Categories: FILM Entertainment

#हाउडी मोदी: फिल्म स्टार्स भी नमो के क्रेज़ को देख प्राउड फील कर रहे हैं… (#Howdy Modi: Film Stars Are Feeling Proud After Watching Namo’s Craze…)

यह दौर कुछ ऐसा है कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दुनिया के किसी भी कोने में चले जाएं, उन्हें…

यह दौर कुछ ऐसा है कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दुनिया के किसी भी कोने में चले जाएं, उन्हें लोगों का भरपूर प्यार-सम्मान मिल रहा है. इसी का लाजवाब नज़ारा अमेरिका के हाउडी मोदी प्रोग्राम में देखने को मिला. हर किसी के अलावा हिंदी फिल्म इंडस्ट्री ने भी पीएम की इस लोकप्रियता की ख़ूब सराहना की. अक्षय कुमार से लेकर सलमान ख़ान तक ने मोदीजी के शख़्सियत को सलाम किया.

ww

कल रात ह्यूस्टन, टेक्सास के रिलायन्ट स्टेडियम में हाउडी मोदी कार्यक्रम में मोदीजी को सुनने और देखने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा. अमेरिका में पहली बार किसी नेता के लिए हज़ारों की तादाद में लोग आए थे, जिसमें सभी जाति व प्रांत के थे, फिर चाहे वो हिंदू-मुस्लिम, सिख-ईसाई कोई भी हो. देशवासियों के साथ-साथ फिल्मी सितारे भी मोदीजी को लेकर अमेरिका निवासियों के जुनून को देखकर बेहद रोमांचित महसूस कर रहे थे. हर किसी ने अपने-अपने तरी़के से इस ख़ुशी का इज़हार किया.

अक्षय कुमार नरेंद्र मोदीजी को लेकर विदेशियों के प्यार से इस कदर अभिभूत हो गए कि उन्होंने बड़े ही दार्शनिक अंदाज़ में कह डाला कि अकेले हम बूंद मात्र हैं, जबकि साथ मिलकर हम महासागर हैं. हाउडी मोदी प्रोग्राम में लोगों का समंदर उमड़ पड़ा था. इस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी द्वारा हमारे कई क्षेत्रीय भाषाओं मेंं ऑल इज़ वेल कहते देखना बेहद गर्व व ख़ुशी की बात है…

सलमान ख़ान ने भी पीएम मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ व सहयोग की तारीफ़ करते हुए दोनों की तस्वीरे शेयर की.

ऋषि कपूर ने भी उत्साह व रोमांच के साथ लिखा कि हमें ख़ुद पर, अपने समुदाय पर और अपने भारत पर गर्व है…

अनुपम खेर हमेशा की तरह भावनाओं में बहकर कहते चले गए- हाउडी मोदी से जुड़ी हर बात शानदार थी. मैंने कभी भी दो देशों में इस तरह का तालमेल नहीं देखा. ह्यूस्टन में पचास हज़ार से भी अधिक भारतीयों के जनसमूह की भावनाएं व प्रतिक्रियाएं काफ़ी भावुक कर देनेवाली व ऐतिहासिक है. पीएम नमोजी आप वाकई में रॉकस्टार हैं. इसके अलावा अनुपम ने एक वीडियो शेयर करते हुए यह भी कहा कि जो हमें एकजुट करता है, उसके सामने हमें बांटनेवाला फीका पड़ जाता है…

 

लेकिन इन सबके साथ सबसे बड़ा कमाल तो कलाकार कमाल ख़ान ने भी किया, जो उन्होंने पाकिस्तान को दो टूक कह दिया कि उनके सामने यह सब (हाउडी मोदी कार्यक्रम में उमड़ा जनसमूह) देखकर अब बस दो ही रास्ते हैं- एक या तो अपने देश से आंतकवाद को पूरी तरह से ख़त्म कर दे या फिर देश को, चुनाव इमरान ख़ान को करना है…

मोदीजी ने अपनी बेहतरीन भाषण, भावनाओं से ओतप्रोत अभिवादन से स्टेडियम में मौजूद हर किसी का दिल जीत लिया. उन्होंने हर मुद्दों पर स्पष्टता के साथ अपने मन की बात रखी, फिर चाहे वो आंतकवाद हो या जम्मू-कश्मीर का अनुच्छेद 370 हटाना हो… डोनाल्ड ट्रंप ने भी नमो का स्वागत जोशीले अंदाज़ में किया. भारत-अमेरिका दोनों देशों के प्रमुख ने इसी के साथ दोनों देशों के आपसी जुड़ाव व रिश्तों की मज़बूती की बानगी भी पेश की.

वो जो मुश्किलों का अंबार है

वहीं तो मेरे हौसलों की मीनार है…

नरेंद्र मोदीजी की कविताओं की इन पंक्तियों ने हर किसी को लाजवाब कर दिया. सच, सितारों को ही नहीं, हम सभी को उन पर गर्व है. जय हो!…

यह भी पढ़ेएक्ट्रेस एमी जैक्सन ने दिया बेटे को जन्म, शेयर की बेटे के साथ क्यूट पिक (Amy Jackson Blessed With Baby Boy Andreas, Actress Shares A Picture Breastfeeding Her Newborn)

Usha Gupta

Recent Posts

मोदीजी के ‘भारत की लक्ष्मी’ मुहिम को दीपिका पादुकोण व पीवी सिंधु का साथ… (Deepika Padukone And PV Sindhu Join Modiji’s ‘Bharat Ki Laxmi’ Movement)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चलाए जा रहे मुहिम 'भारत की लक्ष्मी' को अभिनेत्री दीपिका पादुकोण व बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु…

दिवाली 2019: लक्ष्मीपूजन शुभ मुहूर्त, पूजा विधि और धन प्राप्ति के अचूक उपाय (Diwali 2019: Lakshmi Puja Date, Time, Puja Muhurat)

लक्ष्मी पूजन (Lakshmi Pooja 2019) विधि और मां लक्ष्मी को प्रसन्न करने के उपाय आप तक पहुंचाने के लिए हमने…

बिग बॉस 13ः इस कंटेस्टेंट ने शो के होस्ट सलमान ख़ान से लिया सीधा पंगा, मुझे सलमान का व्यवहार पसंद नहीं (Bigg Boss 13: This Contestant Dislikes Salman Khan’s BEHAVIOUR)

 कॉन्ट्रोवर्सी बिग बॉस 13 का दूसरा नाम है. इस शो में लगातार ड्रामा और झगड़े देखने को मिल रहे हैं,…

दिवाली-धनतेरस 2019: शुभ मुहूर्त, पूजा विधि, धन लाभ के लिए क्या खरीदें- क्या न खरीदें (Diwali-Dhanteras 2019: Dhanteras Date, Time, Puja Muhurat)

जीवन में धन की कमी कभी न हो इसलिए धनतेरस के दिन ऐसी चीजें खरीदी जाती हैं, जिनसे जीवन में…

Birthday Special: रानी मुखर्जी की पीए रह चुकी हैं परिणीति चोपड़ा (Happy Birthday Parineeti Chopra)

आज बॉलीवुड की बबली गर्ल व मल्टी टैलेंटेड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) अपना 31वां जन्मदिन (Birthday) मना रही हैं.…

जानें इन सब्ज़ियों को पकाने के हेल्दी तरीके (Healthiest Way To Cook Vegetables)

सब्ज़ी पकाते (Cooking Vegetables) समय हम में से अधिकतर महिलाएं सब्ज़ी का स्वाद बढ़ाने के लिए उन्हें बहुत देर तक…

© Merisaheli