रिया कपूर ने कहा करवा चौथ पर नही...

रिया कपूर ने कहा करवा चौथ पर नहीं है विश्वास, न ही इस प्रथा को बढ़ावा देना चाहती हूं और न इससे जुड़े विज्ञापन करूंगी! (‘I Don’t Really Agree With The Spirit It Comes From’ Rhea Kapoor Says No To Karwa Chauth Collabs)

अनिल कपूर की बेटी और सोनम कपूर की बहन रिया कपूर की अगस्त में ही अपने बॉयफ्रेंड करण बुलानी संग शादी हुई है. शादी में रिया के सिंपल पर क्लासी लुक ने लोगों को काफ़ी आकर्षित भी किया और कुछ लोगों को उनका शादी में सफ़ेद गाउन पहना या ऑफ़ वाइट कपड़े पसंद नहीं आए.

Rhea Kapoor

अब रिया ने एक और कदम उठाकर लोगों को चौंका दिया है, रिया ने करवाचौथ को लेकर अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने साफ़ तौर पर कहा है कि करवा चौथ के गिफ़्टिंग या विज्ञापनों को लेकर उनसे संपर्क न किया जाए, क्योंकि वो और करण इसमें विश्वास नहीं करते.

Rhea Kapoor

रिया ने लिखा है- हाई ये मैं हूं! हैप्पी संडे. पूरे सम्मान के साथ कहना चाहती हूं कि कृपया करवा चौथ के गिफ्ट या कोलेबोरेशन के लिए मुझसे संपर्क न करें. ये ऐसी चीज़ नहीं है जिसमें करण या मैं विश्वास करते हैं. हम उन कपल्स का पूरा सम्मान करते हैं जो इसमें शामिल होते हैं और इस त्योहार के आनंद लेते हैं. लेकिन यह मेरे लिए नहीं है. इसलिए आखिरी चीज़ जो मैं करना चाहती हूं, वो यह कि मैं किसी ऐसी चीज़ को बढ़ावा नहीं देना चाहती, जिस पर मुझे विश्वास नहीं या फिर मैं उस भावना से सहमत नहीं हूं जहां से ये आती है. अगर हम अपना और एक-दूसरे का ख्याल रखते हैं तो ये बेहतर है. मैं ये इसलिए लिख रही हूं कि कुछ अनजान लोग मुझे करवा चौथ नहीं मनाने के लिए मूर्ख कह रहे हैं. वो मुझे समझाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं कि इसे करना ही चाहिए, क्योंकि यह मेरा पहला करवा चौथ है. जी नहीं, धन्यवाद! आगे बढ़ते हैं? अगर आप इसे पढ़ रहे हैं तो बकवास करने के लिए शुक्रिया. उम्मीद है आप अपने रविवार का आनंद ले रहे होंगे.

Rhea Kapoor

रिया की इस पोस्ट पर कई लोग रीऐक्ट कर रहे हैं और उनके विचारों से सहमती भी जता रहे हैं.

Photo Courtesy: Instagram

यह भी पढ़ें: कश्मीरा शाह ने एक बार फिर गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा पर कसा तंज, कहा- गोविंदाजी बहुत अच्छे एक्टर हैं, मैनेजर्स के बारे में मैं बात नहीं करती… (Kashmera Shah Again Targets Govinda’s Wife Sunita, Actress Says- Govinda Ji Is A Very Good Actor, I Don’t Talk About Managers)

×