शेपवेयर्सः स्लिम नज़र आने का शॉर्टकट तरीक़ा (When a Shortcut Way To Slim)

 

स्लिम-ट्रिम नज़र आने के लिए शॉर्टकट तरीक़ा ढूंढ़ रही हैं तो पहनिए स्टाइलिश शेप वेयर्स. लॉन्जरी मार्केट में शेप वेयर्स की ढेरों वैरायटी मौजूद है. आप इन्हें पहनकर मिनटों में स्लिम और सेक्सी नज़र आ सकती हैं.

फुल कॉर्सेट से छुपाएं बढ़ी हुई टमी
यदि आप पार्टी में डीप नेक वाला टाइट ड्रेस पहनना चाहती हैं, लेकिन बढ़ी हुई टमी (पेट) के कारण हिचकिचा रही हैं तो परेशान न हों. टाइट ड्रेस पहनने की आपकी इच्छा स्मार्ट इनर वेयर के रूप में पहना जाने वाला फुल कॉर्सेट पूरी कर सकता है. ये एक तरह से टमी ट्रिमिंग का काम करता है, जिससे टमी फ्लैट नज़र आती है. इसमें अटैच्ड पैडेड पुश अप ब्रा से ब्रेस्ट (स्तन) को सेक्सी शेप भी मिलता है. इस कॉर्सेट के इस्तेमाल से ब्रेस्ट और टमी यानी शरीर के ऊपरी भाग को परफेक्ट शेप दिया जा सकता है और बढ़ी हुई टमी को छुपाया भी जा सकता है. अपने आउटफिट के अनुसार आप ब्लैक, स्किन कलर या आउटफिट से मैच करते शेड का कॉर्सेट ख़रीद सकती हैं.

वेस्ट बैंड से छुपाएं कमर का मोटापा
यदि आप स्ट्रैपलेस ड्रेस पहन रही हैं, जिसके कारण आप फुल कॉर्सेट नहीं पहन सकतीं, तो भी परेशान होने की ज़रूरत नहीं. ऐसे में आपके काम आ सकता है मोस्ट यूज़फुल वेस्ट बैंड. इसके इस्तेमाल से कमर को सही शेेप मिलता है और आप नज़र आती हैं स्लिम-ट्रिम. डिलीवरी के बाद पेट व कमर को पऱफेक्ट शेप देने के लिए भी इस बेल्ट इस्तेमाल किया जा सकता है.

 

लो-लेग निकर्स से पाएं सेक्सी लेग्स
यदि टाइट चूड़ीदार, ट्राउज़र आदि पहनने पर आपकी थाइज़ (जांघें) थुलथुली नज़र आती हैं तो इन्हें वेल शेप्ड लुक देने के लिए लो-लेग निकर का इस्तेमाल करें. ये थाइज़ के अलावा कमर को भी शेप में बनाए रखती है.

 

 

हाई वेस्ट बैंड निकर से पाएं यंग लुक
यदि जीन्स या ट्राउज़र के साथ टाइट टी-शर्ट पहनना चाहती हैं तो हाई वेस्ट बैंड निकर पहनें. इससे आपके लोअर पार्ट को मिलेगा परफेक्ट शेप और आप नज़र आएंगी यंग और सेक्सी. हाई वेस्टबैंड निकर्स आपको स्किन कलर के अलावा ब्लैक कलर में भी मिल जाएंगी.

स्मार्ट टिप्स
* लो-वेस्ट जींस, साड़ी या शॉर्ट टॉप के साथ फुल कॉर्सेट न पहनें, क्योंकि इनके साथ आप कॉर्सेट को छुपा नहीं सकतीं.
* टमी ट्रिमर लो व हाई-वेस्ट दोनों पैटर्न में उपलब्ध हैं, अतः अपनी सुविधानुसार इनका चुनाव करें.

स्मार्ट टिप्स
* बस्ट साइज़ को बड़ा लुक देने के लिए वंडर-ब्रा का प्रयोग करें. इनके इस्तेमाल से ब्रेस्ट बड़े और सेक्सी नज़र आते हैं.
* बस्ट साइज़ बड़ा नज़र आए, इसके लिए आप पुश-अप ब्रा भी पहन सकती हैं. इसके हैवी पैड ब्रेस्ट को बड़ा और सेक्सी लुक देते हैं.
* यदि ब्रेस्ट बहुत छोटे हैं तो ब्रा के साथ एक्स्ट्रा पैड का इस्तेमाल करें.

स्मार्ट टिप्स
* बटक्स (नितंब) को सही शेप देने के लिए बटक्स पैंटी का प्रयोग करें. ये बटक्स को पऱफेक्ट राउंड शेप देती हैं.
* अगर बटक्स का साइज़ बड़ा करना चाहती हैं तो पैड वाली बटक पैंटी का प्रयोग भी कर सकती हैं.

– कमला बडोनी 

Meri Saheli Team :
© Merisaheli