‘मेरी कमर, ब्रेस्ट साइज़ और वज़न...

‘मेरी कमर, ब्रेस्ट साइज़ और वज़न को लेकर किए गए थे सवाल…’ कास्टिंग काउच पर सुरवीन चावला का ख़ुलासा… (‘I Was Asked About My Chest & Waist Size…’ Surveen Chawla Opens Up On Casting Couch)

एक्ट्रेस सुरवीन चावला (Surveen Chawla) ने ग्लैमर इंडस्ट्री में अपने बलबूते पर नाम कमाया है. टीवी से फ़िल्मों तक का सफ़र सुरवीन के लिए भी आसान नहीं था. एक्ट्रेस ने अपने हालिया इंटरव्यू में अपने साथ हुए एक हादसे का ज़िक्र किया और ख़ुलासा किया कि किस तरह उनको भी कास्टिंग काउच (Casting Couch) का सामना करना पड़ा था.

सुरवीनने साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री के बारे में बात करते हुए बताया कि वहां भी कास्टिंग काउच बहुत होता है. जब उन्होंने अपना फ़िल्मी सफ़र शुरू करना चाहा तब मुंबई में वो एक मीटिंग के लिए गई थीं और वहां उनसे उनके वज़न, उनकी कमर के साइज़ और ब्रेस्ट साइज़ को लेकर सवाल किए गए थे. सुरवीन का कहना था कि उनको इसके बाद खुद अपने लुक्स को लेकर संदेह होने लगा था. सुरवीन ने कहा कि किसी भी महिला को डिफ़ाइन करने के ये पैमाने नाहीं हो सकते.

Surveen Chawla

सुरवीन दरअसल अपना वेब शो डीकपल्ड प्रमोट करने पहुंची थीं, इसी के प्रमोशन के दौरान उनकी RJ सिद्धार्थ कान्नन से बातचीत हुई जिसमें उन्होंने इस बारे में खुलासा किया. सुरवीन इस शो में आर माधवन के अपोज़िट नज़र आएंगी और इसके प्रोमो को देखने के बाद इससे लोगों को काफ़ी उम्मीदें हैं.

सुरवीन ने अपनी बातचीत में यह भी कहा कि अब चीजें बदल रही हैं और लोग अब खुलकर मेंटल हेल्थ, बॉडी शेमिंग और रिजेक्शन पर बात करते हैं. सुरवीन पहले भी बता चुकी हैं कि उनसे एक प्रोड्यूसर में अपनी जांघे दिखाने का कहा था. सुरवीन का कहना है कि शुरुआती सफ़र आसान नहीं था, लेकिन अब सुरवीन बतौर एक्ट्रेस खुद को साबित कर चुकी हैं, वर्ना उनको ये भी कहा जाता था कि तुम टीवी पर इतना दिख चुकी हो तो अब फ़िल्मों में काम नहीं मिलेगा.

Surveen Chawla

सुरवीन कई टीवी शो, साउथ की फ़िल्में कर चुकी हैं और अब वेब सीरीज़ में भी काफ़ी नाम कमा चुकी हैं. अपने बोल्ड अंदाज़ के अलावा वो अपने टैलेंट से भी सबका दिल जीत चुकी हैं.

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: रेंज रोवर से डायमंड नेकलेस तक… सलमान खान और रणबीर कपूर ने एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ़ को शादी पर दिए करोड़ों के गिफ़्ट्स… बाक़ी सेलेब्स ने भी दिए क़ीमती तोहफ़े! (From Range Rover To Diamond Necklace, Katrina Kaif’s Exes Salman Khan And Ranbir Kapoor Send Crores Of Gifts To Katrina On Her Wedding)

×