Categories: FILMEntertainment

हेमा मालिनी ने शिकागो के इस्कॉन मंदिर के शिलालेख का किया अनावरण (Hema Malini Unveils Inscription Of Chicago’s Iskcon Temple)

हर कोई जानता है कि हेमा मालिनी (Hema Malini) कितनी कृष्ण भक्त हैं. अक्सर मुंबई के इस्कॉन मंदिर (Iskcon Temple) में उनके राधा-कृष्ण से जुड़े…





हर कोई जानता है कि हेमा मालिनी (Hema Malini) कितनी कृष्ण भक्त हैं. अक्सर मुंबई के इस्कॉन मंदिर (Iskcon Temple) में उनके राधा-कृष्ण से जुड़े कार्यक्रम होते रहे हैं. विशेषकर जन्माष्टमी पर वे अपनी उपस्थिति अवश्य दर्ज़ कराती हैं. फ़िलहाल वे अमेरिका के शिकागो में इस्कॉन मंदिर (Chicago’s Iskcon Temple) के शिलालेख के अनावरण को लेकर उत्साहित हैं. उन्हें इस बात की बेहद ख़ुशी हुई की इस ख़ास कार्यक्रम के लिए उन्हें आमंत्रित किया गया और वे इसमें शामिल हुईं.

हेमा मालिनी (Hema Malini) ने सोशल मीडिया के अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट पर शिकागो के नेपरविले में हुए इस्कॉन मंदिर के इस कार्यक्रम से जुड़ी ख़ूबसूरत यादगार तस्वीरें भी साझा कीं. उनके द्वारा शेयर की गई चार तस्वीरों में हेमा जी को इस्कॉन में राधाकृष्ण की पूजा-अर्चना करते हुए, श्री प्रभुपाद को प्रणाम करते हुए, उपस्थित लोगों के साथ इंवेट का आनंद उठाते हुए और इस्कॉन के शिलालेख का अनावरण करते हुए देखा जा सकता है.

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत ने स्टार किड्स पर एक बार फिर साधा निशाना, बोलीं- उबले अंडे लगते हैं (Kangana Ranaut Takes A Dig At Star Kids, Says- They Look Like Boiled Eggs)

पीली साड़ी में ड्रीमगर्ल बेइंतहा ख़ूबसूरत लग रही हैं. इस्कॉन मंदिर का पूरा माहौल हरे रामा हरे कृष्णा… की गूंज के साथ भक्तिमय हो रहा था.

हेमा मालिनी इस्कॉन मंदिर की मेंबर रही हैं. काफ़ी दशकों से वे जन्माष्टमी में इस्कॉन मंदिर में परफॉर्म करती रही हैं. मथुरा से सासंद हेमा मालिनी ने जब पिछले साल इस्कॉन में गाना गाया था, तब उनकी नृत्य के साथ सुर की भी हर किसी ने प्रशंसा की थी और उनके भक्ति प्रेम को सराहा था.

Photo Courtesy: Instagram/Twitter

यह भी पढ़ें: कैटरीना कैफ ने पति को खास अंदाज़ में विश किया न्यूयॉर्क वाला हैप्पी बर्थडे, शेयर की रोमांटिक तस्वीरें (Katrina Kaif has the sweetest New York wala birthday wish for hubby Vicky Kaushal, shares pics from New York)

डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारे सब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट.

Share
Published by
Usha Gupta

Recent Posts

कहानी- एक पवित्र पाप (Short Story- Ek Pavitra Paap)

“ये कहो अगर मैं इस बार प्रेम ऋतु में न आया होता तो…” मेघ ने…

© Merisaheli