शमशेरा में रणबीर कपूर को कैसे मि...

शमशेरा में रणबीर कपूर को कैसे मिला डबल रोल, एक्टर ने सुनाया दिलचस्प किस्सा (How Ranbir Kapoor Got A Double Role In Shamshera, The Actor Narrated An Interesting Anecote)

आगामी 22 जुलाई को रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म ‘शमशेरा’ रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म के ट्रेलर को रिलीज कर दिया गया है, जिसे देखने से कहा जा सकता है कि फिल्म जबरदस्त होने वाली है. ट्रेलर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. हालांकि कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें फिल्म का ट्रेलर पसंद नहीं आ रहा है और वो इसमें कई तरह की कमिया निकालने में लगे हैं. ट्रेलर से तो लोगों ने फिल्म की स्टोरी का जो अंदाजा लगाया वो लगाया, लेकिन ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान खुद रणबीर कपूर ने बताया कि उन्हें इस फिल्म का ऑफर कैसे मिला और फिल्म में उनका कैरेक्टर क्या है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि पूरे 4 साल के बाद रणबीर कपूर सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं. वो इस साल दो बड़े बड़े बजट की फिल्म में नजर आने वाले हैं, जिनमें से एक है ‘शमशेरा’ और दूसरी है ‘ब्रह्मास्त्र’. दोनों ही फिल्मे 45 दिनों के अंतराल में रिलीज होने वाली है, जिसे लेकर ऑडियंस के बीच में काफी दिलचस्पी है. अब ये तो वक्त ही बताएगा कि कौन सी फिल्म कितनी कमाल कर पाती है. लेकिन फिल्म के अंदर की कई बातों को रणबीर के क्लियर कर दिया है.

ये भी पढ़ें: ‘भूल भुलैया 2’ के सेट से कार्तिक आर्यन ले गए उस चीज को, जिसने उन्हें बना दिया 2022 का सुपरस्टार (Karthik Aryan Took The Thing That Made Him The Superstar Of 2022 From The Sets Of ‘Bhool Bhulaiyaa 2’)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

रणबीर कपूर ने जानकारी दी है कि फिल्म शमशेरा में उनका डबल रोल है. हालांकि पहले उन्हें बेटे के रोल के लिए ही ऑफर मिला था. ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान रणबीर कपूर ने जानकारी दी कि फिल्म में पापा का नाम शमशेरा है, तो बेटे का नाम बिल्ली है. एक्टर ने खुलासा करते हुए बताया कि पहले उन्हें डबल रोल के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई थी. रणबीर ने कहा कि, “जब मुझे फिल्म सुनाई गई थी तब मुझे बिल्कुल भी डबल रोल का ऑफर नहीं किया गया था. लेकिन जब मैंने कहानी सुनी, तब आदित्य चोपड़ा और करण मल्होत्रा को मैंने तुरंत रिस्पॉन्स दिया कि मुझे पिता का भी किरदार निभाने दें क्योंकि वो वाकई में बढ़िया रोल था.”

ये भी पढ़ें: ‘द कपिल शर्मा 3’ के लिए कॉमेडियन ने वसूली इतनी मोटी फीस, जानकर दंग रह जाएंगे आप (Comedian Collected Such Hefty Fees For ‘The Kapil Sharma 3’, You Will Be Stunned To Know)

रणबीर ने आगे बताया कि, “पिता वाला पार्ट काफी इंट्रेस्टिंग था, जो एक्टर के लिए बेहद खास था. फिर तो मुझे आदि और करण को कन्वेंस करना था. मेरे ख्याल से करण ने इसके बाद मेरा कुछ लुक टेस्ट लिया था और फिर वो मान गए थे. इसलिए मुझे शुरु में तो ये रोल मिला नहीं लेकिन एक्टर होने के नाते मुझे वो किरदार बहुत पसंद आया. मेरे जैसे एक्टर के लिए ये दो खास किरदार निभाना और इन्हें अलग रखना, काफी चैलेंजिंग रहा. लेकिन बड़ा मजा आया.”

ये भी पढ़ें: विक्की कौशल ने फिल्म ‘उरी’ के ऑफर को कर दिया था रिजेक्ट, इस शख्स की वजह से बाद में किया एक्सेप्ट (Vicky Kaushal Had Rejected The Offer Of The Film ‘Uri’, Because Of This Person, He Accepted It Later)

×