ट्विटर पर मिले थे ऋतिक रोशन अपनी...

ट्विटर पर मिले थे ऋतिक रोशन अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड सबा से, जानें कैसे हुई दोनों में प्यार की शुरुआत(Hrithik Roshan and Saba Azad met on Twitter, Know everything about their love story)

ऋतिक रोशन और सबा आजाद के रिलेशनशिप के चर्चे इन दिनों टॉक ऑफ द टाउन बने हुए हैं. दोनों का रिलेशनशिप तब लाइमलाइट में आया जब दोनों एक साथ डिनर डेट पर स्पॉट हुए थे. इस बीच इंटरनेट पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें ऋतिक की रूमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आजाद ऋतिक के परिवार के साथ लंच करती नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को देख यह साफ है कि सबा आजाद और ऋतिक रोशन के रिलेशनशिप को रोशन फैमिली भी एक्सेप्ट कर चुकी है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि ऋतिक रोशन और सबा आजाद की पहली मुलाकात कहां हुई थी और कैसे उनके प्यार की शुरुआत हुई.

चर्चा में ऋतिक-सबा का रिलेशनशिप स्टेटस

आपको ये जानकर हैरानी होगी कि ऋतिक और सबा ट्विटर पर मिले थे और यहीं से उनकी दोस्ती की शुरुआत हुई और फिर दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे. सूत्रों के अनुसार दोनों अपनी इस दोस्ती को सेलिब्रेट करने गोवा वेकेशन पर भी गए थे. हालांकि ऋतिक या सबा दोनों में से किसी ने भी अपने रिलेशनशिप पर कोई कमेंट नहीं किया है, लेकिन रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों बी टाउन के लेटेस्ट लवबर्ड्स हैं जो अक्सर ही साथ टाइम स्पेंड करते नज़र आते हैं.

ट्विटर पर मिले थे दोनों …और उन्हें प्यार हो गया

हालांकि पहले कहा जा रहा था कि ऋतिक रोशन और सबा आजाद एक ऑनलाइन डेटिंग ऐप पर मिले थे. लेकिन ये खबर सच नहीं है. नई रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों की दोस्ती की शुरुआत ट्विटर से हुई है. इस रिपोर्ट दोनों पिछले 2-3 महीनों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. सूत्रों के अनुसार दोनों की दोस्ती की शुरुआत तब हुई जब ऋतिक ने ट्विटर पर एक सबा का एक वीडियो लाइक और शेयर किया, जिसमें सबा के साथ एक रैपर भी थे. उसी के बाद से दोनों की दोस्ती शुरू हुई. सबा ने ऋतिक को उनके एप्रिसिएशन के लिए थैंक्यू बोला था और इस तरह से डीएम के जरिए दोनों की बातचीत शुरू हो गई. सबा ने कमेंट करके इसके लिए ऋतिक को थैंक यू कहा और बस इसी के बाद दोनों चैट करने लगे और दोनों पहले अच्छे दोस्त बन, फिर एक दूसरे को प्यार करने लगे.

दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खुश हैं

हालांकि दोनों ने ही अब तक अपने रिश्ते पर कुछ भी खुलकर नहीं कहा है, लेकिन वो अपने रिलेशनशिप को छिपा भी नहीं रहे हैं और एक दूसरे के साथ बेहद खुश हैं. दोनों अक्सर ही एक साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नज़र आ जाते हैं और एक साथ बेहद क्यूट लगते हैं.

कौन है सबा आज़ाद

सबा खुद भी एक बहुत अच्छी सिंगर और एक्ट्रेस है और काफी वक्त से इंडस्ट्री में काम कर रही हैं. उन्होंने साल 2008 में फिल्म ‘दिल कबड्डी से बॉलीवुड में एंट्री कर ली थी. इसके बाद वो साल 2011 में आई फिल्म ‘मुझसे फ़्रेंडशिप करोगे’ में नज़र आई थीं. इसके अलावा अभी भी कई वेब और बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में काम कर रही हैं. उनकी वेब सीरीज ‘रॉकेट बॉयज’ हाल ही में लॉन्च हुई है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो ऋतिक रोशन बहुत जल्द फिल्म ‘विक्रम वेधा’ और ‘फाइटर’ में नजर आने वाले हैं.

×