और इस पोस्ट पर कपूर फैमिली के साथ ही फैन्स भी सोनम कपूर को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं.

अनिल कपूर ने इंस्टाग्राम पर सोनम के बचपन की जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनसे साफ़ पता चलता है कि पापा अनिल कपूर अपनी बेटी को कितना प्यार करते हैं और उसे कितना मिस कर रहे हैं.

अनिल कपूर ने इंस्टाग्राम पर सोनम कपूर की बचपन की तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में बहुत ही भावुक मैसेज भी लिखा है. अनिल कपूर ने लिखा है, ”हमेशा अपने सपनों के पीछे भागने वाली और अपने दिल की सुनने वाली लड़की सोनम कपूर! माता-पिता के रूप में तुम्हें हर दिन बढ़ते हुए देखना सपने के सच होने जैसा है. मैं बहुत खुशनसीब हूं कि मुझे इतने अच्छे बच्चे मिले हैं. तुम मजबूत हो, जो तुम्हें होना चाहिए, बिना झुके हुए दयालु बने रहना और आगे बढ़ना.” इसके बाद अनिल कपूर ने बेटी के साथ दामाद को भी याद किया और आगे लिखा, ”तुम्हारे पास हर चीज में तुम में से कुछ को शामिल करने का एक तरीका है और यह तुम्हारे बारे में मेरी पसंदीदा चीजों में से एक है. मैं बहुत आभारी हूं कि तुम और आनंद सुरक्षित और स्वस्थ हैं और हम सब फिर से तुम्हारे साथ रहने का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं… जन्मदिन मुबारक हो सोनम बेटा! मैं तुमसे प्यार करता हूं और तुम्हारी याद आती है.” आप भी देखें सोनम कपूर की बचपन की ये क्यूट तस्वीरें:

अनिल के इस पोस्‍ट पर सोनम ने भी कमेंट करके लिखा है, ‘लव यू डैडी, मैं आपको सबसे ज्यादा मिस करती हूं’

यह भी पढ़ें: सुपर डांसर चैप्टर 4: बॉलीवुड स्टार गोविंदा और नीलम मिले 20 साल बाद, सुपरहिट सॉन्ग ‘आप के आ जाने से’ पर ऐसे किया डांस (Super Dancer Chapter 4: Govinda And Neelam Meet After 20 Years, Dance On The Super Hit Song ‘Aap Ke Aa Jane Se’)

इससे पहले भी अनिल कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपने तीनों बच्चों की ये तस्वीरें शेयर की हैं:

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

Recent Posts

6 ईज़ी स्टेप्स आपको देंगे पोषण बेस्ट (6 Smart And Easy Ways to Maximize Nutrition)

हेल्दी रहने के लिए सबसे ज़रूरी है बेहतरीन पोषण. लेकिन हम स्वाद के चक्कर में…

© Merisaheli