बेहद खूबसूरत हैं ऋतिक रोशन की बह...

बेहद खूबसूरत हैं ऋतिक रोशन की बहन पश्मीना रोशन, जो जल्दी ही करने जा रही हैं बॉलीवुड डेब्यू (Hrithik Roshan’s Cousin Pashmina Roshan Is Very Glamourous, She Is All Set To Make Her Bollywood Debut)

इन दिनों रोशन फैमिली की एक और मेंबर सुर्खियों में छाई हुई हैं. ये मेंबर हैं पश्मीना रोशन (Pashmina Roshan), जिनकी खूबसूरती की चर्चा अभी से हर किसी के ज़बान है. रोशन फैमिली की लाडली पश्मीना जल्दी ही बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. आइये जानते हैं कि कौन हैं पश्मीना रोशन और रोशन फैमिली से उनका क्या रिश्ता है.

पश्मीना जाने-माने बॉलीवुड म्यूजिक डायरेक्टर राजेश रोशन (Rajesh Roshan) की बेटी और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की कजिन हैं और अपने बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी में जुटी हैं. पश्मीना शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और अमृता राव (Amrita Rao) के डेब्यू फिल्म ‘इश्क विश्क’ (Ishq Vishk) के सीक्वल ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ (Ishq Vishk Rebound) से अपना बॉलीवुड करियर शुरू करने वाली हैं.

पश्मीना ने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बॉलीवुड डेब्यू का अनाउंसमेंट किया. उन्होंने फिल्म का टीज़र शेयर करते हुए लिखा है, “लग रहा है कि मेरी सालों की मेहनत अब रंग ला रही है. मैं अपना पहला स्क्रीन एक्सपीरियंस शेयर करने के लिए बहुत ज्यादा एक्साइटेड, नर्वस और उत्तेजित हूं. जब रिलेशनशिप एप्स पर खोजा जा सकता है और एक चैट में खोया जा सकता है, तो आप जानते हैं कि प्यार को अपग्रेड होने की जरूरत है. इश्क विश्क रिबाउंड. अब यह समय है आगे बढ़ने का.”

पश्मीना ने नादीरा बब्बर की एक्टिंग क्लासेस और बैरी जॉन इंस्टीट्यूट से एक्टिंग में ट्रेनिंग ली है. वो इंग्लिश प्ले भी कर चुकी हैं. इसके अलावा वो भाई ऋतिक रोशन से एक्टिंग के टिप्स भी लेती रहती हैं. पश्मीना रोशन की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है.

पश्मीना रोशन फैमिली में सभी की लाडली हैं. ऋतिक रोशन भी पश्मीना रोशन के साथ खास बॉन्डिंग शेयर करते हैं. वो अक्सर पश्मीना के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं.

खूबसूरती और ग्लैमर के मामले में पश्मीना बॉलीवुड की स्टार किड्स सारा अली खान, अनन्या पांडे और जाह्नवी कपूर को टक्कर देती नजर आती हैं.

×