Categories: FILMEntertainment

एक बार फिर दिखा जाह्नवी कपूर का हॉट अंदाज़, एक्ट्रेस की इन ग्लैमरस फोटोज़ से नज़रें हटाना है मुश्किल (Hot and Glamorous Photos of Janhvi Kapoor Goes Viral on Social Media)

बॉलीवुड की दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने…

बॉलीवुड की दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली जाह्नवी अपनी लेटेस्ट तस्वीरों और वीडियो को शेयर करके फैन्स के साथ जुड़ी रहती हैं, फिर चाहे वो उनका नया फोटोशूट हो या फिर उनके वेकेशन के यादगार लम्हे. आलम तो यह है कि तस्वीरें में हर बार जाह्नवी का खूबसूरत अंदाज़ फैन्स को देखने को मिलता है. इसी कड़ी में एक बार फिर जाह्नवी कपूर का हॉट अंदाज़ देखने को मिल रहा है और उनकी लेटेस्ट ग्लैमरस फोटोज़ से नज़रें हटाना फैन्स के लिए काफी मुश्किल साबित हो रहा है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

जाह्नवी की जो तस्वीरें सोशल मीडिया यूजर्स के दिलों की धड़कनें बढ़ा रही हैं, वो उनके मालदीव वेकेशन के दौरान की हैं. इन तस्वीरों में जाह्नवी नियॉन कलर के मोनोकिनी में बला की खूबसूरत लग रही हैं और समंदर किनारे अपनी दिलकश अदाओं को दिखाकर अपने चाहने वालों को मदहोश कर रही हैं. मोनोकिनी के साथ श्रग और न्यूड मेकअप उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है. मालदीव वेकेशन से जाह्लवी की इन तस्वीरों को देख फैन्स उनसे अपनी नज़रें नहीं हटा पा रहे हैं और यह तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

जाह्नवी की इन तस्वीरों के सामने आने से पहले हाल ही में एक्ट्रेस अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर करके कोरोना से जूझ रहे लोगों के लिए मदद की अपील करती दिखीं. कोरोना पीड़ितों के लिए मदद मांगने के दौरान उनका एक पोस्ट सुर्खियों में आ गया, जिसमें उन्होंने अपना एक लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया है. हालांकि एक्ट्रेस ने कोरोना संकट के बीच फोटोशूट की तस्वीरों को शेयर करते कैप्शन के ज़रिए सफाई देते हुए बताया है कि उनकी ये तस्वीरें किसी वेकेशन की नहीं, बल्कि एक मैग्जीन कवर के फोटोशूट की हैं, जिसमें वो बिकिनी टॉप में पोज़ देती दिख रही हैं.

दरअसल, जाह्नवी ने अपने कैप्शन के ज़रिए सफाई देते हुए फैन्स को भरोसा दिलाया कि वो लॉकडाउन के दौरान बिल्कुल सेफ हैं और उनकी ये तस्वीरें उनके काम का हिस्सा हैं, जिसके लिए वो पहले से ही कमिटमेंट कर चुकी थीं. उन्होंने लिखा- ‘प्री कमिटेड पोस्ट और इसे लॉकडाउन के पहले शूट किया गया था. हम सेफ हैं और कोरोना को लेकर पूरी तरह से सतर्क हैं. उम्मीद है कि आप सब भी सुरक्षित होंगे.’

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

जाह्नवी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार फिल्म ‘रूही’ में देखा गया है. जाह्नवी की इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज़ किया गया था और एक्ट्रेस ने अपनी दमदार एक्टिंग से फैन्स के दिलों की जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी. इस फिल्म में जाह्नवी के अलावा एक्टर राजकुमार राव और वरुण शर्मा ने मुख्य भूमिका अदा की है. वहीं बताया जा रहा है कि जाह्नवी जल्द ही ‘दोस्ताना 2’ में लीड कैरेक्टर प्ले करती हुई नज़र आ सकती हैं और यह फिल्म धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है.

Recent Posts

अकबर-बीरबल की कहानी: मुर्गी पहले आई या अंडा? (Akbar-Birbal Story: What Came First Into The World, The Egg Or The Chicken?)

एक समय की बात है बादशाह अकबर के दरबार में एक ज्ञानी पंडित आए, वो…

पलक ने श्वेता तिवारी के लिए लिखा स्पेशल नोट, इस बात के लिए अपनी मां को दिया धन्यवाद (Palak Pens a special note for Mother Shweta Tiwari, Says Thank You For This Thing)

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी और एक्स-हसबैंड अभिनव कोहली के बीच कुछ समय पहले ही सार्वजनिक…

योग- आईवीएफ के दौरान तनाव से लड़ने का कारगर साधन… (Yoga To Reduce Stress And Enhance Fertility)

दुनियाभर के लाखों दम्पति अनेक कारणों से प्रजनन की बढ़ती समस्याओं से जूझ रहे हैं…

© Merisaheli