‘अगर मुझे कभी कुछ होता है ...

‘अगर मुझे कभी कुछ होता है तो उसके लिए नाना पाटेकर और उसके बाॅलीवुड माफिया दोस्त जिम्मेदार’- बॉलीवुड माफिया पर फिर बरसी तनुश्री दत्ता (‘If anything happens to me, Nana Patekar and Bollywood Mafia will be responsible’- Tanushree Dutta slams bollywood)

नाना पाटेकर (Nana Patekar) पर MeToo के तहत 2018 में सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाकर सभी को हैरान कर देनेवाली एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) ने एक बार फिर नाना पाटेकर पर निशाना साधा है और सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके कहा है कि अगर उन्हे कभी कुछ होता है तो उसके लिए नाना पाटेकर और बॉलीवुड माफिया (bollywood mafia) ज़िम्मेदार होगा. तनुश्री दत्ता के इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है.

तनुश्री दत्ता ने आज सुबह-सुबह एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने नाना पाटेकर और बॉलीवुड माफिया पर उन्हें परेशान करने का आरोप लगाया है. तनुश्री ने इंस्टाग्राम एक अपनी एक तस्वीर शेयर की है और इसके साथ लम्बी चौड़ी पोस्ट शेयर करते हुए अपना दर्द बयान किया है. उन्होंने लिखा- अगर मुझे कभी कुछ होता है तो बता दूं कि इसके लिए #metoo आरोपी नाना पाटेकर, उनके वकील और उनके बॉलीवुड माफिया फ्री जिम्मेदार हैं! बॉलीवुड माफिया कौन हैं? वही लोग सुशांत सिंह की मौत के मामले में जिनके नाम बार-बार सामने आए.” उन्होंने ये भी मेंशन किया कि इन सभी के पास एक ही आपराधिक वकील है.

तनुश्री आज अपने पोस्ट में लोगों से बॉलीवुड को बॉयकॉट करने की भी अपील की है. उन्होंने लिखा, ” इनकी फ़िल्में मत देखिए. इनका पूरी तरह बॉयकॉट (boycott bollywood) कीजिए, इनके पीछे पड़ जाइए. उन मीडिया जर्नलिस्ट और पीआर के पीछे पड़ जाइए जिन्होंने मेरे बारे में गलत कहानियां बनाई, मेरे खिलाफ कैम्पेन चलाया. सब इनमें से हर एक के पीछे पड़ जाओ!! उनके जीवन को नर्क बना दो, क्योंकि उन्होंने मुझे बहुत परेशान किया है. कानून और न्याय ने भले ही मुझे फेल कर दिया हो लेकिन मुझे इस महान देश के लोगों पर विश्वास है. जय हिन्द…और अलविदा! फिर मिलेंगे…”

कुछ ही दिनों पहले तनुश्री ने इसी तरह का एक और पोस्ट किया था और लिखा था, “मुझे हैरेस किया जा रहा है और बुरी तरह टारगेट भी. प्लीज कोई कुछ करे. मेरी मेड के जरिए मेरे खाने-पीने में गड़बड़ी करके दवाइयां और स्टेरॉयड मिलाई गईं, जिसकी वजह से मुझे गंभीर हेल्थ इश्यूज़् हुए. इसके बाद जब मैं मई में उज्जैन गई थी तो मेरे कार के ब्रेक के साथ दो बार छेड़छाड़ की गई, जिसके कारण दो बार मेरा एक्सीडेंट हुआ.” उन्होंने बॉलीवुड माफिया पर इनका करियर बर्बाद करने का भी आरोप लगाया था और कहा था कि लोग उन्हे सुसाइड करने के लिए उकसा रहे हैं, लेकिन वो ऐसा कुछ नहीं करनेवाली और ना ही इंडस्ट्री छोड़कर कहीं जानेवाली हैं.

बता दें कि तनुश्री लंबे समय से बॉलीवुड से दूर हैं. लेकिन 2018 में #MeToo मूवमेंट के तहत नाना पाटेकर पर सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोप लगाकर उन्होंने लोगों को हैरान कर दिया था. इसके बाद अचानक वो न्यूज़ में आ गई थीं.

×