Categories: TV Entertainment

अंदर से ऐसा दिखता है बिग बॉस का नया घर, देखें पिक्स (Here’s a glimpse into the Bigg Boss 13 house that the contestants will be living in)

बहुचर्चित रियालिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) का 13वां सीजन (13st Season) 29 सितंबर से शुरू होनेवाला है. इस शो…

बहुचर्चित रियालिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) का 13वां सीजन (13st Season) 29 सितंबर से शुरू होनेवाला है. इस शो के फैन्स शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. शो शुरू होने में बहुत कम समय बचा हुआ है, लेकिन मेकर्स ने  कंटेस्टेंट्स से लेकर घर तक किसी भी बारे में अब तक ज्यादा जानकारी नहीं दी है. यही वजह है कि दर्शक शो के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं. खासतौर से बिग बॉस 13 का घर जो कि हर साल की तरह इस बार भी आलीशान दिखने वाला है. इसी बिग बॉस 13 की नई तस्वीरें सामने आई हैं, जिन्हें देखकर लग रहा है कि बिग बॉस का नया घर किसी लग्ज़री होटल से कम नहीं है.  बिग बॉस का आलीशान घर साढ़े 18 हजार वर्ग फुट में फैला है और यहां आने वाले प्रतियोगियों पर नजर रखने के लिए पूरे घर में 93 कैमरे लगाए गए हैं.

गार्डन एरिया

घर में घुसते ही आप हरे रंग का बड़ा सा बिग बॉस 13 का लोगो नजर आएगा. डबल बी के आकार में बना यह दरवाजा बिग बॉस शो की थीम को दर्शाता है. 20 फीट ऊंचा ये गेट फूलों और पौधों से सजा हुआ है. यह एरिया घर का गार्डन एरिया भी है. हर बार की तरह इस बार भी गार्डन एरिया को खूब हरभरा रखा गया है ताकि घर वालों को किसी भी तरह की दिक्कत का सामना न करना पड़े. यहां पर स्वीमिंग पूल और जिम भी बना हुआ है, बिग बॉस ने इस बार भी सदस्यों की सभी जरुरतों का पूरा ख्याल रखा है.

लिविंग रूम

घर की सबसे महत्वपूर्ण जगहों में एक है लिविंग रूम. इसी जगह पर सभी टास्क पढ़े जाते हैं. इस बार लिविंग रूम को काफी रंग बिरंगा लुक दिया गया है.  वैसे तो लिविंग एरिया को कलरफुल बनाया गया है, लेकिन यहां लगाए गए पर्पल कलर के सोफे बहुत ही क्लासी नजर आ रहे हैं. पीछे लगी यूनीक पेंटिंग्स लिविंग रुम को और भी आलीशान बना रही हैं. तस्वीर देखकर कहना गलत नहीं होगा कि लाइट्स ले लेकर सजावट पर हर चीज पर बड़ी ही बारीकी से काम किया गया है. लिविंग रूम के दूसरे हिस्से में एक तरफ सीढ़ियां नजर आती है. वहीं दीवारों पर नाव से लेकर मछली की उभरती कलाकृति बनी हुई हैं. बाकी हिस्सों में पेटिंग्स बनी हुई हैं.

डाइनिंग एरिया

डाइनिंग एरिया में सबसे पहले नजर यहां मौजूद विशाल मेज पर जाती है.  इस बार डाइनिंग एरिया खिलाड़ियों की बातों की तरह काफी कलरफुल और चटपटा नजर आ रहा है. डाइनिंग टेबल के ऊपर लगी लाइट्स इस जगह को और भी खूबसूरत बना रही हैं. यहां दीवार पर हर जगह जानवर और आंखे बनी हुई है जो इस बात की तरफ इशारा कर रही है कि कोई भी बिग बॉस की आखों से नहीं बच सकता.  फर्श को पहेलियों से सजाया गया है और दीवार पर शेर से लेकर चीते समेत दूसरे जानवरों की तस्वीरें बनी हुई है.

किचन

इस सीजन का किचन रंग से लेकर अपने आकार में काफी अलग है, छत पर लकड़ी का काम किया गया है. वही दीवार पर हल्के रंग के पत्थर का लुक दिया गया है.  किचन एरिया को बिग बॉस कैफे नाम दिया गया है.

