Categories: FILMEntertainment

#HBD: आज ही नहीं बचपन में भी बेइंतहा ख़ूबसूरत और क्यूट थीं सारा अली ख़ान, देखें तस्वीरें… (Happy Birthday To Sara Ali Khan, See Her Childhood Photos…)

सारा अली ख़ान जितनी ख़ूबसूरत आज हैं, बचपन में भी उतनी ही मासूम थीं. आज उनके लिए दोहरी ख़ुशी की बात रही, एक तो उनका…

सारा अली ख़ान जितनी ख़ूबसूरत आज हैं, बचपन में भी उतनी ही मासूम थीं. आज उनके लिए दोहरी ख़ुशी की बात रही, एक तो उनका जन्मदिन और दूसरा उनके घर में एक और नया मेहमान आनेवाला है यानी उनके पिता सैफ अली और करीना कपूर दोबारा पैरेंट्स बननेवाले हैं. सारा बचपन में काफी हेल्दी थीं, लेकिन फिल्मों में आने से पहले उन्होंने ख़ुद को काफ़ी स्लिम-ट्रिम किया. हर कोई उनके कल की तस्वीर और आज को देखकर आश्चर्यचकित रह जाता है.
योगा, डायट और वर्कआउट से उन्होंने ख़ुद को फिट और स्लिम बनाया. अपनी पहली फिल्म केदारनाथ से ही सारा अली ख़ान ने अपने अभिनय की गहरी छाप छोड़ी. इसमें उनके हीरो सुशांत सिंह राजपूत थे. हर कोई उनके सशक्त अभिनय से प्रभावित हुआ. उसके बाद फिर रणवीर सिंह के साथ उनकी फिल्म सिम्बा भी अच्छी रही. रणवीर सिंह के साथ उनकी जोड़ी को लोगों ने पसंद किया. बहुत कम समय में सारा ने लोगों के बीच अपनी ख़ास पहचान बना ली. इसकी वजह उनका स्वभाव, साफ़गोई उनकी सादगी और अफ़लातून अंदाज़ रहा है.
अपने छोटे भाई इब्राहीम के साथ उनकी अच्छी बॉन्डिंग है. साथ घूमना-फिरना हो, साइकिलिंग करनी हो, योगा करना हो.. दोनों भाई-बहन हर पल को ख़ूब एंजॉय करते हैं.
सारा बचपन से ही काफ़ी क्यूट व खूबसूरत रही हैं. हम उनकी जन्मदिन पर उनकी बचपन की तस्वीरों को देखेंगे और वाक़ई में आप दंग रह जाएंगे ये देखकर कि कितनी मासूम और भोली हैं वो. उनकी हर अदा क़यामत ढाती है. सारा को जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई! यूं ही हंसती-मुस्कुराती रहें और अभिनय की ऊंचाइयों को छूती रहें!..
आज उनके जन्मदिन पर उनकी बुआ यानी सैफ की बहन सोहा ने बड़े ही ख़ूबसूरत अंदाज़ में उन्हें बधाई दी और उनके साथ की एक सुंदर-सी तस्वीर भी शेयर की.
सोहा अली ख़ान ने भतीजी के साथ भाई सैफ अली ख़ान को भी अलग अंदाज़ में दोबारा पिता बनने की बधाई दी. सैफ की आकर्षक फोटो डालकर उन्होंने सैफ और करीना को आनेवाले मेहमान के लिए बधाई और शुभकामनाएं दीं.
वहीं करीना कपूर ने सारा की सैफ के साथ बचपन की तस्वीर शेयर की, जो बहुत ही क्यूट है. उसमें सारा बेहद प्यारी लग रही हैं. साथ ही करीना ने उन्हें पिज़्ज़ा खाने को लेकर भी मज़ाक किया कि ख़ूब पिज़्ज़ा खाना बर्थडे पर. शायद सारा को पिज़्ज़ा बहुत पसंद है, यह करीना अच्छे से जानती हैं. उन्होंने ढेर सारा प्यार भी दिया.
वरुण धवन ने मज़ेदार तरीक़े से विश किया उन्हें किस करते हुए. सारा के साथ कुली नंबर वन फिल्म में आनेवाली हैं. दोंनो की जोड़ी भी ज़बर्दस्त लगती है. उन्होंने सारा को किस करते हुए वीडियो शेयर करके जन्मदिन की बधाई दी.
सारा ने मां अमृता सिंह और उनके प्यारी डॉगी के साथ की तस्वीरें साझा करते हुए मज़ेदार अंदाज़ में कहा कि एक पेट और दूसरी एक इंसान की मां…
आइए सारा के जन्मदिन पर उनकी बचपन की मासूम ख़ूबसूरत सी तस्वीरें देखते हैं. साथी आज के दौर के भी भाई के साथ और परिवार के साथ की तस्वीरों को देखते हैं…

Share
Published by
Usha Gupta

Recent Posts

करवा चौथ के लिए 5 न्यू मेहंदी डिज़ाइन्स (Karwa Chauth Special 5 New Mehndi Designs)

करवा चौथ (Karwa Chauth) भारतीय महिलाओं का एक महत्वपूर्ण व्रत है, जिसे देशभर की महिलाएं…

कहानी- दायित्वबोध (Short Story- Dayitvabodh )

एक-दूसरे से मिलने की कल्पनाएं समुद्री लहरों की तरह आकाश को छूने की कोशिश करने…

बिग बॉस 14: राधे मां शो से अचानक क्यों गायब हो गईं, जानें असली वजह (Bigg Boss 14: Why Has Radhe Maa Suddenly Disappeared From The Show?)

टीवी के पॉपुलर और सबसे विवादित शो 'बिग बॉस' के 14 वें सीज़न को शुरू…

© Merisaheli