Categories: TVEntertainment

हिना खान ने दिवाली पर बॉयफ्रेंड रॉकी संग शेयर की हैप्पी पिक्चर्स, रंगोली-दीयों से घर सजाया, पर कुछ लोगों को रास नहीं आया, बोले- मुसलमान होकर हिंदुओं का त्योहार मनाती हो, लानत है… (Hina Khan Shares Happy Diwali Pictures With Boyfriend Rocky, Actress Gets Trolled For Celebrating Diwali, Some Users Say- Tum Sirf Naam Ki Muslim, Kaam Sab Hindu Jaise…)

दिवाली (Diwali) इस देश का सबसे पड़ा पर्व है और ये सिर्फ़ पर्व नहीं बल्कि अंधेरे पर उजाले की जीत का जश्न है जिसे पूरी…

दिवाली (Diwali) इस देश का सबसे पड़ा पर्व है और ये सिर्फ़ पर्व नहीं बल्कि अंधेरे पर उजाले की जीत का जश्न है जिसे पूरी दुनिया में सभी लोग मिल-जुलकर मनाते हैं. यही वजह है कि ये धर्म-देश-जाति से ऊपर है. लेकिन कुछ लोग ऐसा नहीं मानते और ख़ुशियों के मौक़े पर भी नकारात्मक बातें करते हैं.

हिना खान (Hina khan) की पोस्ट पर इसका उदाहरण देखने को मिल रहा है. हिना ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर दिवाली सेलिब्रेशन (Diwali celebration) की पिक्चर्स (pictures) शेयर की हैं. इन तस्वीरों में हिना रंगोली (rangoli) बनाती हुई और दीयों (diya) से घर सजाती हुईं नज़र आ रही हैं. हिना ने इंस्टा स्टोरी पर भी डेकोरेशन के वीडियोज़ शेयर किए हैं जिसमें उनका घर बेहद खूबसूरत लग रहा है. इसके अलावा एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ़्रेंड रॉकी (boyfriend rocky) के साथ भी दिवाली पर हैप्पी पिक्चर्स पोस्ट की हैं जिससे साफ़ ज़ाहिर है हिना ने रॉकी के साथ दिवाली सेलिब्रेट की है.

यूज़र्स भी हिना की तारीफ़ कर रहे हैं और उनका लुक भी उनको बेहद पसंद आ रहा है लेकिन कुछ यूज़र्स हेट कमेंट्स पोस्ट कर रहे हैं और वो हिना को हिदायत दे रहे हैं कि ये आपका हमारा फ़ेस्टिवल नहीं है… कोई उनको कह रहा है लानत है, तो कोई कह रहा है शर्म करो… हालांकि ऐसे लोगों को हिना के फैंस मुंह तोड़ जवाब दे रहे हैं लेकिन ख़ुशी के माहौल में ऐसी नकारात्मक बातें सोचने पर मजबूर कर देती हैं. यूज़र्स हिना को कह रहे हैं कि मुसलमान होकर दिवाली क्यों मना रही हो…

लेकिन एक्ट्रेस को इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता और उन्होंने अपनी दिवाली की शाम खूब एंजॉय की. बात हिना के लुक की करें तो उन्होंने ब्राइट पिंक कलर का स्टाइलिश आउटफ़िट पहना था. उनके पैपलम टॉप पर गोल्डन-सिल्वर ज़री का काम था और पैंट के बॉटम में भी सेम वर्क था जो उनको दे रहा था परफेक्ट फ़ेस्टिव लुक.

वहीं रॉकी ने स्काई ब्लू कलर जा फ़्लोरल प्रिंटेड कुर्ता-पजामा पहना हुआ था, जिसे गोल्डन जैकेट से पेयर किया था. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि हिना स्माइल कर रही हैं और रॉकी उनको प्यार से निहार रहे हैं.

Recent Posts

कविता- हर बार मेरा आंचल तुम बनो… (Poetry- Har Baar Mera Aanchal Tum Bano…)

हूं बूंद या बदली या चाहे पतंग आसमान तुम बनो हूं ग़ज़ल या कविता या…

कहानी- जीवन की वर्तनी (Short Story- Jeevan Ki Vartani)

उस दिन देर रात जब मैं शादी से लौट रही थी, मुझे यही लग रहा…

© Merisaheli