रेड कलर की बेहद टाइट कटआउट ड्रेस...

रेड कलर की बेहद टाइट कटआउट ड्रेस में दिखीं हुमा कुरैशी, हुईं बुरी तरह ट्रोल, बोले लोग- साइज़ देखकर कपड़े पहना करो बहन… (Huma Qureshi Gets Brutally Trolled For Her Red Cutout Dress, Netizens Say- Size Dekhkar Dress Pahna Karo…)

हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) खूबसूरत भी हैं और टैलेंटेड भी और हाल ही में अपनी वेब सीरीज़ महारानी के लिए उनकी खूब सराहना भी हुई लेकिन बीती रात हुमा एक इवेंट में स्पॉट हुईं जहां उनके कपड़ों (outfit) को देखकर लोगों ने उनको खूब ट्रोल (get trolled) किया.

हुमा ने रेड कलर का बॉडीकॉन गाउन पहना हुआ था. ये कटआउट ड्रेस था जिसमें कट्स उनके ऊपरी भाग यानी सीने और पेट के पास बने हुए थे. इस गाउन में फ़्रंट स्लिट था और बॉटम लुक धोती स्टाइल का था.

एक्ट्रेस ने बालों को टाइट पोनी में बांधा था लेकिन फैंस को उनका ये लुक ज़रा भी पसंद नहीं आया. दरअसल ये ड्रेस हुमा के बॉडी टाइप को सूट नहीं कर रहा था, उनको देखकर ये साफ़ लग रहा था कि ये ड्रेस उनके लिए बेहद टाइट है जो उनके लुक को ग्लैमरस कम और फ़नी ज़्यादा बना रहा था.

इसके साथ ही हुमा के पोज़ और बॉडी पॉस्चर भी इस ड्रेस के साथ मेल नहीं खा रहे थे. उनको इस तरह देख लोग कमेंट करने लगे. एक यूज़र ने लिखा- क्या घर से निकलने से पहले खुद को आइने में देखने का रिवाज़ नहीं है? कोई उनको मर्द, कोई पहलवान तो कोई सूर्पणखा कहने लगा.

लोग उनके इस आउटफ़िट को डिज़ैस्टर और भद्दा कहने लगे. वो हैरान हो रहे थे और पूछ रहे थे कि आख़िर इनकी ड्रेसिंग सेंस को क्या हो गया. लोग उर्फी से उनकी तुलना कर उर्फी को बेहतर बताने लगे. किसी ने कहा उर्फी को नया कम्पेटिटर मिल गया तो किसी ने कहा उर्फी इससे बेहतर लगती है.

फैंस ने कहा इतनी ख़ूबसूरत होकर ऐसे कपड़ें क्यों पहनती हैं जो इनकी साइज़ के नहीं. लोगों का कहना है कि अपना साइज़ देखकर कपड़े पहना करो…

वर्क फ़्रंट की बात करें तो हुमा हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा के साथ डबल एक्सएल मूवी में नज़र आई थीं जो दो प्लस साइज़ महिलाओं की कहानी पर आधारित थी. ये कॉमेडी मूवी कुछ कमाल नहीं कर पाई.

यहां देखें वीडियो https://www.instagram.com/reel/Cljd7OSjS7v/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

Photo/Video Credit: viralbhayani

×