ऋतिक रोशन की की एक्स वाइफ स...

ऋतिक रोशन की की एक्स वाइफ सुजैन खान को फिर हुआ प्यार, अली गोनी के भाई को कर रही हैं डेट (Hrithik Roshan’s Ex-Wife Sussane Khan Is In Love Again, She is Dating Aly Goni’s Brother)

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और सुजैन खान कई सालों पहले ही तलाक लेकर अलग हो चुके हैं. लेकिन अब भी दोनों में बहुत ही अच्छी बॉन्डिंग नज़र आती है और दोनों आज भी अच्छे फ्रेंड्स हैं और साथ मिलकर अपने दोनों बच्चों की परवरिश कर रहे हैं. लॉकडाउन में जिस तरह सुज़ैन ऋतिक के घर पर ही रहीं थीं, उसे देखकर ऐसा लगने लगा था कि दोनों एक बार फिर से साथ हो सकते हैं.

Hrithik Roshan and Sussane Khan

लेकिन रिपोर्ट्स हैं कि सुजैन खान एक्टर ऋतिक रोशन से तलाक के बाद अब अपनी जिंदगी में मूव ऑन कर चुकी हैं और एक हैंडसम हंक को डेट कर रही है. उनकी जिंदगी में प्यार की एंट्री हो गई है. जी हां, खबर आ रही है कि सुजैन खान इन दिनों छोटे पर्दे के मशहूर अभिनेता और ‘बिग बॉस 14’ के कंटेस्टेंट अली गोनी के भाई अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं.

Sussane Khan

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुजैन और अर्सलान बहुत अच्छे दोस्त हैं. दोनों एक दूसरे को पिछले 6 महीने से जानते हैं. कहा जा रहा है कि ये दोनों पिछले काफी समय से एक दूसरे के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिता रहे हैं. इनकी मुलाकात टीवी वर्ल्ड में अपने कुछ कॉमन फ्रेंड्स के जरिए हुई थी. जल्द ही इन दोनों के बीच करीबी बढ़ने लगी. सूत्रों के अनुसार दोनों की बॉडी लैंग्वेज से भी लगता है कि दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त नहीं हैं.

Sussane Khan

अर्सलान और सुजैन खान अक्सर अपने कॉमन टीवी इंडस्ट्री के दोस्तों के साथ हैंगआउट करते देखे जाते हैं. दोनों कई बार साथ में घूमते हुए नजर आते हैं. अर्सलान के करियर की बात करें तो साल 2017 में अर्सलान ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था, जबकि सुज़ैन एक जानी मानी इंटीरियर डिजाइनर हैं.

Sussane Khan

कहा जा रहा है कि चूंकि सुज़ैन खान ब्रेकअप से गुजरी हैं, इसीलिए वो फिलहाल इस रिलेशनशिप को लेकर धीरे-धीरे आगे बढ़ रही हैं. सुज़ैन और अर्सलान ने अब तक अपने इस रिश्ते पर आधिकारिक तौर पर कोई बयान नहीं दिया है.

Sussane Khan
Sussane Khan

बता दें, सुजैन खान और ऋतिक रोशन ने साल 2000 में शादी की थी. इसके बाद 2014 में सुजैन खान और ऋतिक रोशन ने अलग होने का फैसला कर लिया था.

Hrithik Roshan and Sussane Khan

दोनों के तलाक की वजह एक्टर के एक्स्ट्रा मर्रिटल अफेयर बताई गई थी. हालांकि तलाक के बाद भी दोनों आज भी अपने बच्चों की वजह से आज भी एक दूसरे के साथ बने हुए हैं. इतना ही नहीं, सुजैन खान तलाक के बाद भी ऋतिक रोशन के अच्छे-बुरे दौर में हमेशा उन्हें सपोर्ट करती दिखती हैं.

Hrithik Roshan and Sussane Khan