बेडरूम

बेडरूम की पिक इस बात का सबूत है कि बिग बॉस 13 का घर हर तरह की सुख सुविधाओं से लैस नजर आने वाला है. घर के बेडरुम में 14 लोगों के लेटने की जगह बनी हुई है, जिसमें से एक बेड पर तीन लोग आराम कर सकते हैं, बाकी सिंगल और डबल बेड होंगे. रात में मून लाइट इफेक्ट देने के लिए स्पेशल लाइटिंग की गई है. वहीं बेड के सामने पर्पल पिंक कलर का मखमली सोफा पड़ा हुआ है.

वॉशरूम

घर के वॉशरुम की तो यहां भी आपको मकर्स की कलाकारी देखने को मिलने वाली है. तस्वीर में आप देख सकते हैं कि, बैठने की जगह पर पैराशूट बना हुआ है. यह पैराशूट इस बात की तरफ इशारा कर रहा है कि एक बार बिग बॉस 13 की सवारी करने के बाद आपको इस गेम से कोई नहीं बचा सकता. यहां पर भी लाइटिंग का अच्छा खासा ख्याल रखा गया है.

कन्फेशन रूम

बिग बॉस के घर में मेकर्स कन्फेशन रूम का एक बहुत ही अलग रुप देखने को मिलता है. इस बार भी कुछ ऐसा ही होने जा रहा है. इस बार कन्फेशन रूम एक बड़ा सा कमरा होगा जिसमें बिग बॉस 13 की आंख की शेप के शीशे लगे होंगे. इन शीशों के जरिए ही खिलाड़ी अपनी बात बिग बॉस तक पहुंचा पाएंगे. इस कमरे को पिंक कलर की लाइट से सजाया गया है, जो कि टीवी स्क्रीन पर बहुत ही खूबसूरत नजर आने वाला है.

ये भी पढ़ेंः  बॉलीवुड सेलेब्स, जिनके भाई-बहन बिल्कुल उन्हीं के जैसे दिखते हैं (Bollywood Celebs Who Have Lookalike Siblings)

 

 

Shilpi Sharma

Recent Posts

मोदीजी के ‘भारत की लक्ष्मी’ मुहिम को दीपिका पादुकोण व पीवी सिंधु का साथ… (Deepika Padukone And PV Sindhu Join Modiji’s ‘Bharat Ki Laxmi’ Movement)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चलाए जा रहे मुहिम 'भारत की लक्ष्मी' को अभिनेत्री दीपिका पादुकोण व बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु…

दिवाली 2019: लक्ष्मीपूजन शुभ मुहूर्त, पूजा विधि और धन प्राप्ति के अचूक उपाय (Diwali 2019: Lakshmi Puja Date, Time, Puja Muhurat)

लक्ष्मी पूजन (Lakshmi Pooja 2019) विधि और मां लक्ष्मी को प्रसन्न करने के उपाय आप तक पहुंचाने के लिए हमने…

बिग बॉस 13ः इस कंटेस्टेंट ने शो के होस्ट सलमान ख़ान से लिया सीधा पंगा, मुझे सलमान का व्यवहार पसंद नहीं (Bigg Boss 13: This Contestant Dislikes Salman Khan’s BEHAVIOUR)

 कॉन्ट्रोवर्सी बिग बॉस 13 का दूसरा नाम है. इस शो में लगातार ड्रामा और झगड़े देखने को मिल रहे हैं,…

दिवाली-धनतेरस 2019: शुभ मुहूर्त, पूजा विधि, धन लाभ के लिए क्या खरीदें- क्या न खरीदें (Diwali-Dhanteras 2019: Dhanteras Date, Time, Puja Muhurat)

जीवन में धन की कमी कभी न हो इसलिए धनतेरस के दिन ऐसी चीजें खरीदी जाती हैं, जिनसे जीवन में…

Birthday Special: रानी मुखर्जी की पीए रह चुकी हैं परिणीति चोपड़ा (Happy Birthday Parineeti Chopra)

आज बॉलीवुड की बबली गर्ल व मल्टी टैलेंटेड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) अपना 31वां जन्मदिन (Birthday) मना रही हैं.…

जानें इन सब्ज़ियों को पकाने के हेल्दी तरीके (Healthiest Way To Cook Vegetables)

सब्ज़ी पकाते (Cooking Vegetables) समय हम में से अधिकतर महिलाएं सब्ज़ी का स्वाद बढ़ाने के लिए उन्हें बहुत देर तक…

© Merisaheli