#happybirthday आलिया भट्ट क...

#happybirthday आलिया भट्ट को एक्टर जुगल हंसराज से क्रश था.. जानें उनके जन्मदिन पर दिलचस्प बातें और देखें बचपन की अनदेखी तस्वीरें… (Happy Birthday To Alia Bhatt, See Unseen Photos)

आलिया भट्ट आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. बहुत कम समय में आलिया ने अपने लाजवाब अभिनय से हर किसी को प्रभावित किया. स्टूडेंट ऑफ द ईयर फिल्म से जो उनका करियर शुरू हुआ गली बाॅय तक उन्होंने एक से एक बेहतरीन फिल्में कीं और अपने अभिनय का लोहा मनवाया. फिर चाहे वह राजी, हाईवे, उड़ता पंजाब हो, सब में आलिया की बेहतरीन अदाकारी देखने मिली. आनेवाली फिल्में गंगूबाई काठियावाड़ी, ब्रह्मास्त्र और आरआरआर को लेकर भी वे काफ़ी चर्चा में हैं. कल ही उन्होंने अपनी फिल्म आरआरआर की ख़ूबसूरत तस्वीर शेयर की और बताया कि आज इसका अलग लुक देखने मिलेगा.
आलिया के मेंटर करण जौहर ने भी कल शाम आलिया के जन्मदिन पर शानदार पार्टी रखी, जिसमें फिल्म इंडस्ट्री के तमाम दोस्त और को-स्टार शामिल हुए. पार्टी में ब्लैक ड्रेस में आलिया बेइंतहा ख़ूबसूरत लग रही थीं. इसमें अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, दीपिका पादुकोण, आदित्य रॉय कपूर, अयान मुखर्जी, शशांक खैतान फिल्म निर्देशक सब आए, बस उनके बॉयफ्रेंड रणबीर ही नहीं आ पाए. दरअसल, कोरोना होने के कारण वे घर पर क्वारंटीन है. आलिया जहां अपने बेमिसाल अभिनय के लिए चर्चा में रहीं, वहीं रणबीर कपूर के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी काफ़ी सुर्ख़ियां बटोरी.
आज आलिया के जन्मदिन पर उनकी बचपन की प्यारी क्यूट तस्वीरों के साथ-साथ कल रात की पार्टी और कुछ बेहतरीन अनदेखी तस्वीरों को भी देखेंगे. उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर पिता महेश भट्ट, मां सोनी राजदान, बहन शाहीन, सभी दोस्त, रणबीर, अयान मुखर्जी आदि के साथ की तस्वीरें देखने को मिलती हैं.
उनसे जुड़ी कई दिलचस्प और मज़ेदार बातों को भी जानते हैं.

  • हर कोई समझता है कि आलिया भट्ट ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की, लेकिन इससे 13 साल पहले यानी 1999 में अक्षय कुमार और प्रीति जिंटा की संघर्ष फिल्म में उन्होंने बचपन का रोल किया था. तभी वे बहुत ही प्यारी लगी थी. सही मायने में उन्होंने अपने अभिनय का आगाज़ इस फिल्म से किया था.
  • आलिया जब तीन साल की थीं, तब उन्हें जुगल हंसराज से क्रश था. उन दिनों जुगुल उनके पापा महेश भट्ट की फिल्म पापा कहते हैं में काम कर रहे थे. एक बार उनके साथ घर पर आए थे, तब आलिया उन्हें देखकर शरमा के पर्दे के पीछे छुप गई थीं. जुगल ने तब घर से निकलते ही… गाना भी गाया था. यानी उनका पहला क्रश रणबीर नहीं जुगल हंसराज थे.
  • बहुत कम लोग जानते हैं कि आलिया का जन्म ब्रिटेन में हुआ था और उन्हें ब्रिटेन की नागरिकता प्राप्त है.
  • आलिया को जानवरों से बेहद प्यार है, ख़ासकर डॉगी, बिल्लियों से. उनकी शीबा नाम की प्यारी कैट थी, जिसके साथ तरह-तरह की फोटोग्राफ्स वे अपने सोशल मीडिया पर डालती थीं.
  • आलिया को खाने का शौक है, ख़ासकर आलू, इसलिए उन्हें प्यार से आलू भी बुलाया जाता है.
  • वे अच्छा पेंटिंग भी कर लेती हैं. उन्होंने अपनी चारकोल की एक पेंटिंग शेयर भी की थी.
  • जब वे 11 साल की थीं, तब ब्लैक फिल्म के सेट पर रणबीर कपूर को देखकर उन पर फ़िदा हो गईं थीं. तब रणबीर निर्देशक संजय लीला भंसाली के असिस्टेंट के रूप में काम कर रहे थे.
  • आलिया की रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड जैसे दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ से अच्छे संबंध है.
  • आलिया और रणबीर की जोड़ी सभी ख़ूब पसंद करते हैं. जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधनेवाले हैं.
Alia Bhatt
Alia Bhatt
Alia Bhatt
Alia Bhatt
Alia Bhatt
Alia Bhatt
Alia Bhatt
Alia Bhatt
Alia Bhatt
Alia Bhatt's Birthday Party
Alia Bhatt's Birthday Party
Alia Bhatt's Birthday Party
Alia Bhatt's Birthday Party
Alia Bhatt
Alia Bhatt
Alia Bhatt
Alia Bhatt
Alia Bhatt
Alia Bhatt
Alia Bhatt
Alia Bhatt
Alia Bhatt
Alia Bhatt
Alia Bhatt

यह भी पढ़ें: दिव्यांका त्रिपाठी दहिया के अंदाज़ में पहनें सलवार-कमीज़, शरारा सूट, पलाज़ो (Divyanka Tripathi Dahiya Style Best Salwar-Kameez, Sharara-Garara Suit, Palazzo)