Entertainment

बॉयफ्रेंड रॉकी जैसवाल से शादी को लेकर हिना खान ने किया यह ख़ुलासा ! (Hina Khan Has A Big Revelation About Her Marriage With Rocky Jaiswal)

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ कि अक्षरा यानी हिना खान (Hina Khan) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफ़ी सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में हिना अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जैसवाल के साथ दुबई में छुट्टियां मनाने गई थीं, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर भी की. इसके साथ यह ख़बर भी आई कि दुबई में ही रॉकी ने हिना को रिंग पहनाकर शादी के लिए प्रपोज़ किया है, लेकिन अब बॉयफ्रेंड रॉकी जैसवाल से शादी को लेकर हिना खान ने एक बड़ा खुलासा किया है.

अपनी शादी को लेकर आ रही ख़बरों को अफ़वाह करार देते हुए हिना खान ने कहा है कि वो फिलहाल शादी नहीं कर रही हैं. हिना की मानें तो वो अगले तीन साल तक शादी नहीं करना चाहती हैं. हालांकि इससे पहले भी हिना से जब शादी के बारे में सवाल किया गया था, तब भी उन्होंने यही कहा था कि वो कुछ साल बाद शादी करेंगी.

बता दें कि बिग बॉस सीज़न 11 के घर में रॉकी जैसवाल ने नेशनल टीवी पर हिना खान को प्रपोज़ किया था. इसके बाद से आए दिन हिना अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. हालांकि हिना ने अपने रिलेशनशिप को किसी से छुपाया नहीं है, वो आए दिए अपने बॉयफ्रेंड के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, लेकिन वो अभी शादी के बंधन में बंधने के लिए शायद तैयार नहीं हैं.

 

बता दें कि सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा का किरदार निभाकर हिना खान दर्शकों के बीच पॉप्युलर हुई हैं. इसके अलावा वो ‘ख़तरों के खिलाड़ी’ और ‘बिग बॉस 11’ में नज़र आ चुकी हैं.

यह भी पढ़ें: कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर का खुलासा, कहा मैं शारीरिक, मानसिक और भावनात्मक रूप से टूट गया था 

 

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

लघुकथा- असली विजेता (Short Story- Asli Vijeta)

उनके जाने के बाद उसने दुकान को पूर्ववत ही संभाल रखा था.. साथ ही लेखिका…

April 13, 2024

त्यामुळे वेळीच अनर्थ टळला, सयाजी शिंदेंच्या प्रकतीत सुधारणा ( Sayaji Shinde Share Video About His Health Update)

माझी प्रकृती व्यवस्थित : अभिनेते सयाजी शिंदे सातारआता काळजी करण्यासारखं काही कारण नाही, असे आवाहन…

April 13, 2024

बक्षीसाचे ३० लाख रुपये कुठेयेत ? मनीषा राणीने सांगितलं रिॲलिटी शो ‘झलक दिखला जा ११’जिंकल्यानंतरचा खर्च (Manisha Rani Not Received Winning Prize Of Jhalak Dikhhla Jaa 11 )

मनीषा राणीला 'क्वीन ऑफ हार्ट्स' म्हणूनही ओळखले जाते. तिने आपल्या चाहत्यांची मनंही जिंकून घेतली. तिचा…

April 13, 2024
© Merisaheli