Indian Idol 12 के सेट पर आख...

Indian Idol 12 के सेट पर आख़िर बेटी की किस बात ने इतना इमोशनल कर दिया कि अपने आंसू नहीं रोक पाईं ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी! (Hema Malini Gets Emotional As Daughter Esha Deol Records Message For Her)

हेमा मालिनी का ज़िक्र होते ही एक बात सबसे पहले जो ज़ेहन में आती है वो है उनकी ड्रीम गर्ल वाली छवि. ज़ाहिर है उनकी ख़ूबसूरती का जादू और शानदार व्यक्तित्व का आकर्षण व करिश्मा अब तक बरक़रार है!

हेमा मालिनी बतौर गेस्ट विमेन्स डे के मौक़े पर इंडीयन आइडल में पहुंची, उन्होंने कोंटेस्टेंट का हौसला भी बढ़ाया और खुद शोले के गाने पर थिरकीं भी लेकिन एक ऐसा मौक़ा आया जब वो हो गईं बेहद इमोशनल. शो के होस्ट आदित्य नारायण ने कहा कि आप सबके लिए ख़ास हैं लेकिन जो आपके लिए सबसे ख़ास हैं उनका ख़ास संदेश आपके लिए आया है. इसके बाद हेमाजी की बेटी ईशा की विडीओ क्लिप दिखाई गई, जिसमें ईशा कहतीं हैं कि इनकी लाइफ़ जर्नी मैंने सबसे क़रीब से देखी है, वो आप लोगों के लिए ड्रीम गर्ल हैं लेकिन हमारे लिए वो हमारी अम्मा हैं.

Hema Malini and Esha Deol

इसके बाद ईशा ने एक क़िस्सा बताया कि शादी के समय जब ईशा विदा हो रही थीं, तब खुद इशा के लिए वो बेहद मुश्किल घड़ी थी लेकिन तब हेमाजी का एक आंसू भी नहीं निकला वो इतनी स्ट्रॉंग बनी रहीं लेकिन बाद में हेमाजी ने ईशा को फ़ोन किया तो वो खुद को रोक नहीं पाईं और फूट फूटकर रोने लगीं. इस बात से हेमाजी अभी भी इमोशनल हो गईं और उनके आंसू छलक पड़े.

ईशा ने आगे कहा कि मैं जो भी हूं आपकी वजह से हूं, मैं सिर्फ़ आपका सम्मान ही नहीं, आपकी पूजा करती हूं और आपको बेहद प्यार करती हूं. आपकी बिट्टू हमेशा आपके साथ है और रहेगी!

Hema Malini and Esha Deol

इसके बाद हेमाजी ने भी अपनी दोनों बेटियों के लिए कहा कि वो मेरी प्यारी बेटी है और अपने दामादों की भी प्रशंसा की. साथ ही धर्मेंद्र का ज़िक्र करना नहीं भूलीं वो, उन्होंने कहा कि मेरी ज़िंदगी में ख़ुशियाँ भरनेवाले धर्मेंद्र जी ही हैं और भी कई दिलचस्प बातों और अनुभवों का उन्होंने ज़िक्र किया!

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: पति विवेक दहिया संग मस्ती करती दिखीं दिव्यांका त्रिपाठी, वीडियो में देखें भूख लगी तो एक्ट्रेस ने क्या किया (Divyanka Tripathi Shares Fun Video With Husband Vivek Dahiya, See What Actress Did When She Feels Hungry)