Categories: FILMTVEntertainment

हिना खान पर लग चुका है 12 लाख रुपए की चोरी का आरोप, जानकर पैरों तले जमीन खिसक जाएगी आपके (Hina Khan Has Been Accused Of Theft Of Rs 12 Lakh, Knowing That The Ground Will Slip Under Your Feet)

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से हर घर में अपनी खास पहचान बना चुकी हिना खान इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई…

टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से हर घर में अपनी खास पहचान बना चुकी हिना खान इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. हिना खान जितनी टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं, उतनी ही ज्यादा खूबसूरत भी हैं. लेकिन उनपर चोरी का एक ऐसा आरोप लग चुका है, जिसे जानकर आपके पैरों तले से जमीन खिसक जाएगी. क्योंकि हिना खान जैसी अभिनेत्री को लेकर इस तरह की बातों पर यकीन करना नामुमकिन सा लगता है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

हिना खान टीवी की सबसे फेसम एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं. उन्होंने टीवी सीरियलों के अलावा फिल्मों में भी काम किया है और कई रियालियी शोज में भी नजर आ चुकी हैं. सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में हिना ने अक्षरा का किरदार निभाया था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था. इस सीरियल ने हिना खान की पॉपुलैरिटी को काफी ज्यादा बढ़ाने का काम किया था.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शोज में से एक ‘बिग बॉस’ में जब हिना ने एंट्री की तो उनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा था, हालांकि ‘बिग बॉस’ के घर में हिना का अलग की अवतार लोगों को देखने को मिला था, जिसे किसी ने पसंद किया तो किसी ने ना पसंद. उनके बेबाक अंदाज की वजह से बहुत सारे फैंस उन्हें शेर खान भी कहकर बुलाते हैं. बिग बॉस के अलावा ‘खतरों के खिलाड़ी’ में भी वो नजर आ चुकी हैं.

ये भी पढ़ें: तो इसलिए मलाइका के साथ अपने अफेयर को छुपाकर रखा था अर्जुन कपूर ने, खुद किया खुलासा (So That’s Why Arjun Kapoor Kept His Affair With Malaika Hidden, Revealed Himself)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

यही नहीं हिना खान ने रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ में भी हिस्सा लिया था. एक ब्रांड को प्रमोट करने के लिए हिना खान ने करीब 12 लाख रुपए की जूलरी ली था, लेकिन बाद में उन्होंने वो जूलरी लौटाई ही नहीं. है न कमाल की बात? क्या हिना खान जैसी मशहूर एक्ट्रेस से आप इस बात की उम्मीद कर सकते हैं? खबरों की मानें को ज्वेलरी डिजाइनर ने हिना खान को नोटिस भी भेजा था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को खूब ट्रोल भी किया गया था. हालांकि हिना ने इसे महज एक अफवाह बताया था.

ये भी पढ़ें: इस फेमस कोरियोग्राफर के साथ जुड़ रहा है शहनाज गिल का नाम, जानकर दंग रह जाएंगे आप (Shahnaz’s Name Is Being Associated With This Famous Choreographer, You Will Be Stunned To Know)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

हिना खान ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए ट्वीट किया था कि, “मुझे इस बात की हैरानी है कि जो कानूनी नोटिस मुझे भेजा गया वो मेरे घर तक क्यों नहीं आया? लेकिन सभी मीडिया हाउस पहुंच गया. सॉरी हेटर्स ये तरीका काम नहीं करेगा, कुछ नया ट्राई करो.”

ये भी पढ़ें: महिमा मकवाना को इतने बार झेलना पड़ा रिजेक्शन, इस मजबूरी के कारण कम उम्र में की एक्टिंग की शुरुआत (Mahima Makwana Had To Face Rejection So Many Times, Due To This Compulsion, She Started Acting At Young Age)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि श्रीनगर में जन्मी हिना खान ने दिल्ली से एमबीए की पढ़ाई की है. पिछले करीब 8 साल से हिना खान रॉकी जयसवाल के साथ रिलेशनशिप में हैं. ये वही रॉकी जयसवाल हैं, जो सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सीरियल में सुपरवाइजिंग प्रोड्यूसर थे.

ये भी पढ़ें: इजिप्ट के एक सिंगर ने उर्वशी रौतेला को दिया था शादी का प्रपोजल, इस वजह से एक्ट्रेस ने कर दिया इनकार (An Egyptian Singer Had Proposed Marriage To Urvashi Rautela, Because Of This The Actress Resused)

Recent Posts

© Merisaheli