Categories: FILMTVEntertainment

#happybirthday बॉलीवुड में कास्टिंग काउच पर प्राची देसाई का खुलासा, ‘खुद हो चुकी हूं इसका शिकार, बड़ी फिल्म के लिए कॉम्प्रोमाइज़ करने की रखी थी शर्त’ (#HBD Actress Prachi Desai Opens Up On Casting Couch In Bollywood, Says, She Was Once Asked To Compromise For A Big Film)

बॉलीवुड में अक्सर कुछ ऐसे मुद्दे उठते रहते हैं जिन पर हमेशा विवाद होता ही रहा है, कभी नेपोटिज़्म तो कभी ड्रग्स तो कभी सबसे…

बॉलीवुड में अक्सर कुछ ऐसे मुद्दे उठते रहते हैं जिन पर हमेशा विवाद होता ही रहा है, कभी नेपोटिज़्म तो कभी ड्रग्स तो कभी सबसे पुराना विवाद कास्टिंग काउच. कास्टिंग काउच का मुद्दा जब-तब सिर उठाता ही रहा है और बॉलीवुड की चकाचौंध के पीछे छिपे काले सच को उजागर करता रहा है.

कई स्टार्स इस पर खुलकर तो कुछ दबे शब्दों में कह चुके हैं और अब एक्ट्रेस प्राची देसाई ने इस पर अपना अनुभव बताया. आज उनका जन्मदिन है, उन्हें जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई! प्राची उन चंद खुशनसीब स्टार्स में से हैं जिन्हें पहले ही टीवी शो क़सम से ने इतना पॉप्युलर कर दिया कि बॉलीवुड के ऑफ़र्स उन्हें जल्द मिल गए. प्राची का टैलेंट तो शो क़सम से में ही नज़र आ गया था क्योंकि कम उम्र में उन्होंने वो संजीदा किरदार काफ़ी परिपक्वता से निभाया था.

प्राची ने 2006 में क़सम से शो से टीवी इंडस्ट्री में डेब्यू किया था और साल 2008 में फिल्म रॉक ऑन से बॉलीवुड में एंट्री की थी. इस बीच प्राची ने वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई, अज़हर, बोल बच्चन जैसी फिल्में भी कीं. प्राची ने एक वेब पोर्टल से बात करते हुए बताया कि बॉलीवुड में कास्टिंग काउच से लेकर नेपोटिज़्म तक जैसी चीज़ें होती हैं. खुद मुझे एक बड़ी फिल्म का ऑफ़र आया यह लेकिन मेरे सामने डायरेक्टर ने ये शर्त रखी थी कि मुझे इस रोल के लिए कॉम्प्रोमाइज़ करना होगा लेकिन मैंने इंकार कर दिया. पर बावजूद इसके उस डायरेक्टर ने फिर मुझे फोन करके पूछा तब मैंने कहा कि मुझे ये फिल्म नहीं करनी है.

प्राची ने इस बात की ख़ुशी जताई कि ओटीटी प्लेफ़ॉर्म के आने से काफ़ी कुछ बदल गया है और अब सबको मौक़ा मिलना थोड़ा आसान भी हो गया क्योंकि अब हमारे आस ऑप्शंस हैं और लोगों को भी वेरायटी मिलती है. ग़ौरतलब है कि प्राची को भी अब ओटीटी प्लेफ़ॉर्म पर जल्द ही देखा जा सकता है क्योंकि वो कुछ प्राजेक्ट्स पर काम के रही हैं.

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: निक्की तम्बोली ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें, लोगों ने किया ट्रोल (Nikki Tamboli shares Bold Pics;Troll by Fans)

Recent Posts

कहानी- बदलते समीकरण (Short Story- Badlate Samikaran)

"केवल मांजी ही नहीं बदल रही थीं. उनके प्रति मेरा सम्मान भी कब दिखावटी से…

सिद्धार्थ-कियारा से लेकर रणबीर-आलिया तक, अपनी शादी में बॉलीवुड के इन कपल्स ने किया एक-दूसरे को किस (From Sidharth-Kiara to Ranbir-Alia, These Bollywood Couples Kissed Each Other at Their Wedding)

राजस्थान के जैसलमेर स्थित सूर्यगढ़ पैलेस में ड्रीमी वेडिंग कर आखिरकार सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा…

© Merisaheli